BREAKING NEWS

संसद में नागरिकता विधेयक का पारित होना गांधी के विचारों पर जिन्ना के विचारों की होगी जीत : शशि थरूर◾अनाज मंडी हादसे के लिए दिल्ली सरकार और MCD जिम्मेदार: सुभाष चोपड़ा◾दिल्ली आग: PM मोदी ने की मृतक के परिवारों के लिए 2 लाख रुपये मुआवजे की घोषणा◾दिल्ली आग: दिल्ली पुलिस ने फैक्ट्री मालिक के खिलाफ दर्ज किया मामला◾दिल्ली आग : CM केजरीवाल ने मृतकों के परिवारों के लिए 10 लाख रुपये मुआवजे का किया ऐलान◾दिल्ली आग: अमित शाह ने घटना पर शोक किया व्यक्त, प्रभावित लोगों को तत्काल राहत मुहैया कराने का दिया निर्देश◾कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस का मोदी पर वार, कहा- खुले आम घूम रहे हैं अपराधी, PM हैं ‘‘मौन’’ ◾दिल्ली: अनाज मंडी में एक मकान में लगी आग, 43 लोगों की मौत, 50 लोगों को सुरक्षित बाहर निकला गया ◾उन्नाव रेप पीड़िता के परिवार ने कहा- CM योगी के आने तक नहीं होगा अंतिम संस्कार, बहन ने की ये मांग◾दिल्ली: अनाज मंडी में लगी भीषण आग पर PM मोदी और मुख्यमंत्री केजरीवाल ने जताया दुख◾RSS प्रमुख मोहन भागवत बोले - गोसेवा करने वाले कैदियों की आपराधिक प्रवृत्ति में आई कमी◾देवेंद्र फडणवीस का दावा- अजित पवार ने सरकार बनाने के लिए मुझसे किया था संपर्क◾उन्नाव रेप पीड़िता का आज होगा अंतिम संस्कार, गांव में सुरक्षा के कड़े इंतजाम◾कहीं एनआरसी जैसा न हो सीएबी का हाल, आरएसएस बना रही रणनीति ◾झारखंड में रविवार को राजनाथ सिंह और स्मृति ईरानी की चुनाव सभाएं◾सोनिया ने रविवार को बुलाई संसदीय रणनीति समूह की बैठक, नागरिकता विधेयक पर होगी चर्चा ◾PM मोदी ने वैज्ञानिकों का कम लागत वाली प्रौद्योगिकियों के विकास का किया आह्वान ◾NIA ने आईएसआईएस 2 संदिग्धों के खिलाफ आरोप पत्र किया दायर◾उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता ने मरने से पहले कहा-'मुझे बचाओ, मैं मरना नहीं चाहतीं' ◾उन्नाव बलात्कार पीड़िता युवती का शव उसके गांव लाया गया ◾

बॉलीवुड केसरी

लता मंगेशकर ICU में,बॉलीवुड सेलेब्स ने मांगी सलामती की दुआएं

 1

90 वर्षीय मशहूर गायिका लता मंगेशकर पिछले दो दिनों से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। सांस लेने में तकलीफ होने के कारण उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था। लता मंगेशकर के फेफड़ो में इंफेक्शन के अलावा उन्हें निमोनिया की शिकायत भी बताई गई। इसी वजह से डॉक्टर लगातार उनकी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है।

बता दें कि लता मंगेशकर का इलाज कर रही डॉ. पतित समधानी ने समाचार एजेंसी को बताया कि उनकी हालत फिलहाल नाजुक बनी हुई है,लेकिन स्थिति में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। ऐसे में उनके फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड हस्तियां और खेल जगत से कई स्टार लता जी के अच्छे स्वास्थ्य के  लिए दुआएं मांग रहे हैं और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं। 

हेमा मालिनी ने ट्वीट पर लिखा लता जी की हालत नाजुक है। पूरा देश उनके लिए दुआएं कर रहा है। भगवान उन्हें इस परेशानी से निकलने में मदद करें और वे फिर से हम सभी के बीच हों।

एक्‍ट्रेस शबाना आजमी ने भी ट्वीट कर लता के जल्‍द अच्‍छे होने की दुआ की है। उन्‍होंने लिखा, आदाब और हजारों दुआएं कि आप फौरन अच्‍छी होकर घर वापस आ जाएं। 

राजनेता अभिषेक सिंघवी ने ट्वीट किया कि दीदी की तबियत जल्द ठीक होने के लिए दुआएं करें।

एक्ट्रेस पूनम ढ‍िल्लन ने ट्वीट करके उनके सेहतमंद होने की दुआ की।

पूर्व भारतीय कप्तान और बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने ट्वीट करके लिखा, लता जी आप जल्द रिकवर करें वह भारतीय मुकट का गहना है।

अदनान सामी ने भी ट्वीट कर गेट वेल सून कहा।

इनके अलावा गायक बाबुल सुप्रीयो,सुदर्शन पटनायक,कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला और भाजपा नेता राजीव प्रताप रूडी ने भी लता के लिए दुआएं मांगी।

जानकारी के लिए बता दें कि बीते 28 सितंबर के दिन लता मंगेशकर जी ने अपना 90 वां जन्मदिन मनाया था। तब उनही तबीयत बिल्कुल ठीक थी। हिंदी फिल्म जगत में लता जी करीब 25 हजार से भी ज्यादा गीत गा चुकी हैं। स्वर कोकिला लता जी भारतरत्न से सम्मानित हो चुकी हैं।