BREAKING NEWS

पंजाब: डिप्टी CM रंधावा का अमरिंदर पर हमला, बोले- कैप्टन अवसरवादी है, जनता को धोखा दिया◾क्रूज ड्रग्स मामला: आर्यन खान की जमानत याचिका बॉम्बे हाईकोर्ट में दाखिल, क्या अब मिलेगी बेल? ◾अमरिंदर को भाजपा का खुला समर्थन, दुष्यंत गौतम बोले- राष्ट्र को सर्वोपरि रखने वालों के साथ गठबंधन को तैयार ◾SP-SBSP ने मिलाया हाथ, क्या योगी शासन के अंत की हो रही शुरुआत, राजभर बोले- अबकी बार BJP साफ ◾यूपी: सफाई कर्मी की पुलिस कस्टडी में हुई मौत, परिवार से मिलने आगरा जा रहीं प्रियंका को पुलिस ने लिया हिरासत में◾अखिलेश के तंज पर PM मोदी का पलटवार, कहा- ‘समाजवाद’ से ‘परिवारवाद’ के रास्ते पर उतर आई है सपा ◾आर्यन खान को लगा झटका, जमानत याचिका हुई खारिज, अब क्या करेंगे शाहरुख खान ?◾अभिधम्म दिवस पर बोले PM मोदी- तिरंगे पर जो ‘धम्म चक्र’ है, वह देश को आगे ले जाने की शक्ति है◾राहुल गांधी ने सरकार पर लगाया आरोप, कहा- संविधान,महर्षि वाल्मीकि के विचार और दलितों पर हो रहे हैं हमले ◾100 करोड़ टीकाकरण के आंकड़े को छूने पर BJP करेगी पूरे देश में कार्यक्रम, नड्डा जाएंगे गाजियाबाद ◾लखीमपुर खीरी हिंसा मामले पर SC ने यूपी सरकार को लगाई फटकार, कहा- गवाहों के बयान में हो रही है देरी◾पाकिस्तान के कश्मीर प्रेम को मिला इस देश का समर्थन, बोला- हम खुलकर सपोर्ट करते है◾हरीश रावत ने पार्टी नेतृत्व से किया आग्रह, कहा- पंजाब प्रभारी की जिम्मेदारी से मुक्त किया जाए◾अमित शाह आज बारिश से प्रभावित उत्तराखंड का करेंगे दौरा, राहत और बचाव कार्यो की करेंगे समीक्षा◾एयरपोर्ट में एक ईंट तक नहीं लगाई और कैंची लाए भाजपाई, अखिलेश बोले- पायलट बनने से प्लेन नहीं होता आपका ◾PM मोदी CBI और CVC की संयुक्त बैठक में बोले- भ्रष्टाचार लोगों के अधिकारों को छीन लेता है, नए भारत को यह स्वीकार नहीं◾कश्मीर घाटी से प्रवासियों के भागने की खबरों के बीच बोले मनीष तिवारी- 1990 को फिर से न दोहराने दें◾बिहार : कांग्रेस और राजद में बढ़ती जा रही तल्खी, उपचुनाव के बाद दोनों पार्टियों की राह हो जाएगी अलग ◾फेसबुक में होने जा रहा बड़ा बदलाव, रिपोर्ट का दावा- नए नाम के साथ कंपनी होगी रीब्रांड, जल्द हो सकती है घोषणा ◾शोपियां में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ के दौरान 2 आतंकवादियों को किया ढेर, इलाके में घेराबंदी कर तलाश अभियान जारी ◾

बचपन में ऐसी दिखती थीं कियारा आडवाणी,देखें एक्ट्रेस की क्यूट तस्वीरें...

