BREAKING NEWS

महा गतिरोध : सोनिया-पवार की मुलाकात अब सोमवार को होगी ◾शीतकालीन सत्र के बेहतर परिणामों वाला होने की उम्मीद : मोदी◾मुसलमानों को बाबरी मस्जिद के बदले कोई जमीन नहीं लेनी चाहिये - मुस्लिम पक्षकार◾GST रिटर्न दाखिल करने की प्रक्रिया को सरल बनाने को लेकर वित्त मंत्री ने की बैठकें ◾भारत ने अग्नि-2 बैलिस्टिक मिसाइल का किया सफल परीक्षण◾विपक्ष में बैठेंगे शिवसेना के सांसद ◾आसियान रक्षा मंत्रियों की बैठक में हिस्सा लेने बैंकाक पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ◾किसानों की आवाज को कुचलना चाहती है भाजपा सरकार : अखिलेश◾उत्तरी कश्मीर में पांच संदिग्ध आतंकवादी गिरफ्तार ◾‘शिवसेना राजग की बैठक में भाग नहीं लेगी’ ◾TOP 20 NEWS 16 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾रामलीला मैदान में मोदी सरकार की ‘जनविरोधी नीतियों’ के खिलाफ विपक्ष करेगी बड़ी रैली ◾झारखंड विधानसभा चुनाव : भाजपा ने तीन उम्मीदवारों की चौथी सूची की जारी◾सबरीमला मंदिर के कपाट खुले, पुलिस ने 10 महिलाओं को वापस भेजा◾राफेल पर CM अरविंद केजरीवाल का प्रकाश जावड़ेकर को जवाब, ट्वीट कर कही ये बात ◾दिल्ली: राफेल डील में SC से क्लीन चिट के बाद AAP कार्यालय के पास भाजपा का प्रदर्शन◾नवाब मलिक ने फड़णवीस पर साधा निशाना, कहा- हार चुके सेनापति को अपनी हार स्वीकार करनी चाहिए◾गोवा में मिग 29 K लडाकू विमान दुर्घटनाग्रस्त, दोनों पायलट सुरक्षित◾योगी ने स्वाती सिंह को किया तलब, सीओ को धमकाने का ऑडियो हुआ था वायरल◾संजय राउत का BJP पर शायराना वार, लिखा- 'यारों नए मौसम ने अहसान किया...'◾

बॉलीवुड केसरी

Madhuri Dixit की बहनें नहीं है ख़ूबसूरती में उनसे कम,देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल Madhuri Dixit की दीवानी पूरी दुनिया है। माधुरी दीक्षित को चाहनेवालों की कमी नहीं है। माधुरी दीक्षित के फिल्मी कैरियर में एक ऐसा भी दौर आया था जब उनके नाम पर ही फिल्में हिट हो जाती थीं। माधुरी के साथ काम करने के लिए बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार काम करने के लिए तरसते थे।

\"\"

'फिल्म अबोध' से की थी फिल्मी कैरियर की शुरूआत

\"\"

यह तो हम सब ही जानते हैं कि Madhuri Dixit ने बॉलीवुड में बहुत लंबा स्टारडम एन्जॉय किया है। बता दें कि माधुरी दीक्षित के फिल्मी कैरियर की इस कामयाबी के पीछे सिर्फ उनकी ही मेहनत नहीं हैं बल्कि उनकी बहनों का भी पूरा योगदान है। माधुरी दीक्षित ने साल 1984 में फिल्म अबोध से अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत की थी।

'फिल्म तेजाब' ने बनाया था Madhuri Dixit को सुपरहिट

\"\"

इस फिल्म को ज्यादा पसंद नहीं किया था लेकिन साल 1988 मे आई फिल्म तेजाब से Madhuri Dixit को बहुत प्रसिद्धि मिली थी। इस फिल्म ने माधुरी दीक्षित का कैरियर नई बुलंदीयों पर पहुंचा दिया था।

\"\"

 माधुरी ने इसके बाद बेटा, राम लखन, परिंदा, त्रिदेव, साजन, किशन कन्हैया, दिल, खलनायक, हम आपके हैं कौन, राजा, याराना, दिल तो पागल है, पुकार, देवदास जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का जोहर दिखाया है।

आज हम आपको Madhuri Dixit के परिवार वालों से मिलवाते हैं जिन्होंने उन्हें स्टारडम तक पहुंचाने के लिए अपना पूरा योगदान दिया है।

\"\"

Madhuri Dixit की बहनें दूर रहती हैं बॉलीवुड से

\"\"

Madhuri Dixit अभिनेत्री के साथ एक कथक डांसर भी हैं। माधुरी ने 3 साल की उम्र में ही कथक सीखना शुरू कर दिया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि माधुरी दीक्षित की बहनें भी उनकी तरह ट्रेंड कथक डांसर हैं लेकिन माधुरी को एक्ट्रेस बनाने के लिए उन्होंने कभी भी बॉलीवुड में ट्रार्ई नहीं किया।

\"\"

माधुरी की दो बहनें हैं रूपा और भारती जो कि इस ग्लैमर की दुनिया से दूर रहती हैं। लेकिन उनके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। अगर माधुरी की बहनें और परिवारवाले हर कदम पर उनके साथ नहीं खड़े होते तो उनका फर्श से अर्श तक का सफर बहुत ही मुश्किल था। इसलिए यह कहना गलत नहीं होगा कि आज माधुरी जो कुछ भी हैं उसमें उनकी बहनों का बहुत बड़ा योगदान है।

\"\"