BREAKING NEWS

PM मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप के बीच फोन पर हुई बात, ट्रंप ने मोदी को G-7 सम्मेलन में शामिल होने का दिया न्योता◾चक्रवात निसर्ग : राहुल गांधी बोले- महाराष्ट्र और गुजरात के लोगों के साथ पूरा देश खड़ा है ◾महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी, आज सामने आए 2,287 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा 72 हजार के पार ◾वित्त मंत्रालय में कोरोना वायरस ने दी दस्तक, मंत्रालय के 4 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव ◾कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच, सरकार ने कहा- भारत महामारी से लड़ाई के मामले में अन्य देशों से बेहतर स्थिति में ◾जेसिका लाल हत्याकांड : उपराज्यपाल की अनुमति पर समय से पहले रिहा हुआ आरोपी मनु शर्मा ◾बाढ़ से घिरे असम के 3 जिलों में भूस्खलन, 20 लोगों की मौत, कई अन्य हुए घायल◾दिल्ली BJP अध्यक्ष पद से मनोज तिवारी का हुआ पत्ता साफ, आदेश गुप्ता को सौंपा गया कार्यभार◾दिल्ली हिंसा मामले में ताहिर हुसैन समेत 15 के खिलाफ दायर हुई चार्जशीट◾Covid-19 : अब घर बैठे मिलेगी अस्पतालों में खाली बेड की जानकारी, CM केजरीवाल ने लॉन्च किया ऐप◾कारोबारियों से बोले PM मोदी-देश को आत्मनिर्भर बनाने का लें संकल्प, सरकार आपके साथ खड़ी है◾ ‘बीएए3’ रेटिंग को लेकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा-अभी तो स्थिति ज्यादा खराब होगी ◾कपिल सिब्बल का केंद्र पर तंज, कहा- 6 साल का बदलाव, मूडीज का डाउनग्रेड अब कहां गए मोदी जी?◾महाराष्ट्र और गुजरात में 'निसर्ग' चक्रवात का खतरा, राज्यों में जारी किया गया अलर्ट, NDRF की टीमें तैनात◾कोरोना वायरस : देश में महामारी से 5598 लोगों ने गंवाई जान, पॉजिटिव मामलों की संख्या 2 लाख के करीब ◾Covid-19 : दुनियाभर में वैश्विक महामारी का प्रकोप जारी, मरीजों की संख्या 62 लाख के पार पहुंची ◾डॉक्टर ने की जॉर्ज फ्लॉयड की हत्या की पुष्टि, कहा- गर्दन पर दबाव बनाने के कारण रुकी दिल की गति◾अमेरिका में कोरोना संक्रमितों की संख्या में बढ़ोतरी जारी, मरीजों की आंकड़ा 18 लाख के पार हुआ ◾भारत में कोविड-19 से ठीक होने की दर पहुंची 48.19 प्रतिशत,अब तक 91,818 लोग हुए स्वस्थ : स्वास्थ्य मंत्रालय ◾महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में कोरोना के 2,361 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा 70 हजार के पार, अकेले मुंबई में 40 हजार से ज्यादा केस◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

Kartik Aryan के साथ फिल्म लुका छिपी में यह एक्ट्रेस रोमांस करती आएँगी नजर

बॉलीवुड फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी की सफलता के बाद अभिनेता Kartik Aryan के स्टार बुलंदियों को छू रहे हैं। गौरतलब है कि कार्तिक हाल ही में आईफा अवाड्र्स शो को होस्ट करते हुए भी नजर आए थे।

\"\"

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने बॉक्स आॅफिस पर जबरदस्त कमाई करते हुए 100 करोड़ क्लब में एंट्री ली और उसके बाद Kartik Aryan फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन के लिए करीना कपूर के साथ रैंप वॉक करते हुए नजर आए।

\"\"

वहीं अब उनकी अलगी फिल्म को लेकर खबरें आ रही हैं कि बहुत जल्द ही दिनेश विजन की अगली फिल्म लुका छिपी में कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं।

Next ? ? #LukaChuppi Super excited ❤❤@kritisanon #dineshvijan #laxmanutekar @MaddockFilms pic.twitter.com/vltRKTGmxy

— Kartik Aaryan (@TheAaryanKartik) July 2, 2018

Kartik Aryan को दिनेश विजन ने साइन किया है जो सैफ अली खान के साथ कई फिल्म बना चुके हैं। दिनेश की फिल्म को लक्ष्मण उतेकर निर्देशित करेंगे। लक्ष्मण इसके पहले मराठी में दो फिल्में बना चुके हैं जिन्हें पुरस्कार भी मिला है। साथ वे मशहूर सिनेमाटोग्राफर हैं। डियर जिंदगी, इंग्लिश विंग्लिश, 102 नॉट आउट जैसी फिल्मों को उन्होंने ही कैमरे की आंख से पेश किया है।

\"\"
श्रद्धा कपूर नहीं बल्कि यह अभिनेत्री होंगी

अगर इस फिल्म में अभिनेत्री की बात करे तो पहले खबर आ रही थी की इस फिल्म में श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में नजर आयेंगी। लेकिन एक रिपोर्ट पर गौर करे तो इस फिल्म में Kartik Aryan के साथ कृति सैनन रोमांस करते हुए बड़े परदे पर दिखाई देंगी। कृति सैनन इससे पहले भी डायरेक्टर दिनेश विजन की फिल्म राब्ता में नजर आ चुकीं हैं।

\"\"
फिल्म की कहानी

मथुरा, आगरा और ग्वालियर के आसपास घूमती है। कृति फिल्म में मथुरा की एक लड़की की भूमिका में नजर आएंगी, जो पढ़ाई करने दिल्ली जाती हैं और फिर लौटकर मथुरा वापस आ जाती है। दिलचस्प बात यह है कि कृति सेनन दिल्ली की रहने वाली हैं तो Kartik Aryan ग्वालियर के रहने वाले हैं।

\"\"

ऐसे में फिल्म की कहानी के हिसाब से भी यह कास्टिंग फिट बैठती है। बहरहाल, कार्तिक आर्यन एक बार फिर से रोमांटिक किरदार में नजर आने वाले हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि अपनी इस फिल्म में कार्तिक क्या करिश्मा करते हैं।