BREAKING NEWS

TOP 20 NEWS 17 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन राजनीतिक दुर्भावना से प्रेरित : रविशंकर प्रसाद ◾शाहीन बाग पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा - प्रदर्शन करने का हक़ है पर दूसरों के लिए परेशानी पैदा करके नहीं ◾निर्भया मामले में कोर्ट ने जारी किया नया डेथ वारंट , 3 मार्च को दी जाएगी फांसी◾महिला सैन्य अधिकारियों पर कोर्ट का फैसला केंद्र सरकार को करारा जवाब : प्रियंका गांधी वाड्रा◾शाहीन बाग : प्रदर्शनकारियों से बात करने के लिए SC ने नियुक्त किए वार्ताकार◾सड़क पर उतरने वाले बयान पर कायम हैं सिंधिया, कही ये बात ◾गार्गी कॉलेज मामले में जांच की मांग वाली याचिका पर कोर्ट ने केन्द्र और CBI को जारी किया नोटिस◾SC ने दिल्ली HC के फैसले पर लगाई मोहर, सेना में महिला अधिकारियों को मिलेगा स्थाई कमीशन◾निर्भया मामले को लेकर आज कोर्ट में सुनवाई, जारी हो सकता है नया डेथ वारंट◾शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए निर्देशों की मांग करने वाली याचिकाओं पर SC में सुनवाई आज ◾केजरीवाल की तारीफ पर आपस में भिड़े कांग्रेस नेता देवरा - माकन, अलका लांबा ने भी कस दिया तंज ◾महाकाल एक्सप्रेस में शिव मंदिर पर ओवैसी ने पीएम को घेरा, ट्वीट की संविधान की प्रस्तावना ◾चीन : कोरोना वायरस के 2048 नए कन्फर्म मामले सामने आए, मरने वालों का आंकड़ा 1700 के पार पहुंचा◾दिल्ली में 35 राउंड फायरिंग के बाद मुठभेड़ में पुलिस ने दो खूंखार बदमाशों को किया ढेर ◾कन्हैया ने मोदी सरकार पर बोला हमला, कहा - देश पर वर्तमान में शासन करने वाले अंग्रेजों के साथ चाय पे चर्चा किया करते थे◾CAA के खिलाफ विधानसभा में प्रस्ताव पास करेगा तेलंगाना◾शाहीन बाग में बड़ी संख्या में जुटे प्रदर्शनकारी, लेकिन आपसी मतभेद ज्यादा, प्रदर्शन कम◾PAK में गुतारेस की J&K पर की गई टिप्पणी के बाद भारत ने कहा - जम्मू कश्मीर देश का अभिन्न हिस्सा ◾मतभेदों को सुलझाने के लिए कमलनाथ और सिंधिया इस हफ्ते कर सकते है मुलाकात◾

Sonali Bendre की कुल संप‍त्ति जानकर आप भी रह जायेंगे हैरान

आजकल बॉलीवुड के हर एक सितारे की चर्चा हो रही है जिसके पीछे का कारण है उनकी कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी का सामने आने का। Sonali Bendre को कैंसर हो गया है। इस खबर को सुनने के बाद सोनाली के फैंस और पूरा बॉलीवुड हैरान है। कैंसर होने की खबर सोनाली ने खुद ट्वीट कर दी थी।

\"\"

Sonali Bendre न्यूयॉर्क में हैं और वहां अपना इलाज करवा रही हैं। न्यूयॉर्क से सोनाली की पहली तस्वीर सामने आई है । यह फोटो सोनाली ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की है। बीमारी के बावजूद सोनाली की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है।\"\"

आज हम आपको सोनाली बेंद्रे की व्यक्तिगत संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं। बता दें कि Sonali Bendre 90 के दशक की टॉप अभिनेत्रियों में से शुमार थी इतना ही नहीं सोनाली ने बहुत सारी फिल्मों में काम किया है।

\"\"

साल 1994 में अपने कैरियर की शुरूआत करने वाली एक्टे्रस सोनाली ने फिल्मों के अलावा कई टीवी शो में भी काम किया है। इतना ही नहीं Sonali Bendre बॉलीवुड में आने से पहले मॉडल रह चुकी है और मॉडलिंग के साथ ही उन्हें सबसे पहली फिल्म का ऑफर 1994 में आया था इनकी डेब्यू फिल्म का नाम आग था।

\"\"

इस फिल्म में इनके सााि गोविंदा और शिल्पा शेट्टी भी थी। फिल्म के फ्लॉप होने के बावजूद भी सोनाली की एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया।

\"\"
सोनाली है इतने करोड़ो की मालकिन

यदि बात Sonali Bendre की कुल संप‍त्ति की जाये तो कहा जाता है की वह कुल 34 करोड़ रूपए की मालकिन हैं। साल 2002 में सोनाली ने फिल्म मेकर गोल्डी बेहल से विवाह किया था और गोल्डी और सोनाली की ये लव मैरिज थी।

\"\"

बताया जाता है कि गोल्डी और सोनाली की पहली मुलाकात साल 1994 में नाराज फिल्म के सेट में हुई थी। जिसके बाद इन दोनों ने करीब 8 सालों तक एक दूसरे को डेट किया था और 12 नवंबर साल 2002 में विवाह कर लिया था। सोनाली के परिवार में इस वक्त इनके पति और इनका एक बेटा हैं जिसका नाम रणबीर बेहल है।