BREAKING NEWS

शरद पवार ने NCP छोड़ने वाले नेताओं को बताया ‘कायर’◾जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा समाप्त करना भाजपा की राष्ट्रीय प्रतिबद्धता थी : नड्डा ◾आजाद ने अपने गृह राज्य जाने की अनुमति के लिए उच्चतम न्यायालय का किया रुख◾सिद्धारमैया ने बाढ़ राहत को लेकर केन्द्र कर्नाटक सरकार की आलोचना की◾बेरोजगारी पर बोले श्रम मंत्री-उत्तर भारत में योग्य लोगों की कमी, विपक्ष ने किया पलटवार ◾INLD के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा और निर्दलीय विधायक कांग्रेस में हुये शामिल ◾PAK ने इस साल 2,050 से अधिक बार किया संघर्षविराम उल्लंघन, 21 भारतीयों की मौत : विदेश मंत्रालय ◾PM मोदी,वेंकैया,शाह ने आंध्र नौका हादसे पर जताया शोक◾पासवान ने किया शाह के हिंदी पर बयान का समर्थन◾न्यायालय में सोमवार को होगी अनुच्छेद 370 को खत्म करने, कश्मीर में पाबंदियों के खिलाफ याचिकाओं पर सुनवाई◾TOP 20 NEWS 15 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾आंध्र प्रदेश के गोदावरी में बड़ा हादसा : नाव पलटने से 13 लोगों की मौत, कई लापता◾संतोष गंगवार ने कहा- नौकरी के लिये योग्य युवाओं की कमी, मायावती ने किया पलटवार ◾पाकिस्तान ने इस साल 2050 बार किया संघर्षविराम उल्लंघन, मारे गए 21 भारतीय◾संतोष गंगवार के 'नौकरी' वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, बोलीं- ये नहीं चलेगा◾CM विजयन ने हिंदी भाषा पर बयान को लेकर की अमित शाह की आलोचना, दिया ये बयान◾महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में 'अप्रत्याशित जीत' हासिल करने के लिए तैयार है BJP : फडणवीस◾ देश में रोजगार की कमी नहीं बल्कि उत्तर भारतीयों में है योग्यता की कमी : संतोष गंगवार ◾ममता बनर्जी पर हमलावर हुए BJP विधायक सुरेंद्र सिंह, बोले- होगा चिदंबरम जैसा हश्र◾International Day of Democracy: ममता का मोदी सरकार पर वार, आज के दौर को बताया 'सुपर इमरजेंसी'◾

बॉलीवुड केसरी

नुशरत भरूचा की लगातार फ्लॉप फिल्मों के बाद हो गयी थी बुरी हालत,बदली किस्मत तो लग गई फिल्मों की झड़ी

आज फिल्म इंडस्ट्री में नुशरत भरूचा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक के बाद एक हिट फिल्मों की हैट्रिक देने वाली अभिनेत्री इन दिनों अपनी एक और नई फिल्म के साथ तैयार हो गई हैं। इस फिल्म का नाम ड्रीम गर्ल है इस फिल्म में उनके को-एक्टर आयुष्मान खुराना हैं। ये फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म का टे्रलर बहुत ही मजेदार है और जहां तक ट्रेंड पंडितों का अनुमान है ये फिल्म सुपरहिट होने के  पूरे-पूरे चांस हैं। हालांकि आज जो मुकाम नुशरत हासिल कर चुकी हैं यहां तक पहुंचना कोई आसान नहीं था। एक के बाद एक फ्लॉप हो रही फिल्में करने के बाद नुशरत पूरी तरह से टूट चुकी थीं। तो आइए एक नजर डालते हैं उनके फिल्मी कैरियर पर....

बॉलीवुड जगत में नुशरत ने साल 2006 में फिल्म जय संतोषी मां से अपना डेब्यू किया था। इसके बाद एक्ट्रेस ने जैकी भगनानी के साथ फिल्म कल किसने देखा में काम किया था।

इसके बाद उन्होंने फिल्म ताजमहल और लव सेक्स और धोखा जैसी फिल्मों में भी काम किया। फिर इनके हाथ लगी प्यार का पंचनामा जिसने उनके कैरियर की दिशा ही पलट डाली। इस फिल्म में अभिनेत्री कार्तिक आर्यन की गर्लफ्रेंड  का रोल प्ले किया था। ये फिल्म साल 2011 में आई थी। 

इस फिल्म को इतना ज्यादा पसंद किया गया कि इसका सीक्वल प्यार का पंचनामा 2 भी रिलीज किया गया। बता दें कि दर्शकों को कार्तिक आर्यन और नुशरत की जोड़ी इतनी ज्यादा पसंद आई कि दोनों ने साथ में तीसरी दफा फिल्म आकशवाणी और फिर इन स्टार की चौथी फिल्म सोनू के  टीटू की स्वीटी में साथ काम किया  था। 

एक ओर जहंा कार्तिक के साथ नुशरत की जोड़ी को दर्शकों ने खूब सहरा और इनकी जोड़ी हिट हुई तो वहीं उनका फिल्मी कैरियर एकदम थम सा गया था। जिसके बाद नुशरत ने फिल्म प्यार का पंचनामा 2 में काम किया और इसके बाद से ही इन्हें कोई बड़ी फिल्म में काम करने का मौका नहीं मिल पाया।

कुछ समय बाद नुशरत को डायरेक्टर लव रंजन ने अपनी फिल्म सोनू के टीटी की स्वीटी में काम करने का मौका दिया। इस फिल्म ने 100 करोड़ क्लब में एंट्री की जिसके बाद से नुशरत को अपनी अलग पहचान मिली। इस समय नुशरत के हाथ कई सारी बड़ी फिल्में हैं। 

फिलहाल नुशरत भरूचा अपनी अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ आयुष्मान खुराना भी दिखाई देंगे। 

इसके अलावा वो राजकुमार राव के साथ फिल्म तुर्रम खान में भी काम करने में व्यस्त है। साथ ही नुशरत सिद्घार्थ मल्होत्रा की फिल्म मरजावां में आइटम नंबर करते हुए दिखाई देंगी।