BREAKING NEWS

शिवसेना का BJP पर तीखा वार, कहा-सरकार गठन को लेकर जारी गतिरोध का आनंद उठा रही है पार्टी◾कर्नाटक के 17 विधायक अयोग्य, लेकिन लड़ सकते हैं चुनाव : SC◾महाराष्ट्र : राज्यपाल के फैसले को SC में चुनौती देने वाली याचिका का उल्लेख नहीं करेगी शिवसेना◾महाराष्ट्र : राष्ट्रपति शासन के बाद उद्धव ठाकरे ने कांग्रेस नेता अहमद पटेल से की मुलाकात ◾लगातार 5 दिन से बढ़ते पेट्रोल के दाम पर लगा ब्रेक, डीजल के दाम भी स्थिर ◾महाराष्ट्र : शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस का नहीं हुआ गठबंधन, अब ऑपरेशन लोटस की तैयारी में BJP◾दिल्ली-NCR में सांस लेना हुआ दूभर, गंभीर श्रेणी में पहुंची हवा◾राष्ट्रपति कोविंद और PM मोदी ने गुरु नानक जयंती की दी शुभकामनाएं◾भारत को गुजरात में बदलने के प्रयास : तृणमूल कांग्रेस सांसद ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर ने अपने डच समकक्ष के साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा की ◾महाराष्ट्र गतिरोध : राकांपा नेता अजित पवार राज्यपाल से मिलेंगे ◾महाराष्ट्र : शिवसेना का समर्थन करना है या नहीं, इस पर राकांपा से और बात करेगी कांग्रेस ◾महाराष्ट्र : राज्यपाल ने दिया शिवसेना को झटका, और वक्त देने से किया इनकार◾CM गहलोत, CM बघेल ने रिसॉर्ट पहुंचकर महाराष्ट्र के नवनिर्वाचित विधायकों से मुलाकात की ◾दोडामार्ग जमीन सौदे को लेकर आरोपों पर स्थिति स्पष्ट करें गोवा CM : दिग्विजय सिंह ◾सरकार गठन फैसले से पहले शिवसेना सांसद संजय राउत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती◾महाराष्ट्र: सरकार गठन में उद्धव ठाकरे को सबसे बड़ी परीक्षा का करना पड़ेगा सामना !◾महाराष्ट्र गतिरोध: उद्धव ठाकरे ने शरद पवार से की मुलाकात, सरकार गठन के लिए NCP का मांगा समर्थन ◾अरविंद सावंत ने दिया इस्तीफा, बोले- महाराष्ट्र में नई सरकार और नया गठबंधन बनेगा◾महाराष्ट्र में सरकार गठन पर बोले नवाब मलिक- कांग्रेस के साथ सहमति बना कर ही NCP लेगी फैसला◾

बॉलीवुड केसरी

Madhuri Dixit अपने से 18 साल बड़े इस इंडियन क्रिकेटर के प्यार में थी दीवानी

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल Madhuri Dixit की तो पूरी दुनिया ही दीवानी है। माधुरी ने अपनी एक्टिंग और डांस से लोगों को अपना दीवाना बना रखा है।

\"Madhuri

अभिनेत्री अपने फैन्स की ऑल टाइम पसंदीदा एक्टे्रस हैं। माधुरी के फैंस की बात तो दूर हैं उनके इंडस्ट्री में ही इतने लोग दीवाने हैं जो उनपर अपनी जान छिड़कते हैं।

\"Madhuri
Madhuri Dixit का नाम बॉलीवुड के कई सुपरस्टार के साथ जुड़ चुका है
\"Madhuri

बॉलीवुड अभिनेत्री Madhuri Dixit अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में होती हैं। बॉलीवुड के गलियारों में माधुरी दीक्षित के रिश्ते कई बार सुर्खियां बने हैं।

\"Madhuri

इनके लिंकअप और ब्रेकअप की खबरें उस समय जोरों पर थी जब माधुरी का बॉलीवुड में बहुत नाम था। माधुरी दीक्षित का नाम बॉॅलीवुड के कई सुपरस्टार के साथ भी जोड़ा गया है। अनिल कपूर और संजय दत्त के साथ माधुरी दीक्षित का नाम जुड़ चुका है।

\"Madhuri
Madhuri Dixit इस क्रिकेटर के प्यार में थी पागल
\"Madhuri

Madhuri Dixit ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह एक समय भारतीय क्रिकेटर के पीछे दीवानी थी। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर की बहुत बड़ी दीवानी थी माधुरी दीक्षित।

\"Madhuri

माधुरी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें सुनील गावस्कर बहुत सेक्सी लगते थे। माधुरी ने आगे बताया कि वह उस समय वह सुनील गावस्कर के प्यार में पागल थी क्योंकि वह उन्हें काफी सेक्सी लगते थे।

\"Madhuri