BREAKING NEWS

UP चुनाव को लेकर PM मोदी वाराणसी के भाजपा कार्यकर्ताओं से आज करेंगे वर्चुअल संवाद, देंगे यह मंत्र◾पंजाब विधानसभा चुनाव में CAPF की 1,050 कंपनी तैनात करने की मांग ◾पंजाब विधान सभा चुनाव - गठबंधन तय लेकिन सीटों को लेकर अभी तक नहीं हो पाया है अंतिम फैसला ◾कांग्रेस ने अरबपतियों की संपत्ति बढ़ने संबंधी रिपोर्ट को लेकर सरकार पर निशाना साधा ◾राज्यों की झांकी न शामिल करने के लिए केंद्र की आलोचना करना गलत परम्परा : सरकारी सूत्र ◾ केजरीवाल आज करेंगे पंजाब में ‘आप’ के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा◾गणतंत्र दिवस झांकी विवाद : ममता के बाद स्टालिन ने PM मोदी का लिखा पत्र ◾भारत वर्तमान ही नहीं बल्कि अगले 25 वर्षों के लक्ष्य को लेकर नीतियां बना रहा है : PM मोदी ◾उद्योग जगत ने WEF में PM मोदी के संबोधन का किया स्वागत ◾ कोरोना से निपटने के योगी सरकार के तरीके को लोग याद रखेंगे और भाजपा के खिलाफ वोट डालेंगे : ओवैसी◾गाजीपुर मंडी में मिले IED प्लांट करने की जिम्मेदारी आतंकी संगठन MGH ने ली◾दिल्ली में कोविड-19 के मामले कम हुए, वीकेंड कर्फ्यू काम कर रहा है: सत्येंद्र जैन◾कोविड-19 से उबरने का एकमात्र रास्ता संयुक्त प्रयास, एक दूसरे को पछाड़ने से प्रयासों में होगी देरी : चीनी राष्ट्रपति ◾ ओवैसी की पार्टी AIMIM ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, 8 सीटों पर किया ऐलान◾दिल्ली में कोरोना का ग्राफ तेजी से नीचे आया, 24 घंटे में 12527 नए केस के साथ 24 मौतें हुई◾अखिलेश के ‘अन्न संकल्प’ पर स्वतंत्र देव का पलटवार, ‘गन’ से डराने वाले किसान हितैषी बनने का कर रहे ढोंग ◾12-14 आयु वर्ग के बच्चों के लिए फरवरी अंत तक हो सकती है टीकाकरण की शुरुआत :NTAGI प्रमुख ◾ अबू धाबी में एयरपोर्ट के पास ड्रोन से अटैक, यमन के हूती विद्रोहियों ने UAE में हमले की ली जिम्मेदारी ◾कोरोना संकट के बीच देश की पहली एमआरएनए आधारित वैक्सीन, खास तौर पर Omicron के लिए कारगर◾CM चन्नी के भाई को टिकट न देने से सिद्ध होता है कि कांग्रेस ने दलित वोटों के लिए उनका इस्तेमाल किया : राघव चड्ढा◾

पति संजय दत्त की बीमारी को लेकर मान्यता दत्त ने किया नया स्टेटमेंट जारी,बोली-बीमारी की स्टेज...

संजय दत्त समेत उनका पूरा परिवार इस मुश्किल वक़्त से गुजर रहा है। दरअसल संजू बाबा लंग्स कैंसर से पीड़ित हैं जिसे सुन केवल परिवार वाले ही नहीं बल्कि उनका पूरा परिवार भी काफी ज्यादा परेशान है। शायद कोरोना महामारी के चलते वो अमेरिका तो जा नहीं पा रहे हैं,मगर मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में उन्होंने अपना शुरुआती ईलाज शुरू कर लिया है।

यूं तो मान्यता दत्त पहले ही संजय दत्त को कैंसर होने की खबर पर उनके हेल्थ से जुड़ा अपडेट दे चुकी हैं। इसी दौरान मंगलवार शाम संजू दोबारा हॉस्पिटल के लिए घर से रवाना हुए। तब उनकी  दोनों बहने नम्रता, प्रिय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता मौजूद थी। इस मुश्किल घड़ी में अब एक बार फिर मान्यता ने पति संजय दत्त की हेल्थ से जुड़ा ऑफिशल स्टेटमेंट जारी किया है।

