BREAKING NEWS

मोरबी पुल का संचालन करने वाली कंपनी के प्रबंध निदेशक ने अदालत के समक्ष किया आत्मसमर्पण , गिरफ्तार◾Rajasthan: विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी बोले- सदन में दिए जाने वाले उत्तर की अच्छे से पड़ताल करें मंत्री ◾आप सांसद संजय सिंह ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र, कहा- 'अदाणी समूह के खिलाफ निष्पक्ष जांच का आदेश दिया जाए'◾आम बजट पर 12 फरवरी तक बीजेपी चलाएगी देशव्यापी अभियान, जानें इसके पीछे की वजह ◾ब्रिटेन में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को ‘लाइफ टाइम अचीवमेंट ऑनर’ से सम्मानित किया गया◾अहमदाबाद में सीरियल ब्लास्ट की धमकी देने वाला व्यक्ति गिरफ्तार◾चिराग पासवान बोले- ‘इस्तेमाल करो और छोड़ो’ की प्रवृत्ति नीतीश कुमार की कार्य संस्कृति में शामिल◾कर्नाटक के चुनावी रण में AAP की एंट्री, सभी 224 सीटों पर उतारेगी उम्मीदवार ◾गुटखा पर प्रतिबंध हटाने के मद्रास हाई कोर्ट के फैसले के खिलाफ SC का रूख करेगी तमिलनाडु सरकार ◾गांधीनगर कोर्ट ने आसाराम को उम्रकैद की सजा सुनाई, 2013 में दो बहनों ने दर्ज कराया था रेप केस ◾सिसोदिया ने LG सक्सेना को पत्र लिख शिक्षकों को प्रशिक्षण के लिए फिनलैंड भेजने के प्रस्ताव पर मंजूरी मांगी◾Budget session 2023 : राष्ट्रपति के अभिभाषण की 10 अहम बातें◾मोरबी पुल मामला: ओरेवा समूह के MD जयसुख पटेल ने कोर्ट में किया सरेंडर, जारी हुआ था अरेस्ट वारंट ◾Rajasthan: उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव, सदन में मचा कोहराम ◾राष्ट्रपति के भाषण पर मायावती की टिप्पणी, कहा- सांत्वना देने के लिहाज से बहुत कमतर रहा अभिभाषण◾ यूएई के अल मिन्हाद जिले का नाम बदलकर किया गया 'हिन्द सिटी', प्रवासी भारतीयों में ख़ुशी की लहर ◾आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी का बड़ा ऐलान, विशाखापट्टनम होगी राज्य की नई राजधानी◾SC ने धन शोधन मामले में राणा अय्यूब की याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा, PMLA कोर्ट से जारी समन को दी है चुनौती◾नब किशोर दास हत्याकांड : ASI गोपाल दास का मंत्री की हत्या का ‘‘साफ इरादा’’ था, FIR में खुलासा ◾Pakistan Mosque blast: संयुक्त राष्ट्र के महासचिव एंतोनियो गुतारेस व सुरक्षा परिषद ने पेशावर हमले की निंदा की◾

ये Bollywood सेलेब्स जवान और खूबसूरत दिखने के लिए सुबह नाश्ते में खाते हैं यह चीज़े

ऐसा कहा जाता है कि सुबह का नाश्ता आपका दिन बना भी सकता है और बिगाड़ भी सकता है। इसलिए ये जरूरी है कि कुछ भी खाने का बजाए बे्रकफास्ट में पौष्टिïक आहार ही लिया जाए। यही कारण है कि पर्दे पर खूबसूरत दिखने के लिए Bollywood स्टार्स सुबह के नाश्ते के साथ जरा भी समझौता नहीं करते। खुद को फिट रखने के लिए रखने के लिए सेलेब्स को स्ट्रिक्ट डाइट चार्ट फॉलो करना पड़ता है। यदि आप भी फिल्मी सितारों की तरह खूबसूरत दिखना चाहते हैं तो आप डाइट चार्ट को फॉलो करें।

\"\"

1.ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन अपने नाश्ते और खाने को लेकर बहुत ही सख्त हैं। मल्टी ग्रेन ब्रेड, एक ग्लास दूध और अंडे के साथ दिन का आगाज करते हैं। मिनरल्स, विटामिन और कैलरी खाने में सब कुछ जरूरी है। आपके शरीर में सभी मिनरल्स जाने चाहिए।\"\"

2.बिग बी

बिग बी सुबह-सुबह दो ग्लास गुनगुना पानी पीते हैं उसके बाद एलोवेरा जूस और बस कुछ जूस जैसा पीते हैं। इसके बाद वे एक ग्लास दूध और दो इडली से दिन की शुरुआत करते हैं। इडली में कार्बोहाइड्रेड होता है और एलो वेरा से खून साफ होता है।

\"\"

3.अक्षय कुमार

Bollywood के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार जो बॉलीवुड के बहुत ही अच्छे एक्टर में एक है भले ही अक्षय की उम्र 50 में पहुंच गए हों, लेकिन आज भी उनकी चुस्ती-फुर्ती और फिटनेस कई यंगस्टर्स को मात देती है। लेकिन उनका नाश्ता हलका ही होता है। सुबह उठकर वो जूस, फल, और दूध लेते हैं।

\"\"

4.दीपिका पादुकोण

Bollywood एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना चुकी हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि खूबसूरत दिखने के लिए ये बॉलीवुड डीवा सुबह नाश्तें में क्या खाती हैं। सुबह के ब्रेकफास्ट में दीपिका उपमा या डोसा खाना पसंद करती हैं। इसके अलावा नाश्ते में वो अंडे और लो फैट दूध भी लेती हैं।

\"\"

5.करीना कपूर

Bollywood की ज्यादातर अभिनेत्रियां मोटापे से बचने के लिए धी खाने से परहेज करती हैं, लेकिन इस मामले में करीना थोड़ी अलग हैं। करीना दिन की शुरुआत कॉफी के साथ करती हैं। इसके अलावा कभी दही- पराठा तो कभी मूसली और नट्स उनके नाश्ते में शामिल होता है।

\"\"  

6.प्रियंका चोपड़ा

Bollywood से लेकर हॉलीवुड तक प्रियंका चोपड़ा अपनी खास पहचान बना चुकी है। प्रियंका की खूबसूरती और टोंड बॉडी का राज उनके डाइट चार्ट में छिपा हुआ है। सुबह के नाश्ते में प्रियंका दो अंडे या ओटमील और स्किम्ड मिल्क लेती हैं।

\"\"

7.मलाइका अरोड़ा

Bollywood की सबसे फिट एक्ट्रेस मलाइका जिनकी उम्र बीते कुछ सालों से एक ही जगह टिकी हुई है। मालाइका सुबह के नाश्ते में फल, उपमा या पोहा लेना पसंद करती हैं। इसके बाद लंज में वो लंज में सब्जी, चिकन और सलाद लेती हैं।

\"\"

8.रणबीर कपूर

सुपरस्टार रणबीर कपूर भी खाने के काफी शौकीन है।लेकिन सुबह की शुरुआत वो हल्के नाश्ते से ही करते हैं, जिसमें 3 अंडे, ब्राउन ब्रेड, प्रोटीन शेक और बादाम शामिल है।

\"\"