BREAKING NEWS

PM मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप के बीच फोन पर हुई बात, ट्रंप ने मोदी को G-7 सम्मेलन में शामिल होने का दिया न्योता◾चक्रवात निसर्ग : राहुल गांधी बोले- महाराष्ट्र और गुजरात के लोगों के साथ पूरा देश खड़ा है ◾महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी, आज सामने आए 2,287 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा 72 हजार के पार ◾वित्त मंत्रालय में कोरोना वायरस ने दी दस्तक, मंत्रालय के 4 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव ◾कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच, सरकार ने कहा- भारत महामारी से लड़ाई के मामले में अन्य देशों से बेहतर स्थिति में ◾जेसिका लाल हत्याकांड : उपराज्यपाल की अनुमति पर समय से पहले रिहा हुआ आरोपी मनु शर्मा ◾बाढ़ से घिरे असम के 3 जिलों में भूस्खलन, 20 लोगों की मौत, कई अन्य हुए घायल◾दिल्ली BJP अध्यक्ष पद से मनोज तिवारी का हुआ पत्ता साफ, आदेश गुप्ता को सौंपा गया कार्यभार◾दिल्ली हिंसा मामले में ताहिर हुसैन समेत 15 के खिलाफ दायर हुई चार्जशीट◾Covid-19 : अब घर बैठे मिलेगी अस्पतालों में खाली बेड की जानकारी, CM केजरीवाल ने लॉन्च किया ऐप◾कारोबारियों से बोले PM मोदी-देश को आत्मनिर्भर बनाने का लें संकल्प, सरकार आपके साथ खड़ी है◾ ‘बीएए3’ रेटिंग को लेकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा-अभी तो स्थिति ज्यादा खराब होगी ◾कपिल सिब्बल का केंद्र पर तंज, कहा- 6 साल का बदलाव, मूडीज का डाउनग्रेड अब कहां गए मोदी जी?◾महाराष्ट्र और गुजरात में 'निसर्ग' चक्रवात का खतरा, राज्यों में जारी किया गया अलर्ट, NDRF की टीमें तैनात◾कोरोना वायरस : देश में महामारी से 5598 लोगों ने गंवाई जान, पॉजिटिव मामलों की संख्या 2 लाख के करीब ◾Covid-19 : दुनियाभर में वैश्विक महामारी का प्रकोप जारी, मरीजों की संख्या 62 लाख के पार पहुंची ◾डॉक्टर ने की जॉर्ज फ्लॉयड की हत्या की पुष्टि, कहा- गर्दन पर दबाव बनाने के कारण रुकी दिल की गति◾अमेरिका में कोरोना संक्रमितों की संख्या में बढ़ोतरी जारी, मरीजों की आंकड़ा 18 लाख के पार हुआ ◾भारत में कोविड-19 से ठीक होने की दर पहुंची 48.19 प्रतिशत,अब तक 91,818 लोग हुए स्वस्थ : स्वास्थ्य मंत्रालय ◾महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में कोरोना के 2,361 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा 70 हजार के पार, अकेले मुंबई में 40 हजार से ज्यादा केस◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

Madhuri Dixit की बहनें नहीं है ख़ूबसूरती में उनसे कम,देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल Madhuri Dixit की दीवानी पूरी दुनिया है। माधुरी दीक्षित को चाहनेवालों की कमी नहीं है। माधुरी दीक्षित के फिल्मी कैरियर में एक ऐसा भी दौर आया था जब उनके नाम पर ही फिल्में हिट हो जाती थीं। माधुरी के साथ काम करने के लिए बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार काम करने के लिए तरसते थे।

\"\"

'फिल्म अबोध' से की थी फिल्मी कैरियर की शुरूआत

\"\"

यह तो हम सब ही जानते हैं कि Madhuri Dixit ने बॉलीवुड में बहुत लंबा स्टारडम एन्जॉय किया है। बता दें कि माधुरी दीक्षित के फिल्मी कैरियर की इस कामयाबी के पीछे सिर्फ उनकी ही मेहनत नहीं हैं बल्कि उनकी बहनों का भी पूरा योगदान है। माधुरी दीक्षित ने साल 1984 में फिल्म अबोध से अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत की थी।

'फिल्म तेजाब' ने बनाया था Madhuri Dixit को सुपरहिट

\"\"

इस फिल्म को ज्यादा पसंद नहीं किया था लेकिन साल 1988 मे आई फिल्म तेजाब से Madhuri Dixit को बहुत प्रसिद्धि मिली थी। इस फिल्म ने माधुरी दीक्षित का कैरियर नई बुलंदीयों पर पहुंचा दिया था।

\"\"

 माधुरी ने इसके बाद बेटा, राम लखन, परिंदा, त्रिदेव, साजन, किशन कन्हैया, दिल, खलनायक, हम आपके हैं कौन, राजा, याराना, दिल तो पागल है, पुकार, देवदास जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का जोहर दिखाया है।

आज हम आपको Madhuri Dixit के परिवार वालों से मिलवाते हैं जिन्होंने उन्हें स्टारडम तक पहुंचाने के लिए अपना पूरा योगदान दिया है।

\"\"

Madhuri Dixit की बहनें दूर रहती हैं बॉलीवुड से

\"\"

Madhuri Dixit अभिनेत्री के साथ एक कथक डांसर भी हैं। माधुरी ने 3 साल की उम्र में ही कथक सीखना शुरू कर दिया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि माधुरी दीक्षित की बहनें भी उनकी तरह ट्रेंड कथक डांसर हैं लेकिन माधुरी को एक्ट्रेस बनाने के लिए उन्होंने कभी भी बॉलीवुड में ट्रार्ई नहीं किया।

\"\"

माधुरी की दो बहनें हैं रूपा और भारती जो कि इस ग्लैमर की दुनिया से दूर रहती हैं। लेकिन उनके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। अगर माधुरी की बहनें और परिवारवाले हर कदम पर उनके साथ नहीं खड़े होते तो उनका फर्श से अर्श तक का सफर बहुत ही मुश्किल था। इसलिए यह कहना गलत नहीं होगा कि आज माधुरी जो कुछ भी हैं उसमें उनकी बहनों का बहुत बड़ा योगदान है।

\"\"