BREAKING NEWS

आज का राशिफल (09 दिसंबर 2022)◾गुजरात विजय पर बोले असम के सीएम शर्मा- यह तो ट्रेलर है... असली पिक्चर 2024 के लोकसभा चुनाव में दिखाएंगे◾ओडिशा उपचुनाव सीट पर बीजेपी की हार, बीजद उम्मीदवार ने भारी मतों से जीत की हासिल◾सोने की चमक में उछाल, दर्ज की गई 211 की बढ़ोत्तरी, चांदी इतने रूपए के साथ फिसली◾गुजरात में बजा 'मोदी' का डंका, जीत को लेकर जनता का आभार प्रकट किया, हिमाचल पर भी कही यह बड़ी बात◾गुजरात में 'BJP' की प्रचंड जीत, राज्य में चल पड़ा 'घर-घर मोदी' नड्डा ने कहा: भाजपा की ऐतिहासिक विजय◾खतौली सीट पर फैल हुई BJP की रणनीति, रालोद प्रत्याशी मदन भैया ने भाजपा को इतने वोटों से पछाड़ा, देखें पूरा समीकरण ◾रामपुर पर 'BJP' ने रचा इतिहास, 26 साल के चक्रव्यूह को तोड़कर एक नए युग की शुरूआत, इतने भारी मतों से हारी 'सपा'◾खतौली सीट पर फेल हुई BJP की रणनीति, रालोद प्रत्याशी मदन भैया ने भाजपा को इतने वोटों से पछाड़ा, देखें पूरा समीकरण ◾गुजरात में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद भूपेंद्र पटेल फिर से संभालेंगे मुख्यमंत्री पद, 12 दिसंबर को लेंगे शपथ ◾HP: 'मोदी लहर' में फेल हुए 'जयराम ठाकुर', कहा- मैं जनादेश का करता हूं सम्मान...राज्यपाल को सौंप रहा हूं इस्तीफा ◾ संजय सिंह ने कहा- 10 साल में राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल किया, गुजरात के लोगों के शुक्रगुजार हैं ◾Gujarat Election: EVM में गड़बड़ी का आरोप लगाकर कांग्रेस प्रत्याशी भरत सोलंकी ने की आत्महत्या की कोशिश◾गुजरात चुनाव : AAP के मुख्यमंत्री पद के चेहरे इसुदान गढ़वी की हार, भाजपा को 18,000 मतों से मिली शिकस्त ◾मोदी गढ़ में फिर 'डबल इंजन' सरकार, शाह ने कहा- गुजरात की जनता ने 'फ्री की रेवड़ी' और 'खोखले वादों' को नकारा◾Gujarat: 'कमल' की जीत पर बोले पवार- गुजरात में चल गया 'मोदी मेजिक'... लेकिन 2024 में नहीं चलेगा ◾Tata स्टील को सुप्रीम कोर्ट से लगा बड़ा झटका, जानिए 35000 करोड़ का क्या है मामला◾Mainpuri: डिंपल यादव ने किया बड़ा फेर- बदल, जीत दर्ज कर ले गई लोकसभा सीट◾अखिलेश यादव ने शिवपाल को दिया समाजवादी पार्टी का झंडा, सपा में प्रसपा के विलय की तेज हुई अटकलें ◾'भारत जोड़ो यात्रा' पहुंचेगी पश्चिम बंगाल में..., राहुल औऱ प्रियंका निभाएंगे अहम भूमिका, जानें पूरी रणनीति◾

पति Virat Kohli की तरह Anushka Sharma ने पहन ली क्रिकेट यूनिफॉर्म, हाथ में गेंद लिए दिखीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी प्रेगनेंसी और फिर बेटी वामिका के जन्म की वजह से लंबे समय से फिल्मी दुनिया से अपनी दूरी बनाए हुए है, लेकिन अब जल्द ही अनुष्का की पर्दे पर वापसी होने जा रही है। अनुष्का शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही है।  हाल ही में फिल्म का एक बीटीएस वीडियो सामने आया है, जिसमें अनुष्का शर्मा को एक क्रिकेटर की रूप में देखकर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे है।

Anushka Sharma joins Virat Kohli ahead of 100th test match, 'she's my  pillar of strength'

विराट कोहली एक कमाल के भारतीय क्रिकेटर है। विराट ने अपने अब तक के क्रिकेट करियर में कई कमाल के मैच खेले है। विराट के बाद अब उनकी पत्नी अनुष्का भले ही रियल लाइफ में न सही, लेकिन रील लाइफ में हाथों में बल्ला थामें और गेंद लिए नजर आने वाली है। अनुष्का फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' में भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के किरदार में नजर आने वाली हैं। इस किरदार के साथ न्याय करने के लिए अनुष्का को काफी मेहनत करनी पड़ी है।

अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म से जुड़ा एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है। फिल्म के निर्देशक शूटिंग के बारे में जानकारी दे रहे है। वीडियो की शुरूआत में अनुष्का स्क्रिप्ट पढ़ते हुए और कुछ लिखते हुए दिख रही है। साथ ही अनुष्का शर्मा को हाथो में बल्ला और गेंद लिए भारतीय क्रिकेट टीम की यूनिफार्म में देखकर फैंस अब इस फिल्म  के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे है। इसके साथ ही इस वीडियो में क्रिकेटर झूलन गोस्वामी भी नजर आ रही है।

Chakda Express featuring Anushka Sharma to shoot at 4 iconic international  cricket stadiums

अनुष्का के पति तो असल जिंदगी में कमाल के क्रिकेटर है ही, लेकिन पर्दे पर एक क्रिकेटर का रोल निभाना अनुष्का शर्मा के लिए बिलकुल भी आसान नहीं रहा होगा। फिल्म में  झूलन गोस्वामी के किरदार को समझने और उनके जैसा दिखने के लिए अनुष्का ने उनके साथ काफी समय बिताया है। अनुष्का शर्मा ने झूलन की आदत ,उनके स्टाइल, उनके चलने और बोलने के अंदाज को भी कॉपी करने की कोशिश की है।

अनुष्का शर्मा की फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। फिल्म के बीटीएस वीडियो के सामने आने के बाद साफ है कि फिल्म की तैयारी काफी जोर-शोर से चल रही है। अनुष्का शर्मा इससे पहले साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' में नजर आई। इसके बाद अनुष्का फिल्मों से दूर हो गई। अब फिल्म चकदा एक्सप्रेसके साथ अनुष्का एक धमाकेदार वापसी करने के लिए एकदम तैयार है।