BREAKING NEWS

सुंदरवन जल्द ही नया जिला होगा : ममता बनर्जी◾भारत में टारगेट हत्याओं के पीछे पाकिस्तान-कनाडा स्थित आतंकवादी, NIA जांच में खुलासा◾ थम गया गुजरात चुनाव का प्रचार, खड़गे ने PM को बताया रावण, BJP ने कांग्रेस पर किया पलटवार ◾MP : महाकाल मंदिर में राहुल गांधी ने की पूजा-अर्चना ◾रामपुर में पहले नहीं होते थे चुनाव, थानों और बूथों पर रहता था सपा के गुंडों का कब्जा : बृजेश पाठक ◾J&K : आजाद बोले- धार्मिक राजनीति ने देश को पहुंचाया गहरा नुकसान, वोट डालने से पहले जांचे 'ट्रैक रिकॉर्ड'◾पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- विनिर्माण की दुनिया में लगातार आगे बढ़ रहा है भारत◾Assam: सीएम शर्मा ने कहा- डिब्रूगढ़ विवि ने रैगिंग की घटना छिपाने की कोशिश की या नहीं, जांच पुलिस करेगी◾'मोदी सरकार' पर निशाना साधते हुए राहुल बोले- नोटबंदी, GST ने लोगों और छोटे व्यापारियों की कमर तोड़ी◾Gujarat: गुजरात में मिली जहरीली शराब पर भड़के राहुल गांधी- राज्य में फैल हुआ 'मोदी मॉडल'◾ लड़की के साथ दरिंदगी, तीन लोगों ने मिलकर किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपियों को दबोचा, जानें पूरा मामला ◾Goa: सीएम प्रमोद सांवत ने कहा- ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर इफ्फी के जूरी प्रमुख का बयान कश्मीरी हिंदुओं का अपमान◾Air India: एयर इंडिया-विस्तारा के विलय को मिली मंजूरी...सिंगापुर एयरलाइंस की होगी इतनी हिस्सेदारी◾सोशल मीडिया ने देश को आगे बढ़ाया... लेकिन फेक न्यूज का भी तेजी से हुआ चलन, बोले केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ◾BWF Rankings: बीडब्ल्यूएफ रैंकिंग में छठे स्थान पर पहुंचे लक्ष्य सेन, टॉप-20 में गायत्री-त्रिशा ◾MCD पर केजरीवाल का चुनावी एजेंडा, कहा- 'आप पार्टी' को वोट दें.....राजधानी को बनाएंगे स्वच्छ और सुंदर ◾Digital Rupee: RBI का बड़ा ऐलान- 1 दिसंबर को लॉन्च होगा डिजिटल रूपया ◾भाजपा के गुजरात मॉडल पर योगी मॉडल की छाप, छात्राओं को देंगे तमाम तोहफे◾Corruption case: देशमुख की जमानत याचिका पर अदालत ने सुनवाई को 2 दिसंबर तक किया स्थगित ◾10वीं छात्रा के साथ दुष्कर्म, पांच सहपाठियों ने लड़की को दबोचा, किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर कर रहे थे blackmail ◾

'Koffee with Karan 7' पर Kiara Advani ने की शादी की बात, करण के इस सवाल से चकराया एक्ट्रेस का दिमाग

करण जौहर अपने पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करण 7' को लकेर जमकर सुर्खियां बटेर रहे है। इस शो का हर एक एपिसोड लोगों को काफी पसंद आ रहा है। एक एपिसोड के बाद हर कोई बस यहीं जानना चाहता है कि आखिर इसके अगले एपिसोड में कौन से फिल्मी सितारे आने वाले है। 'कॉफी विद करण 7' के अपकमिग एपिसोड का प्रोमो सामने आ चुका है, जिसमें शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी शिरकत करने पहुंचने वाले है। शो में करण कभी कभी इतने अतरंगी सवाल करते है कि लोगों की बोलती ही बंद हो जाती है। कुछ ऐसा ही कियारा आडवाणी के साथ हुआ। करण के एक सवाल को सुनकर कियारा सोच में पड़ गई।  

Shahid Kapoor & Kiara Advani Celebrate 3 Years Of Kabir Singh On Sets Of  Koffee With Karan 7- Watch

शो के लेटेस्ट एपिसोड में फिल्म 'कबीर सिंह' की ऑनस्क्रीन जोड़ी शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी नजर आने वाले है। शो पर होने वाली ग़ॉसिप और सवालों को लोगो खूब पसंद करते है। करण भी इन फिल्मी सितारों के काम के साथ उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में सवाल करने से पीछे नहीं रहते। अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो तो काफी जबरजस्त है, लेकिन इसमें रैपिड फायर राउंड के दौरान करण कियारा से कई ऐसे सवाल पूछते है जिनका जवाब देने में कियारा आडवाणी  के पसीने छूट गए।

Kiara Advani calls her 'Kabir Singh' co-star Shahid Kapoor 'Babu' on Karan  Johar's 'Koffee With Karan 7' | Hindi Movie News - Times of India

दरअसल, 'कॉफी विद करण' में रैपिड फायर राउंड होता है, जिसमें इन फिल्मी सितारों से करण कई सारे सवाल करते है और इन्हें बिना देरी किए इन सवालों के जवाब देने होते है। इसी राउड में करण जौहर ने कियारा और शाहिद से रोल प्ले से जुड़ा सवाल पूछा। शाहिद कपूर ने बड़ी ही बेबाकी से इस सवाल का जवाब दे दिया लेकिन कियारा का रिएक्शन देखने वाला था। करण के इस सवाल पर कियारा ने जवाब देने से ही मना कर दिया। कियारा कहती है कि उनकी मां भी यह शो देख रही हैं, इसलिए वो इस सवाल का जवाब नहीं दे पाएगी।

Koffee With Karan 7' Shahid Kapoor Hints At Kiara Advani-Sidharth  Malhotra's Wedding, She Reacts

कियारा आडवाणी ने इस शो में अपनी शादी को लेकर भी बात की। कियारा कहती है कि वो शादी जैसी चीजों में विश्वास रखती हैं और अपने आसपास ऐसा देखकर उन्हें काफी खुशी होती है। कियारा ने यहां यह भी कहा कि वो अपनी जिंदगी में ऐसा ही होते हुए देखना चाहती हैं, लेकिन यह दिन कब आएगा इसका खुलासा कियारा ने नहीं किया।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे है। 'कॉफी विद करण 7' के पिछले एपिसोड में सिद्धार्थ मल्होत्रा और विक्की कौशल आए हुए थे। करण ने इस दौरान जब सिद्धार्थ से कियारा से शादी करने पर सवाल किया था, तो उन्होंने कहा कि वो इसे मैनिफेस्ट कर रहे है, और अब कियारा ने भी शादी को लेकर इस शो पर बात की है। सिद्धार्थ और कियारा की बातों से अब दोनों के फैंस जल्द ही इस खुशखबरी को सुनने का इंतजार कर रहे है।