थोड़े ही वक्त में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज़ में शुमार होने वाली अदाकारा कियारा आडवाणी ने अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड में एक खास पहचान बनाई है। कियारा आडवाणी जितनी दिलकश हैं, उनकी अदाकारी भी उतनी ही दिलनशी है। एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी,  कबीर सिंह,गुड न्यूज़ और वेब सीरीज़ लस्ट स्टोरीज़ जैसी फिल्मों में काम करके लोगों के दिलों पर राज करने वाली कियारा आडवाणी एक्टिंग को भी खूब सराहा  गया। कियारा बॉलीवुड फिल्मों के अलावा तेलुगु ड्रामा भारत अने नेनु में दिखाई दी हैं। 

किराया ने सबसे पहले महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में साक्षी धोनी का किरदार निभाकर कियारा ने फैंस के बीच अपनी पहचान बनाई। इस फिल्म में एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत के साथ दिखीं। कियारा बाद में नेटफ्लिक्स फिल्म लस्ट स्टोरीज़ में दिखाई दी।फिल्म में कियारा आडवाणी का हस्तमैथुन दृश्य, एक वाइब्रेटर का उपयोग करके, महिलाओं की कामुकता के स्पष्ट चित्रण के लिए प्रशंसा की गई थी।

कियारा आडवाणी की लाइफ से जुडी कुछ खास बातें... 

कियारा आडवाणी का असली नाम आलिया आडवाणी है लेकिन सलमान ख़ान के कहने पर उन्होंने अपना नाम बदलकर कियारा रख लिया। क्योंकि उस समय आलिया भट्ट बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी थीं और एक ही नाम की दो एक्ट्रेसेज़ की बजाय सलमान ने उन्हें यह नाम दिया। इतना ही नहीं कियारा की पहली फिल्म के समय भी सलमान ने उन्हें काफ़ी प्रमोट किया था कियारा का जन्म 31 जुलाई, 1992 को मायानगरी मुंबई में हुआ था। 

कियारा के पिता जगदीप आडवाणी बिज़नेसमैन और मां जेनेवीव जैफरी हैं। कियारा ने एक्टिंग की ट्रेनिंग अनुपम खेर के एक्टिंग स्कूल और रोशन तनेजा इंस्टीट्यूट से ली है। एक्ट्रेस ने अपना बॉलीवुड डेब्यू कॉमेडी ड्रामा फिल्म फगली से की थी। कियारा आडवाणी के पसंदीदा बॉलीवुड एक्टर्स शाहरुख ख़ान, सलमान ख़ान और रणबीर कपूर हैं। 

बता दें की कियारा आडवाणी बॉलीवुड जगत में पैर रखने से पहले कुछ और काम किया करती थीं। जी हां कियारा हमेशा से ही एंटरटेनमेंट की दुनिया से नहीं जुड़ी रहीं हैं। दरअसल अदाकारा ने खुद एक इंटरव्यू में अपने पहले जॉब के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि वह ऐक्ट्रेस बनने से पहले अपनी मां के प्री-स्कूल में काम किया करती थीं। कियारा स्कूल में अन्य टीचर्स की तरह बच्चों के साथ खेलती थीं, उन्हें कविताएं और शब्द आदि सिखाती थीं साथ ही में जरूरत पड़ने पर उनके डायपर्स तक बदलती थीं। 

बच्चों को भी करती हैं काफी ज्यादा पसंद 

बताया जाता है कि कियारा को बच्चे बहुत पसंद हैं और उन्होंने जाहिर किया कि जब उनका खुद का बच्चा होगा तो वो बहुत उत्साहित महसूस करेंगी।

वैसे इस बात में कोई दोराय नहीं है कि कियारा अपने बचपन के दिनों से ही काफी ज्यादा क्यूट हैं यहां देखें एक्ट्रेस की कुछ दुर्लभ तस्वीरें....

1.

2.

3.

4.

5.

6.

7.

8.

9.

10.

कियारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो लॉकडाउन से पहले फिल्म 'गुड न्यूज' में उनकी जोड़ी दिलजीत दोसांझ के साथ जमी है। वहीं फिल्म में करीना कपूर और अक्षय कुमार भी मुख्य भूमिका में नजर आये थे। इस फिल्म ने दर्शकों का जमकर मनोरंजन भी किया। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'लक्ष्मी बम', 'इंदू की जवानी', 'भूल भुलैया 2' के साथ ही रणबीर कपूर के साथ एक मूवी में दिखेंगी।