BREAKING NEWS

सांप्रदायिक आधार पर प्रचार कर रही BJP, देश को आगे ले जाने का नहीं है कोई विजन : खड़गे◾दहशत में राष्ट्रीय राजधानी, स्कूल को ईमेल से मिली बम की धमकी, जांच में जुटा प्रशासन ◾गोवा में ड्रग्स का कहर, भाजपा विधायक बोले- राज्य में नए तस्कर आ रहे हैं ◾गहलोत द्वारा पायलट को 'गद्दार' कहे जाने पर बोले राहुल-दोनों नेता कांग्रेस की संपत्ति◾पांडव नगर हत्याकांड : खून बहने के लिए गला काटकर छोड़ा शव, फिर किए 10 टुकड़े◾पश्चिम बंगाल : CM ममता बनर्जी कर सकती हैं दो नए जिलों की आधिकारिक घोषणा ◾Vijay Hazare Trophy: रुतुराज गायकवाड़ का धमाल, एक ओवर में सात छक्के जड़कर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड◾CM अरविंद केजरीवाल ने किया दावा, कहा- गुजरात में मिल रहा है महिलाओं और युवाओं का भारी समर्थन ◾इस्लामिक कट्टरपंथियों का एजेंडा बेनकाब, महिला के जबरन धर्मांतरण की कोशिश के आरोप में 3 लोगों पर केस दर्ज◾Gujarat Polls: भाजपा को झटका! पूर्व मंत्री जयनारायण व्यास ने थामा कांग्रेस का दामन ◾चीन : राष्ट्रपति शी जिनपिंग की जीरो-कोविड नीति को लेकर हिंसक हुआ विरोध प्रदर्शन, 'आजादी-आजादी' के लगे नारे ◾Border dispute: सीएम बोम्मई जाएंगे दिल्ली, महाराष्ट्र सीमा विवाद पर नड्डा, शीर्ष अधिवक्ता से करेंगे मुलाकात◾गुजरात : कांग्रेस खेमे में गए BJP के पूर्व मंत्री, टिकट कटने से नाराज जयनारायण व्यास ने छोड़ी पार्टी◾लोकप्रिय लेखक चेतन भगत को आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद उर्फी जावेद ने लिया निशाने पर◾दिल्ली : मां-बेटे ने पिता की हत्या कर फ्रिज में रखा शव, नाले और रामलीला मैदान में फेंके टुकड़े◾मोतियाबिंद के ऑपरेशन के बाद चली गई लोगों की आंखों की रोशनी, प्रशासन ने नेत्र शिविरों पर लगाई रोक◾कांग्रेस अध्यक्ष का PM मोदी पर हमला, कहा-‘लोग आपकी चाय तो पीते हैं, मेरी तो पीते ही नहीं’◾इटावा रेलवे स्टेशन पर उस वक़्त चौंक गए यात्री जब माइक से गूंजा 'डिंपल भाभी जिंदाबाद' का नारा◾FIFA विश्व कप में मोरक्को की जीत के बाद बेल्जियम और नीदरलैंड में भड़के दंगे, जगह-जगह हुई आगजनी ◾महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करना स्वामी रामदेव को पड़ा भारी,आलोचना के बाद मांगी माफ़ी ◾

Koffee With Karan 7: विक्की ने करण की शो में किया बड़ा खुलासा, बताया इस वजह से होती है कटरीना से लड़ाई

कॉफी विद करण 7 के नए सीजन में गेस्ट बनकर काउच शेयर करने आए हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा और विक्की कौशल। करण के शो में अभी तक जो भी सेलिब्रिटी आए हैं अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात करते देखें गए है। हाल ही में शो के एक नए प्रोमो में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने और कियारा के रिश्तों पर बात करते देखे गए। लेकिन सिर्फ सिद्धार्थ ही नहीं विक्की ने भी शो में कटरीना कैफ संग अपनी शादीशुदा जिंदगी पर बात की है। एक्टर ने शो में बताया कि उनकी कटरीना से किस बात पर लड़ाई होती है।

विक्की ने किया कटरीना से लड़ाई का जिक्र-

THROWBACK: When Vicky Kaushal called Katrina Kaif a 'great influence' in  his life | PINKVILLA

कॉफी विद करण 7 के नए सीजन में विक्की कौशल ने अपने शादी को लेकर कई बात की। इस दौरान विक्की ने बहुत सी बातों का खुलासा भी किया। वहीं, होस्ट करण जौहर के सवाल पर विक्की ने लोगों को कटरीना से लड़ाई होने की वजह भी बताई। शो होस्ट करण ने विक्‍की से सवाल किया कि वह किसी एक चीज के बारे में बताएं, जिसको लेकर उनके और कटरीना के बीच लड़ाई हो गई। तो विक्‍की ने तपाक से जवाब देते हुए कहा, ‘क्‍लोजेट स्‍पेस।विक्‍की ने इस बारे में विस्‍तार से बताते हुए आगे कहा, ‘’यह कम होता ही जा रहा है। उन्‍होंने वन एंड हाफ रूम पर कब्‍जा कर लिया है। मुझे सिर्फ एक कपबोर्ड मिला, जो बहुत जल्‍द ही एक ड्रॉअर बन जाएगा।’’ वहीं विक्की के इस खुलासे पर होस्ट करण जौहर ने भी सहमति जताई और लोगों को बताया कि वो विक्की के घर जा चुके हैं और देख चुके है कि विक्की के पास क्लोजेट के लिए बहुत ही कम जगह है।

Vicky Kaushal And Sidharth Malhotra Come On Koffee With Karan Without  Katrina Kaif Or Kiara Advani

शो के फेमस रैपिड फायर राउंड में जब विक्की कौशल से कटरीना कैफ के सबसे खराब फिल्म के बारे में पूछा गया तो विक्की ने फिल्म फितूर का नाम लिया। वहीं, विक्की ने कटरीना की तारीफ करते हुए उन्हें खुद से बेहतर कुक बताया। विक्की ने कहा कि कटरीना उनसे अच्छी कुक है और वो अंडे अच्छे बनाती है।