BREAKING NEWS

मनमोहन ने की Modi सरकार की आलोचना, कहा - सरकार आर्थिक मंदी को स्वीकार नहीं कर रही है◾अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा के मद्देनजर J&K में सुरक्षा बल सतर्क◾राम मंदिर का मॉडल वही रहेगा, थोड़ा बदलाव किया जाएगा : नृत्यगोपाल दास ◾मुंबई के कई बड़े होटलों को बम से उड़ाने की धमकी, ई-मेल भेजने वाला लश्कर-ए-तैयबा का सदस्य◾‘हिंदू आतंकवाद’ की साजिश वाली बात को मारिया ने 12 साल तक क्यों नहीं किया सार्वजनिक - कांग्रेस◾सरकार को अयोध्या में मस्जिद के लिए ट्रस्ट और धन उपलब्ध कराना चाहिए - शरद पवार◾संसदीय क्षेत्र वाराणसी में फलों फूलों की प्रदर्शनी देख PM मोदी हुए अभिभूत, साझा की तस्वीरें !◾दुनिया भर में कोरोना वायरस का प्रकोप, विश्व में अब तक 75,000 से अधिक लोग वायरस से संक्रमित◾आर्मी हेडक्वार्टर को साउथ ब्लॉक से दिल्ली कैंट ले जाया जाएगा : सूत्र◾INDO-US के बीच व्यापार समझौता ‘अटका’ नहीं है : डोनाल्ड ट्रंप ने कहा - जल्दबाजी में यह नहीं किया जाना चाहिये◾कन्हैया ने BJP पर साधा निशाना , कहा - CAA से गरीबों एवं कमजोर वर्गों की नागरिकता खत्म करना चाहती है Modi सरकार◾महंत नृत्य गोपाल दास बने श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष , नृपेंद्र मिश्रा को निर्माण समिति की कमान◾पंजाब में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सिद्धू के AAP में जाने की अटकलें , भगवंत बोले- कोई वार्ता नहीं हुई◾पंजाब में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले नवजोत सिद्धू AAP में जाने की अटकलें , भगवंत बोले- कोई वार्ता नहीं हुई◾प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले माह जाएंगे बांग्लादेश दौरे पर◾विनायक दामोदर सावरकर पर बड़े विमर्श की तैयारी, अमित शाह संभालेंगे कमान◾अगले 5 साल में खोले जाएंगे 10,000 नए एफपीओ, मंत्रिमंडल ने दी योजना को मंजूरी◾केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में 22वें विधि आयोग के गठन को मंजूरी दी◾देश विरोधी नारों के मामले को लेकर केजरीवाल बोले - कन्हैया के चार्जशीट पर निर्णय के लिए विधि विभाग से कहेंगे◾प्रियंका गांधी राज्यसभा की सदस्य बननी चाहिए - अविनाश पांडे◾

'नीरू भेदा से राखी सावंत' बनने का सफर, जानिये करोड़पति ड्रामा क्वीन की दिलचस्प कहानी

ड्रामा क़्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत 25 नवंबर को अपना 41 वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी। हर मुद्दे पर अपनी राय रखने वाली राखी सावंत अक्सर सोशल मीडिया पर बेहूदा बयानबाजी के लिए ट्रोल होती है लेकिन लाइम लाइट में कैसे रहना है ये उन्हें बखूबी आता है। 

मीडिया का ध्यान खींचना हो या फिर कोई कंट्रोवर्सी क्रिएट करनी हो राखी सावंत को हर पैंतरा बखूबी आता है। राखी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक है और आये दिन कोई फैंस के साथ वीडियो - तस्वीरें शेयर करती रहती है। 

राखी सावंत आज जिस मुकाम पर है वहां तक पहुंचने के पीछे भी एक दिलचस्प कहानी है। एक शो के दौरान राखी सावंत ने खुलासा किया था कि वो बचपन से एक एक्ट्रेस बनना चाहती थी पर उनके परिवार वाले कभी उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम करने की इजाजत नहीं देने वाले थे। 

राखी ने आगे कहा - मेरे घरवाले अगर मुझे नाचते देख लेते तो मार - मारकर मेरी हालत खराब कर देते। इस वजह से मैंने घर छोड़ दिया और अपने सपनों को पूरा करने के लिए मुंबई आ गयी।  यहां मैंने कई ऑडिशन दिए , कई लोगों ने मुझे बुरी नजर से भी देखा पर मैंने हर नहीं मानी। 

राखी ने बताया कि एक बार उन्होंने थक हार कर डांस बार में नाचने का मन बना लिया था पर फिर उन्हें फिल्म 'अग्निचक्र' से डेब्यू करने का मौका मिल गया। इसके बाद राखी सावंत ने कई हिट आइटम सांग्स भी दिए और अपने म्यूजिक वीडियोस के चलते भी राखी सावंत ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। 

राखी सावंत ने खुलासा करते हुए बताया कि अपने लुक्स और रंग-रूप सुधरने के लिए उन्होंने सर्जरी का सहारा लिया है। वो सर्जरी रूम में नीरू भेदा के रूप में गयी थी  जब बाहर निकली तो वो राखी सावंत थी। राखी का कहना है उन्होंने ब्रेस्ट इंप्लांट और लिपोसक्शन भी करवाया है। 

करण जौहर के चैट शो में राखी का कहना था 'जो हमे भगवान् नहीं दे सकता , वो डॉक्टर दे सकता है।' राखी करोड़ों की मालकिन है और मुंबई में उनके दो फ्लैट और एक बंगला है जिसकी कीमत करीब  11 करोड़ रुपए है। राखी ने ये सारी संपत्ति अपने बलबूते कमाई है और उनकी कमाया का मुख्य हिस्सा स्टेज शो के जरिये आता है। 

फ़िल्में और टीवी छोड़ अपने पति के साथ अब ये काम कर रही है माधुरी दीक्षित, वीडियो हुआ वायरल