BREAKING NEWS

PM मोदी की अपील पर आज रात 9 बजे 9 मिनट के लिए देश भर की लाइट होंगी बंद◾जमातियों का जमघट : देर रात इंडोनेशियाई की 5 महिला मौलवी सहित मस्जिद में छिपे 15 दबोचे गए◾कोरोना वायरस : देश में संक्रमितों की संख्या 3,300 के पार, 77 लोगों की मौत की पुष्टि ◾अमेरिका में कोरोना वायरस संक्रमण मामलों की संख्या 3 लाख के पार हुई, इटली में 15362 लोगों की मौत ◾कोविड-19: दिल्ली में संक्रमण के मामले बढ़कर हुए 445, उनमें से 301 लोग हुए थे निजामुद्दीन के कार्यक्रम में शामिल ◾लॉकडाउन : शहर में फंसे विदेशियों के लिए ट्रांजिट पास जारी करेगी दिल्ली सरकार◾ कोरोना वायरस : राष्ट्रपति ट्रम्प ने दी मास्क पहन कर घर से बाहर निकलने की सलाह, खुद नहीं पहनेंगे मास्क ◾PM मोदी ने की उच्चाधिकार प्राप्त समूहों की संयुक्त बैठक की अध्यक्षता◾तिहाड़ जेल कैदियों ने जेल में ही बना डाले 75000 मास्क, सेनेटाइजर◾महाराष्ट्र के मंत्री जितेंद्र आव्हाड का दावा : गृह मंत्रालय ने ही दी थी तबलीगी जमात को अनुमति◾कोविड-19 का प्रकोप : दुनियाभर में कोरोना के मामले 11 लाख के पार, 59 हजार से अधिक लोगों की मौत ◾स्वास्थ्य मंत्रालय : देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 3,072 तक पहुंची, अब तक 75 लोगों की मौत ◾दिल्ली में 445 लोग COVID-19 से संक्रमित, और बढ़ सकते हैं मामलें : CM केजरीवाल◾तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद ने क्राइम ब्रांच को भेजा जवाब, कहा- अभी सेल्फ क्वारनटीन में हूं, बाकी सवाल बाद में◾स्वास्थ्य मंत्रालय का बयान : देश के कुल कोरोना संक्रमित मामलों में 30 फीसदी तबलीगी जमात के लोग◾राहुल गांधी ने PM मोदी पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बात ◾कोविड-19 पर सरकार ने जारी किया परामर्श, चेहरे और मुंह के बचाव के लिए घर में बने सुरक्षा कवर का करे प्रयोग◾जानिये क्यों, पीएम की 9 मिनट लाइट बंद करने की अपील के बाद अलर्ट मोड पर है बिजली विभाग की कंपनियां◾तबलीगी जमातियों पर भड़के राज ठाकरे,कहा- ऐसे लोगों को गोली मार देनी चाहिए ◾PM मोदी ने अटल बिहारी बाजपेयी की कविता को शेयर करते हुए कहा- आओ दीया जलाएं◾

'नीरू भेदा से राखी सावंत' बनने का सफर, जानिये करोड़पति ड्रामा क्वीन की दिलचस्प कहानी

ड्रामा क़्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत 25 नवंबर को अपना 41 वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी। हर मुद्दे पर अपनी राय रखने वाली राखी सावंत अक्सर सोशल मीडिया पर बेहूदा बयानबाजी के लिए ट्रोल होती है लेकिन लाइम लाइट में कैसे रहना है ये उन्हें बखूबी आता है। 

मीडिया का ध्यान खींचना हो या फिर कोई कंट्रोवर्सी क्रिएट करनी हो राखी सावंत को हर पैंतरा बखूबी आता है। राखी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक है और आये दिन कोई फैंस के साथ वीडियो - तस्वीरें शेयर करती रहती है। 

राखी सावंत आज जिस मुकाम पर है वहां तक पहुंचने के पीछे भी एक दिलचस्प कहानी है। एक शो के दौरान राखी सावंत ने खुलासा किया था कि वो बचपन से एक एक्ट्रेस बनना चाहती थी पर उनके परिवार वाले कभी उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम करने की इजाजत नहीं देने वाले थे। 

राखी ने आगे कहा - मेरे घरवाले अगर मुझे नाचते देख लेते तो मार - मारकर मेरी हालत खराब कर देते। इस वजह से मैंने घर छोड़ दिया और अपने सपनों को पूरा करने के लिए मुंबई आ गयी।  यहां मैंने कई ऑडिशन दिए , कई लोगों ने मुझे बुरी नजर से भी देखा पर मैंने हर नहीं मानी। 

राखी ने बताया कि एक बार उन्होंने थक हार कर डांस बार में नाचने का मन बना लिया था पर फिर उन्हें फिल्म 'अग्निचक्र' से डेब्यू करने का मौका मिल गया। इसके बाद राखी सावंत ने कई हिट आइटम सांग्स भी दिए और अपने म्यूजिक वीडियोस के चलते भी राखी सावंत ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। 

राखी सावंत ने खुलासा करते हुए बताया कि अपने लुक्स और रंग-रूप सुधरने के लिए उन्होंने सर्जरी का सहारा लिया है। वो सर्जरी रूम में नीरू भेदा के रूप में गयी थी  जब बाहर निकली तो वो राखी सावंत थी। राखी का कहना है उन्होंने ब्रेस्ट इंप्लांट और लिपोसक्शन भी करवाया है। 

करण जौहर के चैट शो में राखी का कहना था 'जो हमे भगवान् नहीं दे सकता , वो डॉक्टर दे सकता है।' राखी करोड़ों की मालकिन है और मुंबई में उनके दो फ्लैट और एक बंगला है जिसकी कीमत करीब  11 करोड़ रुपए है। राखी ने ये सारी संपत्ति अपने बलबूते कमाई है और उनकी कमाया का मुख्य हिस्सा स्टेज शो के जरिये आता है। 

फ़िल्में और टीवी छोड़ अपने पति के साथ अब ये काम कर रही है माधुरी दीक्षित, वीडियो हुआ वायरल