BREAKING NEWS

कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस का मोदी पर वार, कहा- खुले आम घूम रहे हैं अपराधी, PM मोदी हैं ‘‘मौन’’ ◾दिल्ली: अनाज मंडी में एक मकान में लगी आग, 43 लोगों की मौत, 50 लोगों को सुरक्षित बाहर निकला गया ◾उन्नाव रेप पीड़िता के परिवार ने कहा- CM योगी के आने तक नहीं होगा अंतिम संस्कार, बहन ने की ये मांग◾दिल्ली: अनाज मंडी में लगी भीषण आग पर PM मोदी और मुख्यमंत्री केजरीवाल ने जताया दुख◾RSS प्रमुख मोहन भागवत बोले - गोसेवा करने वाले कैदियों की आपराधिक प्रवृत्ति में आई कमी◾देवेंद्र फडणवीस का दावा- अजित पवार ने सरकार बनाने के लिए मुझसे किया था संपर्क◾उन्नाव रेप पीड़िता का आज होगा अंतिम संस्कार, गांव में सुरक्षा के कड़े इंतजाम◾कहीं एनआरसी जैसा न हो सीएबी का हाल, आरएसएस बना रही रणनीति ◾झारखंड में रविवार को राजनाथ सिंह और स्मृति ईरानी की चुनाव सभाएं◾सोनिया ने रविवार को बुलाई संसदीय रणनीति समूह की बैठक, नागरिकता विधेयक पर होगी चर्चा ◾PM मोदी ने वैज्ञानिकों का कम लागत वाली प्रौद्योगिकियों के विकास का किया आह्वान ◾NIA ने आईएसआईएस 2 संदिग्धों के खिलाफ आरोप पत्र किया दायर◾उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता ने मरने से पहले कहा-'मुझे बचाओ, मैं मरना नहीं चाहतीं' ◾उन्नाव बलात्कार पीड़िता युवती का शव उसके गांव लाया गया ◾राम मंदिर के ट्रस्ट में संघ प्रमुख भागवत को नहीं होना चाहिए : विहिप◾मेरी मानसिक ताकत तोड़ना चाहती है केंद्र सरकार : चिदंबरम ◾भारत की पहचान 'दुष्कर्म राजधानी' के रूप में बन गई है : राहुल◾TOP 20 NEWS 7 DEC : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा का नारा 'अबकी बार, तीन पार' होगा : केजरीवाल◾एनआरसी के खिलाफ कल जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करेगी पार्टी : संजय सिंह◾

बॉलीवुड केसरी

किआरा आडवाणी ने अपनी फिल्म कबीर सिंह पर बना शानदार मीम किया शेयर, फैंस भी है हैरान

 bvfdgv

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर बम्पर कमाई की और फैंस ने इस फील को खूब प्यार दिया। फिल्म को क्रिटिक की आलोचना भले ही झेलनी पड़ी हो पर कबीर सिंह से इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में अपना रिकॉर्ड दर्ज करवाया है।  

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की परफॉरमेंस को भी खूब सराहा गया। खासकर युवा वर्ग को ये फिल्म खूब पसंद आयी। सोशल मीडिया पर भी फिल्म के डायलॉग्स और सीन काफी वायरल हुए है, जिसका फायदा भी फिल्म को भरपूर मिला। 

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली सेलिब्रिटीज में एक है और इंस्टाग्राम पर उनके करीब 8 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर है। हाल ही में कियारा ने फिल्म कबीर सिंह पर बना एक मीम अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है। 

कियारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक चार्जर की तस्वीर शेयर की है जिसके ऊपर PREETI लिखा हुआ है और साथ में ये भी लिखा है कि अब मेरे चार्जर को कोई टच नहीं करेगा ।  इस तस्वीर के कैप्शन में कियारा ने लिखा है ,' ये अब तक का सबसे शानदार था। साथ ही उन्होंने स्माइली भी पोस्ट की है। 

बता दें फिल्म कबीर सिंह ना सिर्फ शाहिद कपूर बल्कि कियारा आडवाणी के करियर का भी माइल स्टोन साबित हुई है और इस फिल्म के बाद कियारा आडवाणी को कई बड़ी फ़िल्में मिली है। बड़े निर्माता निर्देशक कियारा को अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहते है। 

वर्क फ्रंट की बता की जाए तो कियारा आडवाणी जल्द अक्षय कुमार, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आने वाली है और हाल ही में उन्हें कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'भूल भुलैया 2' में लीड रोल में चुना गया है। इसके अलावा  कियारा अक्षय के साथ 'लक्ष्मी बॉम्ब' और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'शेरशाह' में भी काम कर रही है। 

कृष्णा अभिषेक ने मामी सुनीता पर लगाए आरोप, कहा - उनकी वजह से गोविंदा के साथ नहीं कर पाए परफॉर्म