BREAKING NEWS

ठाकरे ने गृह शिवसेना, वित्त राकांपा और राजस्व कांग्रेस को दिया ◾फिर बढ़े प्याज के दाम, सरकार ने किए 12660 टन आयात के नए सौदे◾असम के हथकरघा मंत्री के आवास पर हमला, तेजपुर, ढेकियाजुली में अनिश्चितकालीन कर्फ्यू◾जब लोकसभा में मुलायम सिंह ने पूछा ... ‘‘सत्ता पक्ष कहां है''◾केंद्रीय संस्कृत विश्वविद्यालय विधेयक को लोकसभा की मंजूरी, निशंक ने सभी भारतीय भाषाओं को सशक्त बनाने पर दिया जोर ◾भारत और अमेरिका के बीच ‘टू प्लस टू’ वार्ता 18 दिसम्बर को वाशिंगटन में होगी : विदेश मंत्रालय◾TOP 20 NEWS 12 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की सभी पुनर्विचार याचिकाएं◾महाराष्ट्र में BJP की कोर समिति की सदस्य नहीं, बावजूद पार्टी नहीं छोड़ूंगी : पंकजा मुंडे◾झारखंड में महागठबंधन की सरकार बनते ही किसानों का ऋण किया जाएगा माफ : राहुल गांधी ◾CAB :बांग्लादेश के विदेश मंत्री ने भारत दौरा किया रद्द ◾झारखंड विधानसभा चुनाव: तीसरे चरण में 17 सीटों पर वोटिंग जारी, दोपहर 1 बजे तक 45.14 प्रतिशत मतदान◾झारखंड : धनबाद में रैली को संबोधित करते हुए बोले PM मोदी-कांग्रेस में सोच और संकल्प की कमी◾असम के लोगों से PM की अपील, कांग्रेस बोली- मोदी जी, वहां इंटरनेट सेवा बंद है◾केंद्र सरकार महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर संविधान की आत्मा छलनी करने वाला बिल लाई : प्रियंका ◾पाकिस्तान की ओर से हो रहे घुसपैठ की कोशिशों को नजरअंदाज कर रही है सरकार: शिवसेना ◾हैदराबाद एनकाउंटर मामले में SC ने 3 सदस्यीय जांच आयोग का किया गठन◾आईयूएमएल ने नागरिकता संशोधन विधेयक को सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती ◾असम के लोगों से PM मोदी की अपील, बोले- कोई नहीं छीन सकता आपके अधिकार◾झारखंड विधानसभा चुनाव : PM मोदी ने मतदाताओं से बड़ी संख्या में मतदान का किया आग्रह◾

बॉलीवुड केसरी

बिग बॉस 13 में खेसारी लाल की होने वाली है एंट्री,जानें किस दिन होंगे घर में दाखिल

 sal

टीवी का रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 शुरू हुए अभी कुछ ही दिन हुए है,लेकिन इन चंद दिनों में ही लोग एक-दूसरे के दुश्मन बन गए हैं। लगभग सभी लोग अपना-अपना खेल खेलने में जुटे पड़े हैं। वैसे हर बार के मुकाबले बिग बॉस का ये वाला सीजन कुछ हट कर है जिसमें कई सारी चीजें नई होने वाली हैं और जिसका आइडिया सलमान खान ने वीकेंड के वार में दर्शकों को दे दिया था।  

सलमान खान ने बताया था कि एक महीने में इस बार फिनाले होगा। जिस वजह से आधे धर वाले बेघर हो जाएंगे। लेकिन इस बीच खबर यह भी है कि बिग बॉस 13 के घर में सबसे पहला वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव होंगे।

बिग बॉस 13 से अब तक दो कंटेस्टेंट्स (दलजीत कौर-कोयना मित्रा) बाहर हो चुके हैं। अब तीसरे हफ्ते में भी कोई दो कंटेस्टेंट्स एविक्ट होंगे। इनमें वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में खेसारी लाल यादव की एंट्री होगी। मिली ताजा रिपोर्ट के मुताबिक भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव को बिग बॉस की टीम ने पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के लिए अप्रोच किया है। 

दिलचस्प बात यह है कि लंबे समय से खेसारी लाल यादव के सीजन 13 में पार्टिसिपेट करने की खबरें है,लेकिन अपने काम की वजह से खेसारी लाल यादव की एंट्री में थोड़ी देरी हो गई। खबर है कि खेसारी लाल यादव बिग बॉस 13 में 25 अक्टूबर को एंट्री करेंगे।  

वहीं अब तक शो से दलजीत कौर और कोयना मित्रा बाहर हो चुकी हैं। अब तीसरे हफ्ते में भी दो घर वालों को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। 

वैसे शो से कोइना के अलावा बाहर हुईं दलजीत कौर शो में वापस आना चाहती हैं। दलजीत ने वाइल्ड कार्ड के जरिए घर में एंट्री पाने की इच्छा जताई है। 

13वें सीजन से पहले कई शो में कोई न कोई भोजपुरी स्टार घर का सदस्य बनता रहा है। इससे पहले भोजपुरी सेलेब्स मनोज तिवारी, रवि किशन, मोनालिसा, संभावना सेठ भी सलमान खान के शो का हिस्सा रह चुके हैं।