BREAKING NEWS

आज का राशिफल (06 दिसंबर 2022)◾संसदीय पैनल ने RBI गवर्नर के लिए की 6 वर्ष के कार्यकाल की सिफारिश, जाने क्या कहती है रिपोर्ट ◾UP : हिन्दू महासभा ने की शाही ईदगाह में हनुमान चालीसा का पाठ करने की घोषणा, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा ◾दुनिया में एक शक्तिशाली देश के रूप में उभरा है भारत : प्रधानमंत्री मोदी ◾PFI पोस्टर मामला : CM बोम्मई बोले- दोषियों के खिलाफ की जाएगी कड़ी कार्रवाई, भ्रम पैदा करना सही नहीं ◾गुजरात चुनाव : दूसरे चरण में हुआ 58 प्रतिशत से अधिक मतदान, अधिकारियों ने दी जानकारी ◾J&K : उमर अब्दुल्ला बोले - लोगों को अंधेरे में नहीं रख रही नेकां, मेरा दिल कहता है बहाल होगा अनुच्छेद 370 ◾सुप्रीम कोर्ट की फटकार, कहा- पंजाब में शराब, ड्रग्स पर रोक न लगने से खत्म हो जाएंगे युवा◾Himachal Pradesh: किसका होगा हिमाचल! Exit Polls के मुताबिक- पहाड़ों में फिर खिलेगा 'कमल' ◾सुप्रीम कोर्ट की सलाह: दुनिया बदल गई, CBI को भी बदलना चाहिए, जानें क्या है पूरा मामला ◾दिल्ली हाई कोर्ट ने राघव बहल के खिलाफ धनशोधन की जांच पर रोक लगाने से किया इनकार ◾बिहार की सियासत में कांग्रेस की बढ़ी दिलचस्पी, अखिलेश प्रसाद सिंह राज्य इकाई के अध्यक्ष नियुक्त◾European Union: एयरलाइन यात्रियों के लिए खुशखबरी, जल्द अपने फोन में 5जी सर्विस का उठा पाएंगे लाभ ◾Lakhimpur Kheri case: केन्द्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे समेत 13 आरोपियों को आरोपमुक्त करने की अर्जी खारिज◾Maharashtra: नाना पटोले ने कहा- BJP कर रही है शिवाजी महाराज का अपमान करने का प्रयास◾Maharashtra: महाराष्ट्र में दरिंदगी, 5 साल की बच्ची के साथ बलात्कार, पुलिस ने आरोपी को दबोचा◾अखिलेश यादव का आरोप, कहा- उपचुनावों में लोगों को वोट देने से रोक रहा है प्रशासन◾देश के पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम G-20 शिखर सम्मेलन पर सर्वदलीय बैठक में होंगे शामिल ◾आतंक फैलाने में जुटा PAK, भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर बीएसएफ ने ड्रोन और हेरोइन बरामद की◾पिटबुल कुत्ते ने 9 साल के मासूम बच्चे पर किया हमला बच्चा गंभीर रूप से घायल, मालिक पर केस दर्ज◾

विराट कोहली के डिप्रेशन के लिए KRK ने अनुष्का शर्मा को ठहराया जिम्मेदार, ट्विटर से डिलीट करनी पड़ी सारी पोस्ट

इन दिनों बॉलीवुड की गलियारों में काफी गरमा-गर्मी का माहौल देखने को मिल रहा हैं।इसी बीच अब एक और विवाद तूल पकड़ता हुआ नजर आ रहा हैं। दरअसल खुद को फिल्म क्रिटिक कहने वाले अभिनेता और फिल्म प्रोड्यूसर कमाल राशिद खान उर्फ़ केआरके (KRK) एक बार फिर से विवादों में फसते हुए नजर आ रहे हैं। केआरके बॉलीवुड के हस्तियों को टारगेट करते हुए उनपे टिप्पणियां करते हुए नजर आते हैं।  इसी बीच  केआरके ने अब इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को अपने निशाने पर लिया हैं।  जिसको लेकर अब विवाद काफी ज्यादा बढ़ता हुआ नजर आ रहा हैं। 

दरअसल,बीते दिन एशिया कप के अंतर्गत और भारत का मुकाबला पाकिस्तान के साथ हुआ। वही ठीक इससे पहले विराट कोहली ने यह कहकर सबको हैरत में डाल दिया है कि वे डिप्रेशन से जूझ रहे हैं।वही केआरके ने अब इस बात का मुद्दा बनाते हुए बीते दिन ट्विटर पर लिखा, "विराट कोहली भारत के पहले ऐसे क्रिकेटर हैं, जो डिप्रेशन की समस्या का सामना कर रहे हैं। ये है रिजल्ट एक हीरोइन से शादी करने का। निश्चित तौर पर उसने ही उनके दिमाग में डिप्रेशन की समस्या डाली होगी।" 

KRK drops surname Khan, he is now Kamal Rashid Kumar; fans react

वही केआरके का ये ट्वीट देखने के बाद अब ये तो साफ़ दिख रहा हैं की केआरके ने कोहली के डिप्रेशन के लिए उनकी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को जिम्मेदार ठहराया है।वही केआरके ने आगे एक दूसरे ट्वीट में लिखा है, "एक नॉर्थ इंडियन स्ट्रॉन्ग बॉय विराट कोहली को डिप्रेशन की बीमारी कैसे हो गई? "इतना ही नहीं, उन्होंने विराट के डिप्रेशन वाले दावे के बावजूद उनकी टीम इंडिया में मौजूदगी पर भी सवाल खड़ा किया और सिलेक्टर्स को निशाने पर लिया।

केआरके ने लिखा है, "मुझे समझ नहीं आ रहा कि जब विराट कोहली खुद यह स्वीकार कर रहे हैं कि वे डिप्रेशन की समस्या से जूझ रहे हैं तो वे एशिया कप 2022 के लिए बनाई गई भारतीय टीम में कैसे शामिल हुए? क्या सिलेक्टर्स को भी डिप्रेशन की समस्या है?"वही जब केआरके का यह ट्वीट विवादों में फसता हुआ दिखने लगा तो अभिनेता ने झट से अपनी सारी ट्वीट डिलीट कर दिया।

पिछले दिनों एक बातचीत में विराट कोहली ने अपनी मानसिक हालत पर बात की थी। उन्होंने कहा था, "मुझे यह स्वीकार करने में बिल्कुल भी शर्म नहीं है कि मेरी मानसिक हालत ठीक नहीं है। 

यह महसूस करने के लिए सामान्य बात है। लेकिन हम बात नहीं करते। क्योंकि हमें झिझक होती है। हम खुद को मानसिक रूप से कमजोर नहीं बताना चाहते। मेरा यकीन मानिए खुद को झूठे तौर पर मजबूत बताना कमजोर स्वीकार करने से ज्यादा खतरनाक है।

"वही ये पहली बार नहीं हैं जब विराट के परिशानियों का कारन अनुष्का  जा रहा बल्कि इससे पहले भी कई बार अनुष्का को जिम्मेदार ठहराया जा चूका हैं।