BREAKING NEWS

प्रियंका गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को वास्तविक मुद्दों पर फोकस करने का दिया निर्देश ◾सर्वदलीय बैठक में बोले PM मोदी- सभी मुद्दों पर चर्चा के लिए हैं तैयार ◾गोताबेया राजपक्षे ने जीता श्रीलंका के राष्ट्रपति का चुनाव, PM मोदी ने दी बधाई◾उन्नाव में किसानों का प्रदर्शन, UPSIDC के अधिकारियों और वाहनों पर किया हमला ◾संसद के शीतकालीन सत्र से पहले प्रहलाद जोशी ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, कई नेता हुए शामिल◾राउत और उद्धव ने बाला साहेब को दी श्रद्धांजलि, फडणवीस ने ट्वीट कर लिखा-स्वाभिमान की मिली सीख◾बैंकॉक में अमेरिकी रक्षा मंत्री मार्क एस्पर और राजनाथ सिंह के बीच हुई द्विपक्षीय बैठक◾दिल्ली में हवा की गुणवत्ता में हुआ सुधार, नोएडा और गुरुग्राम में स्थिति फिलहाल गंभीर◾दिल्ली : ITO में लगे BJP सांसद गौतम गंभीर के लापता होने के पोस्टर◾वसीम रिजवी बोले- बगदादी और ओवैसी में कोई अंतर नहीं◾अयोध्या पर AIMPLB की बैठक आज, इकबाल अंसारी करेंगे बहिष्कार◾झारखंड विधानसभा चुनाव: कांग्रेस ने रांची में भाजपा से मुकाबला करने के लिए झामुमो को किया आगे◾महा गतिरोध : सोनिया-पवार की मुलाकात अब सोमवार को होगी ◾शीतकालीन सत्र के बेहतर परिणामों वाला होने की उम्मीद : मोदी◾मुसलमानों को बाबरी मस्जिद के बदले कोई जमीन नहीं लेनी चाहिये - मुस्लिम पक्षकार◾GST रिटर्न दाखिल करने की प्रक्रिया को सरल बनाने को लेकर वित्त मंत्री ने की बैठकें ◾भारत ने अग्नि-2 बैलिस्टिक मिसाइल का किया सफल परीक्षण◾विपक्ष में बैठेंगे शिवसेना के सांसद ◾आसियान रक्षा मंत्रियों की बैठक में हिस्सा लेने बैंकाक पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ◾किसानों की आवाज को कुचलना चाहती है भाजपा सरकार : अखिलेश◾

बॉलीवुड केसरी

Kartik Aryan के साथ फिल्म लुका छिपी में यह एक्ट्रेस रोमांस करती आएँगी नजर

बॉलीवुड फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी की सफलता के बाद अभिनेता Kartik Aryan के स्टार बुलंदियों को छू रहे हैं। गौरतलब है कि कार्तिक हाल ही में आईफा अवाड्र्स शो को होस्ट करते हुए भी नजर आए थे।

\"\"

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने बॉक्स आॅफिस पर जबरदस्त कमाई करते हुए 100 करोड़ क्लब में एंट्री ली और उसके बाद Kartik Aryan फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन के लिए करीना कपूर के साथ रैंप वॉक करते हुए नजर आए।

\"\"

वहीं अब उनकी अलगी फिल्म को लेकर खबरें आ रही हैं कि बहुत जल्द ही दिनेश विजन की अगली फिल्म लुका छिपी में कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं।

Next 🍿 🎥 #LukaChuppi Super excited ❤❤@kritisanon #dineshvijan #laxmanutekar @MaddockFilms pic.twitter.com/vltRKTGmxy

— Kartik Aaryan (@TheAaryanKartik) July 2, 2018

Kartik Aryan को दिनेश विजन ने साइन किया है जो सैफ अली खान के साथ कई फिल्म बना चुके हैं। दिनेश की फिल्म को लक्ष्मण उतेकर निर्देशित करेंगे। लक्ष्मण इसके पहले मराठी में दो फिल्में बना चुके हैं जिन्हें पुरस्कार भी मिला है। साथ वे मशहूर सिनेमाटोग्राफर हैं। डियर जिंदगी, इंग्लिश विंग्लिश, 102 नॉट आउट जैसी फिल्मों को उन्होंने ही कैमरे की आंख से पेश किया है।

\"\"
श्रद्धा कपूर नहीं बल्कि यह अभिनेत्री होंगी

अगर इस फिल्म में अभिनेत्री की बात करे तो पहले खबर आ रही थी की इस फिल्म में श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में नजर आयेंगी। लेकिन एक रिपोर्ट पर गौर करे तो इस फिल्म में Kartik Aryan के साथ कृति सैनन रोमांस करते हुए बड़े परदे पर दिखाई देंगी। कृति सैनन इससे पहले भी डायरेक्टर दिनेश विजन की फिल्म राब्ता में नजर आ चुकीं हैं।

\"\"
फिल्म की कहानी

मथुरा, आगरा और ग्वालियर के आसपास घूमती है। कृति फिल्म में मथुरा की एक लड़की की भूमिका में नजर आएंगी, जो पढ़ाई करने दिल्ली जाती हैं और फिर लौटकर मथुरा वापस आ जाती है। दिलचस्प बात यह है कि कृति सेनन दिल्ली की रहने वाली हैं तो Kartik Aryan ग्वालियर के रहने वाले हैं।

\"\"

ऐसे में फिल्म की कहानी के हिसाब से भी यह कास्टिंग फिट बैठती है। बहरहाल, कार्तिक आर्यन एक बार फिर से रोमांटिक किरदार में नजर आने वाले हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि अपनी इस फिल्म में कार्तिक क्या करिश्मा करते हैं।