BREAKING NEWS

राहुल गांधी बोले- मेरा रुख आज भी वही, राफेल सौदे में चोरी हुई◾बिहार में चमकी बुखार से मरने वालों की बढ़ी संख्या, अब तक 135 मासूमों की मौत◾कस्टोडियल डेथ केस : बर्खास्त आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट को उम्रकैद◾सरकार मजबूत, सुरक्षित और समावेशी भारत बनाने की दिशा में आगे बढ़ रही है : राष्ट्रपति कोविंद ◾दाऊद से पूछताछ कर चुके अधिकारी का खुलासा, 'डॉन' ने कुबूल कर लिया था अपराध ◾लखनऊ में बड़ा हादसा : 29 बारातियों से भरा वाहन नहर में गिरा, 7 बच्चे लापता◾तीन दिन बाद फिर घटे डीजल के दाम, पेट्रोल स्थिर !◾PM मोदी पांचवें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कल पहुंचेंगे रांची ◾कांग्रेस तथा कुछ अन्य विपक्षी दल नहीं हुए बैठक में शामिल◾AAP ने विधानसभा अध्यक्ष से की BJP में शामिल हुए अपने 2 विधायकों को अयोग्य ठहराने की मांग ◾एक साथ चुनाव कराने पर विचार करने के लिए समिति गठित करेंगे प्रधानमंत्री : सरकार ◾AICC ने कर्नाटक कांग्रेस की वर्तमान कमेटी को भंग करने का किया फैसला - के सी वेणुगोपाल ◾मुखर्जी नगर हमला मामला : केजरीवाल ने उच्च न्यायालय की टिप्पणी का किया स्वागत ◾‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ का ज्यादातर पार्टियों ने किया समर्थन, वाम दलों और ओवैसी ने किया विरोध ◾मुखर्जी नगर मामले में उच्च न्यायालय ने कहा, दिल्ली पुलिस का हमला बर्बरता का उदाहरण ◾सनी देओल का चुनावी खर्च 70 लाख रूपये की सीमा से ‘ज्यादा’, नोटिस जारी◾‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ पर समिति बनाएंगे PM मोदी : राजनाथ सिंह◾Top 20 News - 19 June : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾बच्चों की मौत मामला , हर्षवर्धन ने बिहार में 5 चिकित्सा टीमें भेजी ◾बिहार में AES से मरने वाले बच्चों की संख्या बढ़ कर 115 हुई ◾

बॉलीवुड केसरी

बाहुबली की बेहद आलिशान लाइफस्टाइल के बारे में जानकर आप भी रह जाओगे दंग

साल 2015 में आई फिल्म बाहुबली जिसने कमाई के सारे रिकार्ड को तोड़ कर कुछ नया ही रिकॉर्ड बना डाला। यह फिल्म इंडियन फिल्म हिस्ट्री की अभी तक की सबसे कामयाब फिल्म साबित रही है। 2017 में फिर से इस दूसरा पार्ट आया जिसने पहली फिल्म से भी जायदा कमार्ई करके सबको हैरान कर दिया है।\"Bahubali\"इस फिल्म के सभी स्टार कास्ट अब पूरी दुनिया भर में मशहूर हो गए हैं। लेकिन जो सबसे जायदा फेमस होता है वह है फिल्म का हीरो और इस फिल्म में बाहुबली के किरदार में नजर आए थे\"\"

साउथ एक्टर प्रभास जिन्हें आज हिन्दुस्तान का बच्चा इन्हें बाहुबली के हीरो के नाम से जनता है। इस फिल्म के जरिए प्रभास केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी काफी फेमस हो गए हैं।

\"Bahubali\"

आज हम आपको बताने जा रहे है प्रभास की लाइफस्टाइल और उनके जीवन से जुड़ी कुछ बाते जो आप शायद नहीं जानते होंगे। प्रभास का जन्म 23 अक्टूबर 1979 को चेन्नई में हुआ था उनका असली नाम वेंकटा सत्यनारायण प्रभास राजू उप्पलपति है। साउथ सिनेमा ने प्रभास को ” थे रेबल स्टार ” के नाम से भी जानते है।

\"Bahubali\"

प्रभास ने अपनी स्कूली सिक्षा DNR स्कूल से हुई है और उन्होंने श्री चैतन्य कॉलेज हैदराबाद से बी-टेक किया है। और आज प्रभास इंडिया के सबसे कामयाब एक्टर में से एक है।

\"Bahubali\"आपको बता दें कि बाहुबली यानी कि प्रभास के पास रेंज रोवर,रोल्स रॉयस फैंटम और स्कोड़ा जैसी कई लकजीरियस गाडिय़ा है इसके अलावा भी प्रभास को बाइक चलने का बहुत शौक है कार के साथ-साथ उनके पास बाइक का भी काफी अच्छा खासा कलेक्शन है। \"Bahubali\"

क्या आप जानते हैं कि बाहुबली के नाम से जाने-जाने वाले प्रभास एक फिल्म के 24 करोड़ रुपए चार्ज करते है और उनके साल भर की कुल कमाई तकरीबन 12 मिलियन है। इस फिल्म के साथ ही प्रभास साउथ के सबसे महंगे एक्टर बन चुके हैं। प्रभास ने बाहुबली के अलावा भी कई हिट फिल्मों में काम किया है।\"Bahubali\"

अब आगे यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि कभी इस फिल्म के कोई सीकुअल बनता है तो प्रभास का क्या एक नया अंदाज देखने को मिलेगा।

अन्य विशेष खबरों के लिए पढ़िये की पंजाब केसरी अन्य रिपोर्ट