किया स्टेटमेंट जारी 

मान्यता ने अपने स्टेटमेंट में कहा सभी संजू फैन्स और शुभचिंतकों, मैं आप सभी के प्यार और लगाव का शुक्रिया अदा नहीं कर सकती जो आपने इतने सालों में संजू को दिया है। संजू की जिंदगी में बहुत से उतार चढ़ाव रहे हैं, लेकिन जिस चीज ने उसे मुश्किल वक्त में कभी हारने नहीं दिया वो है आपका प्यार और सपोर्ट। और इसके लिए हम हमेशा आपके शुक्रगुजार रहेंगे। 

अब हमें एक और चुनौती द्वारा आजमाया जा रहा है, और मुझे पता है कि उसे इस बार भी वही प्यार और लगाव देखने को मिलेगा एक परिवार के रूप में, हमने सकारात्मकता और ग्रेस के साथ इसका सामना करने का फैसला किया है। हम मुस्कान के साथ अपने जीवन को संभव तरीके से सामान्य बनाने जा रहे हैं, क्योंकि यह एक कठिन लड़ाई होने के साथ-साथ एक लंबा सफर भी है। हमें किसी नकारात्मकता के बिना संजू के लिए ऐसा करने की जरूरत है। 

मान्यता साथ नहीं जा पा रहीं अस्पताल 

इस मुश्किल समय में दुर्भाग्य से मैं अपने होम क्वारंटीन के कारण अस्पताल में उनके साथ खड़े रहने में असमर्थ हूं, जो अब बस कुछ दिनों में पूरा हो जाएगा। हर लड़ाई में एक मशाल लेकर आगे चलने वाला और किले को मजबूत रखने वाला शख्स होता है। प्रिया जिन्होंने हमारे परिवार द्वारा संचालित कैंसर फाउंडेशन के साथ दो दशकों में बड़े पैमाने पर काम किया है, और जिन्होंने अपनी मां इस बीमारी से भी जूझते हुए देखा है, वह हमारी मशालची है, जबकि मैं किले को संभालूंगी।

संजू न केवल मेरे बच्चों के पिता और मेरे पति हैं, बल्कि माता-पिता के गुजर जाने के बाद, वे अंजू और प्रिया के लिए भी पिता की तरह रहे हैं। वह हमारे परिवार के लिए सब कुछ हैं। जबकि हमारा परिवार पूरी तरह से हिल गया है, लेकिन हम दृढ़ता से लड़ने के लिए तैयार हैं। भगवान और आपकी प्रार्थनाओं के साथ, हम एक साथ इस स्थिति को पार करेंगे, और विजेता बन कर उभरेंगे।

स्टेज पर न लगाएं अनुमान


हर कोई जो हम से पूछ रहा है, उन्हें बताना चाहूंगी कि संजू मुंबई में अपना शुरुआती इलाज पूरा करेंगे। हम आगे की यात्रा की योजना, कोविड की स्थिति में सुधार आने के साथ तैयार करेंगे। फिलहाल संजू कोकिलाबेन अस्पताल में हमारे सबसे सम्मानित डॉक्टरों की देखरेख में है। मैं सभी से हाथ जोड़कर अनुरोध करती हूं, उनकी बीमारी के स्टेज पर अनुमान न लगाएं और डॉक्टरों को अपना काम करने दें। हम उनके प्रोग्रेस पर आप सभी को नियमित रूप से अपडेट करते रहेंगे।


थोड़े दिनों पहले हुई सांस लेने में तकलीफ

 

बताते चलें कि पिछले दिनों संजय दत्त को सांस में तकलीफ हुई जिसके चलते उन्हें लीलावती हॉस्पिटल में दाखिल करवाया गया था। हॉस्पिटल पहुंचने के बाद सबसे पहले अभिनेता का कोरोना टेस्ट करवाया गया जो नेगेटिव आया। जिसके बाद हॉस्पिटल की तरफ से  संजय दत्त के कुछ और अन्य टेस्ट भी किये गए तो रिपोर्ट्स में पाया गया संजू लंग कैंसर से पीड़ित हैं। हालांकि कैंसर किस स्टेज का है इस तरह की फिलहाल अधिकारिक कोई जानकारी नहीं है।