BREAKING NEWS

देश में 5G सर्विस नए दौर की दस्तक और अवसरों के अनंत आकाश की शुरुआत : मोदी◾पाकिस्तान पर बड़ी डिजिटल स्ट्राइक, भारत में शहबाज सरकार के ट्वीटर पर BAN ◾नीतीश नहीं तेजस्वी यादव के हाथों में होगी बिहार की बागडोर? राजद नेताओं ने कर दिया ऐलान ◾ '... जाके कछु नहीं चाहिए, वे शाहन के शाह', दिग्विजय सिंह के इस tweet के क्या हैं मायने?◾Amazing स्पीड के साथ...No बफरिंग, 10 गुना होगी इंटरनेट की रफ्तार, देश में लॉन्च हुई 5G सर्विस◾दिल्ली : पुरानी आबकारी नीति से मालामाल हुई दिल्ली सरकार, एक महीने में कमाए 768 करोड़◾Pitbull का बढ़ता कहर, अब पंजाब में एक रात एक अंदर 12 लोगों को बनाया शिकार◾RBI Hike Repo Rate : ग्राहकों को लगा बड़ा झटका, रेपो रेट के बाद SBI समेत इन बैंकों में बयाज दर में बढ़ोतरी◾अशोक गहलोत का बड़ा खुलासा, जानिए अंतिम समय में क्यों अध्यक्ष पद चुनाव लड़ने से किया मना◾दिल्ली : हैवानियत का शिकार हुआ मासूम हारा जिंदगी की जंग, LNJP अस्पताल में 14 दिन बाद मौत◾कोविड19 : देश में पिछले 24 घंटो में कोरोना संक्रमण के 3,805 नए मामले दर्ज़, 26 मरीजों मौत ◾अजब प्रेम की गज़ब कहानी : पाकिस्तान की लड़की को हुई नौकर से मोहब्बत, कहा- प्यार अमीर-गरीब नहीं देखता ◾उत्तराखंड : केदारनाथ मंदिर के पास खिसका बर्फ का पहाड़, देखें Video◾LPG Price Update : 25.5 रुपए की कटौती के साथ सस्ता हुआ कमर्शियल LPG गैस सिलेंडर◾मल्लिकार्जुन खड़गे के समर्थन में उतरे गहलोत, जानिए अध्यक्ष पद चुनाव को लेकर क्या कहा ◾आखिरकार क्यों अध्यक्ष पद चुनाव से कटा दिग्विजय सिंह का पत्ता? जानिए हाईकमान ने खड़गे के नाम पर कैसे लगाई मुहर◾आज का राशिफल (01 अक्टूबर 2022)◾RSS चीफ ने चीन , अमेरिका पर साधा निशाना , कहा - महाशक्तियां दूसरे देशों की स्वार्थी तरीके से मदद करती हैं◾T20 World Cup : 6 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगा भारत◾PM मोदी ने देरी से पहुंचने की वजह से जनसभा को नहीं किया संबोधित◾

पति संजय दत्त की बीमारी को लेकर मान्यता दत्त ने किया नया स्टेटमेंट जारी,बोली-बीमारी की स्टेज...

संजय दत्त समेत उनका पूरा परिवार इस मुश्किल वक़्त से गुजर रहा है। दरअसल संजू बाबा लंग्स कैंसर से पीड़ित हैं जिसे सुन केवल परिवार वाले ही नहीं बल्कि उनका पूरा परिवार भी काफी ज्यादा परेशान है। शायद कोरोना महामारी के चलते वो अमेरिका तो जा नहीं पा रहे हैं,मगर मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में उन्होंने अपना शुरुआती ईलाज शुरू कर लिया है।

यूं तो मान्यता दत्त पहले ही संजय दत्त को कैंसर होने की खबर पर उनके हेल्थ से जुड़ा अपडेट दे चुकी हैं। इसी दौरान मंगलवार शाम संजू दोबारा हॉस्पिटल के लिए घर से रवाना हुए। तब उनकी  दोनों बहने नम्रता, प्रिय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता मौजूद थी। इस मुश्किल घड़ी में अब एक बार फिर मान्यता ने पति संजय दत्त की हेल्थ से जुड़ा ऑफिशल स्टेटमेंट जारी किया है।

