BREAKING NEWS

गुजरात विजय पर बोले असम के सीएम शर्मा- यह तो ट्रेलर है... असली पिक्चर 2024 के लोकसभा चुनाव में दिखाएंगे◾ओडिशा उपचुनाव सीट पर बीजेपी की हार, बीजद उम्मीदवार ने भारी मतों से जीत की हासिल◾सोने की चमक में उछाल, दर्ज की गई 211 की बढ़ोत्तरी, चांदी इतने रूपए के साथ फिसली◾गुजरात में बजा 'मोदी' का डंका, जीत को लेकर जनता का आभार प्रकट किया, हिमाचल पर भी कही यह बड़ी बात◾गुजरात में 'BJP' की प्रचंड जीत, राज्य में चल पड़ा 'घर-घर मोदी' नड्डा ने कहा: भाजपा की ऐतिहासिक विजय◾खतौली सीट पर फैल हुई BJP की रणनीति, रालोद प्रत्याशी मदन भैया ने भाजपा को इतने वोटों से पछाड़ा, देखें पूरा समीकरण ◾रामपुर पर 'BJP' ने रचा इतिहास, 26 साल के चक्रव्यूह को तोड़कर एक नए युग की शुरूआत, इतने भारी मतों से हारी 'सपा'◾खतौली सीट पर फेल हुई BJP की रणनीति, रालोद प्रत्याशी मदन भैया ने भाजपा को इतने वोटों से पछाड़ा, देखें पूरा समीकरण ◾गुजरात में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद भूपेंद्र पटेल फिर से संभालेंगे मुख्यमंत्री पद, 12 दिसंबर को लेंगे शपथ ◾HP: 'मोदी लहर' में फेल हुए 'जयराम ठाकुर', कहा- मैं जनादेश का करता हूं सम्मान...राज्यपाल को सौंप रहा हूं इस्तीफा ◾ संजय सिंह ने कहा- 10 साल में राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल किया, गुजरात के लोगों के शुक्रगुजार हैं ◾Gujarat Election: EVM में गड़बड़ी का आरोप लगाकर कांग्रेस प्रत्याशी भरत सोलंकी ने की आत्महत्या की कोशिश◾गुजरात चुनाव : AAP के मुख्यमंत्री पद के चेहरे इसुदान गढ़वी की हार, भाजपा को 18,000 मतों से मिली शिकस्त ◾मोदी गढ़ में फिर 'डबल इंजन' सरकार, शाह ने कहा- गुजरात की जनता ने 'फ्री की रेवड़ी' और 'खोखले वादों' को नकारा◾Gujarat: 'कमल' की जीत पर बोले पवार- गुजरात में चल गया 'मोदी मेजिक'... लेकिन 2024 में नहीं चलेगा ◾Tata स्टील को सुप्रीम कोर्ट से लगा बड़ा झटका, जानिए 35000 करोड़ का क्या है मामला◾Mainpuri: डिंपल यादव ने किया बड़ा फेर- बदल, जीत दर्ज कर ले गई लोकसभा सीट◾अखिलेश यादव ने शिवपाल को दिया समाजवादी पार्टी का झंडा, सपा में प्रसपा के विलय की तेज हुई अटकलें ◾'भारत जोड़ो यात्रा' पहुंचेगी पश्चिम बंगाल में..., राहुल औऱ प्रियंका निभाएंगे अहम भूमिका, जानें पूरी रणनीति◾आजम खान के गढ़ में हुआ बड़ा उलटफेर, रामपुर किला ढहाने की ओर भाजपा◾

फिर बढ़ी KRK की मुश्किलें, अब एक लड़की से सेक्शुअल फेवर मांगने पर हुई गिरफ्तरी

केआरके की मुसीबते और भी बढ़ गयी है। आपको बता दे, केआरके पहले ही एक केस के चक्कर में जेल के अंदर है। वही अब एक नया मामला सामने आ गया है जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। हैरानी की बात तो ये है कि ये मामला छेड़खानी का है। जी हां, अब केआरके को 3 साल पुराने केस को लेकर वर्सोवा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

मुंबई पुलिस ने केआरके को जनवरी 2019 में शिकायतकर्ता से सेक्शुअल फेवर मांगने के आरोप में अरेस्ट किया है। केआरके पर ये आरोप था कि उन्होंने जनवरी 2019 के पहले हफ्ते में शिकायतकर्ता का हाथ पकड़ कर उनसे सेक्सुअल फेवर की मांग की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, केआरके ने एक एक्ट्रेस संग छेड़खानी कि थी। 

रिपोर्ट के मुताबिक, 27 साल की शिकायतकर्ता साल 2017 में मुंबई आई थी। उन्होंने पुलिस को बताया कि वो एक एक्ट्रेस, सिंगर और फिटनेस मॉडल हैं। उन्होंने कहा कि वो केआरके से 2017 में एक हाउस पार्टी के दौरान मिली। इस पार्टी में केआरके ने खुद को एक प्रोड्यूसर के रूप में पेश किया और इसके बाद दोनों ने एक- दूसरे के साथ फोन नंबरों को एक्सजेंस किया। एक्ट्रेस के मुताबिक, उसी साल केआरके ने कहा कि वो इमरान हाशमी स्टारर कैप्टन नवाब नाम की एक फिल्म में उसे लीड रोल देंगे और फोन पर अश्लील कमेंट भेजा। 

उसने आरोप लगाया कि जनवरी 2019 में, केआरके ने उसे अपने जन्मदिन के लिए अपने बंगले में पर बुलाया। हालांकि वो उस दिन नहीं गई थी, लेकिन वो उसी हफ्ते शाम 7 बजे के आसपास उनके बंगले में चली गई। एक्ट्रेस ने बताया कि गर्मी बहुत ज्यादा थी, इसलिए वह उसे पहली मंजिल के एक कमरे में ले गया। फिर केआरके ने उसे वोदका ऑफर की, जिसे उसने पीने से मना कर दिया। फिर उसने उसे ऑरेंज जूस दिया और एक्ट्रेस को जूस पीते ही चक्कर आया। इसके बाद केआरके ने उसके साथ सेक्सुअल रिलेशन बनाने की कोशिश की लेकिन वो डर गई और वहां से चली गई। एक्ट्रेस ने अपने दोस्त को फोन किया, जिसने कहा कि केआरके का इंडस्ट्री में बड़ा दबदबा है और इसके बारे में शिकायत करने से उसका करियर का असर हो सकता है।

वही अब केआरके के खिलाफ IPC की धारा 354 ए और 509 के तहत FIR दर्ज की गई है। बता दें कि केआरके पहले ही एक मामले में न्यायिक हिरासत में चल रहे हैं। केआरके को 29 अगस्त को देर रात मलाड पुलिस ने एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था। कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत मे भेज दिया था। केआरके ने तुरंत जमानत के लिए याचिका दी लेकिन सुनवाई दो सितंबर के लिए टाल दी गई थी।