BREAKING NEWS

भारत-US के संयुक्त सैन्य अभ्यास को चीन ने बताया 'सीमा समझौतों की भावना का उल्लंघन'◾Defense Ministry ने कहा: पूर्व-अग्निवीरों को तैनात करने के लिए इच्छुक हैं कंपनियां◾योग गुरू रामदेव पर हमलावर हुए भाजपा नेता- नकली घी बेचने का लगाया गंभीर आरोप, 'कपाल भाति' पर भी हुए गुस्सा ◾गुजरात चुनाव : 60 सदस्यीय परिवार का जलूस लेकर वोट डालने मतदान केंद्र पहुंचा BJP नेता◾'भारत जोड़ो यात्रा' पर स्मृति ईरानी का तंज, कहा-'देश समझने निकले हैं राहुल, इसके लिए एक जन्म भी पडे़गा कम' ◾NRI का कैब में छूटा एक करोड़ के गहनों से भरा बैग, पुलिस ने 4 घंटे में खोजा ◾MCD ELECTION 2022 : दिल्ली में 2 से 4 दिसंबर तक रहेगा 'ड्राई डे', मतगणना वाले दिन भी नहीं मिलेगी शराब◾AIIMS Cyberattack : कैसे और किसने की हैकिंग? जारी है दिल्ली पुलिस की IFSO यूनिट की जांच◾राहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना: पेट्रोल-डीजल पर घट सकते है 10 रूपये...लेकिन PM वसूली में मस्त◾Money Laundering Case: सत्येंद्र जैन की जमानत याचिका पर ED को समन, HC ने दो हफ्ते में मांगा जवाब◾दो घंटे तक चले नार्को टेस्ट में आरोपी आफताब ने उगले ये रहस्यमयी राज! यहां देखिये क्या थे पुलिस के बड़े सवाल◾मुंबई : live stream कर रही कोरियाई महिला से छेड़छाड़, जबरन Kiss करने की कोशिश, 2 आरोपी गिरफ्तार◾सानिया मिर्जा से तलाक के बाद क्या होगा शोएब मलिक का प्लान? शादी की अफवाहों को लेकर आयशा ने तोड़ी चुप्पी◾हिंद महासागर में भारत के लिए खतरा बन रहा है चीन, US की डिफेंस एनुअल रिपोर्ट में चौंकाने वाले खुलासे◾Sunanda Pushkar Death Case : शशि थरूर की बढ़ेंगी मुश्किलें, दिल्ली पुलिस की अपील पर कोर्ट ने भेजा नोटिस◾MCD Election : BJP के प्रचार के लिए मैदान में 17 केंद्रीय मंत्री, केजरीवाल ने ली चुटकी◾गुजरात : कलोल से PM मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- चल रही है प्रधानमंत्री को गाली देने की होड़◾दिल्ली : जज का महिला कर्मचारी संग अश्लील MMS वायरल , HC ने सस्पेंड कर सरकार को दिया ये आदेश◾AAP के गोपाल इटालिया का आरोप - 'जानबूझकर स्लो वोटिंग करा रहा है EC, एक बच्चे को हराने के लिए इतना मत गिरो '◾Gujarat Assembly Election: PM मोदी आज अहमदाबाद में रोड शो से पहले कई जनसभाओं को भी करेंगे संबोधित◾

Koffee With Karan 7: कृति के जवाब से शाक्ड हुए करण जौहर, क्या फिर से नेपोटिज्म पर होगी बहस..?

कॉफी विद करण का सातवां सीजन भी बाकि सीजन की तरह हिट है। बॉलीवुड सेलेब्स शो में खुद से जुड़ी कई बातों का खुलासा करते है। लोगों को इसलिए ये शो काफी पसंद भी आता है क्योंकि लोग अपने फेवरेट सेलेब्स के बारे में जानना पसंद करते है। अब शो का एक नया प्रोमो रिलीज किया गया है। प्रोमो में बॉलीवुड की 'हिरोपंती' जोड़ी कृति सेनन और टाइगर श्राफ काउच शेयर करते दिख रहे हैं। प्रोमो में होस्ट करण जौहर दोनों से सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। वहीं, एक सवाल के जवाब में कृति ने कुछ ऐसा कहा जिसे सुन करण शाक्ड हो जाते है।

टाइगर को कभी नहीं डेट करुंगी-कृति

Koffee With Karan 7: Kriti Sanon Reveals Why She Wouldn't Date Tiger Shroff  | Watch

हाल ही में चैट शो कॉफी विद करण का नया प्रोमो रिलीज किया गया है। प्रोमो में 'गणपत' स्टार कृति और टाइगर नजर आ रहे है। सभी एपिसोड की तरह इस एपिसोड में भी करण कृति और टाइगर से पर्सनल सवाल पूछते दिख रहे है। शो होस्ट करण कृति और टागइर के डेटिंग लाइफ की बात करते दिख रहे हैं।

Koffee With Karan 7 Ep 9 Promo: Kriti Sanon reveals auditioning for SOTY;  Tiger says he envies Ranveer's wife | PINKVILLA

बता दें कि 2014 में आई फिल्म 'हिरोपंती' से टाइगर और कृति ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म बाक्स आफिस पर हिट रही। फैंस को दोनों की जोड़ी खूब पसंद आई थी। इसी पर बात करते हुए करण ने पूछा कि आप इस बात को लेकर अपसेट नहीं होती कि उन्होंने कोई स्टेप नहीं लिया। इसके जवाब में टाइगर कहते हैं- उन्हें पहले ही कोई ले जा चुका है। कृति कहती हैं कि मैं कभी टाइगर को डेट नहीं करुंगी क्योंकि वो बहुत फ्लिप करते हैं।


प्रोमो में करण कृति से उनके स्ट्रगल के बारे में पूछते दिखे। जिसपर कृति का जवाब सुनकर करण चौंक जाते है। दरअसल में करण कृति से पूछते हैं कि फिल्म हीरोपंती से पहले वह कितने ऑडिशन में रिजेक्ट हुई थीं। जिसके जवाब में कृति ने कहा कि आपको पता है मेरा पहला ऑडिशन स्टूडेंट ऑफ द ईयर 1 के लिए था। आपको बता दें कि टाइगर को लेकर भी कृति ने शो में और भी कई बातें बताईं है।

Koffee With Karan 7 promo: Kriti Sanon explains why she would never date  Tiger Shroff, he says he envies Ranveer Singh for his wife | Entertainment  News,The Indian Express

वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही कृति और टाइगर फिल्म 'गणपत' में साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है। वहीं, फिल्म से दोनों के लुक को रिवील किया जा चुका है। फैंस को कृति का ये लुक काफी पसंद आ रहा है।