किया स्टेटमेंट जारी 

मान्यता ने अपने स्टेटमेंट में कहा सभी संजू फैन्स और शुभचिंतकों, मैं आप सभी के प्यार और लगाव का शुक्रिया अदा नहीं कर सकती जो आपने इतने सालों में संजू को दिया है। संजू की जिंदगी में बहुत से उतार चढ़ाव रहे हैं, लेकिन जिस चीज ने उसे मुश्किल वक्त में कभी हारने नहीं दिया वो है आपका प्यार और सपोर्ट। और इसके लिए हम हमेशा आपके शुक्रगुजार रहेंगे। 

अब हमें एक और चुनौती द्वारा आजमाया जा रहा है, और मुझे पता है कि उसे इस बार भी वही प्यार और लगाव देखने को मिलेगा एक परिवार के रूप में, हमने सकारात्मकता और ग्रेस के साथ इसका सामना करने का फैसला किया है। हम मुस्कान के साथ अपने जीवन को संभव तरीके से सामान्य बनाने जा रहे हैं, क्योंकि यह एक कठिन लड़ाई होने के साथ-साथ एक लंबा सफर भी है। हमें किसी नकारात्मकता के बिना संजू के लिए ऐसा करने की जरूरत है। 

मान्यता साथ नहीं जा पा रहीं अस्पताल 

इस मुश्किल समय में दुर्भाग्य से मैं अपने होम क्वारंटीन के कारण अस्पताल में उनके साथ खड़े रहने में असमर्थ हूं, जो अब बस कुछ दिनों में पूरा हो जाएगा। हर लड़ाई में एक मशाल लेकर आगे चलने वाला और किले को मजबूत रखने वाला शख्स होता है। प्रिया जिन्होंने हमारे परिवार द्वारा संचालित कैंसर फाउंडेशन के साथ दो दशकों में बड़े पैमाने पर काम किया है, और जिन्होंने अपनी मां इस बीमारी से भी जूझते हुए देखा है, वह हमारी मशालची है, जबकि मैं किले को संभालूंगी।

संजू न केवल मेरे बच्चों के पिता और मेरे पति हैं, बल्कि माता-पिता के गुजर जाने के बाद, वे अंजू और प्रिया के लिए भी पिता की तरह रहे हैं। वह हमारे परिवार के लिए सब कुछ हैं। जबकि हमारा परिवार पूरी तरह से हिल गया है, लेकिन हम दृढ़ता से लड़ने के लिए तैयार हैं। भगवान और आपकी प्रार्थनाओं के साथ, हम एक साथ इस स्थिति को पार करेंगे, और विजेता बन कर उभरेंगे।

स्टेज पर न लगाएं अनुमान


हर कोई जो हम से पूछ रहा है, उन्हें बताना चाहूंगी कि संजू मुंबई में अपना शुरुआती इलाज पूरा करेंगे। हम आगे की यात्रा की योजना, कोविड की स्थिति में सुधार आने के साथ तैयार करेंगे। फिलहाल संजू कोकिलाबेन अस्पताल में हमारे सबसे सम्मानित डॉक्टरों की देखरेख में है। मैं सभी से हाथ जोड़कर अनुरोध करती हूं, उनकी बीमारी के स्टेज पर अनुमान न लगाएं और डॉक्टरों को अपना काम करने दें। हम उनके प्रोग्रेस पर आप सभी को नियमित रूप से अपडेट करते रहेंगे।


थोड़े दिनों पहले हुई सांस लेने में तकलीफ

 

बताते चलें कि पिछले दिनों संजय दत्त को सांस में तकलीफ हुई जिसके चलते उन्हें लीलावती हॉस्पिटल में दाखिल करवाया गया था। हॉस्पिटल पहुंचने के बाद सबसे पहले अभिनेता का कोरोना टेस्ट करवाया गया जो नेगेटिव आया। जिसके बाद हॉस्पिटल की तरफ से  संजय दत्त के कुछ और अन्य टेस्ट भी किये गए तो रिपोर्ट्स में पाया गया संजू लंग कैंसर से पीड़ित हैं। हालांकि कैंसर किस स्टेज का है इस तरह की फिलहाल अधिकारिक कोई जानकारी नहीं है।