BREAKING NEWS

केंद्र ने 2200 से अधिक विदेशी जमातियों को किया ब्लैक लिस्ट, 10 साल तक भारत यात्रा पर रहेगा बैन◾दिल्ली बॉर्डर सील मामले में SC ने तीनों राज्यों को NCR में आवागमन के लिए कॉमन नीति बनाने के दिए निर्देश◾वर्चुअल समिट में PM मोदी ने ऑस्ट्रेलिया के साथ भारत के संबंधों को मजबूत करने के लिए जाहिर की प्रतिबद्धता ◾राहुल के साथ बातचीत में राजीव बजाज ने कहा- लॉकडाउन से देश की अर्थव्यवस्था तबाह हो गई◾केरल में हथिनी की हत्या पर केंद्र गंभीर, जावड़ेकर बोले-दोषी को दी जाएगी कड़ी सजा◾कांग्रेस को मिल सकता है झटका,पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले AAP का दामन थाम सकते हैं सिद्धू ◾World Corona : दुनियाभर में करीब 4 लाख लोगों ने गंवाई जान, संक्रमितों का आंकड़ा 65 लाख के करीब ◾देश में कोरोना से संक्रमितों की संख्या 2 लाख 17 हजार के करीब, अब तक 6000 से अधिक लोगों की मौत◾प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलिया के पीएम स्कॉट मॉरिसन आज वर्चुअल शिखर सम्मेलन में लेंगे हिस्सा◾US में वैश्विक महामारी का कहर जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 18 लाख के पार ◾लद्दाख सीमा पर कम हुआ तनाव, गलवान और चुसूल में दोनों देश की सेनाएं पीछे हटीं◾नोएडा में भूकंप के झटके हुए महसूस , रिक्टर स्केल पर तीव्रता 3.2 मापी गई◾दिल्ली में कोरोना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, बीते 24 घंटों में 1513 नए मामले आये सामने ◾कोविड-19: अब तक 40 लाख से अधिक नमूनों की जांच की गई , 48.31 फीसदी मरीज स्वस्थ ◾महाराष्ट्र में 24 घंटे में कोरोना से 122 लोगों की मौत, संक्रमितों की संख्या 74,860 हुई◾गृह मंत्रालय ने विदेशी कारोबारियों, स्वास्थ्यसेवा पेशेवरों और इंजीनियरों को भारत आने की अनुमति दी ◾केंद्रीय मंत्रिमंडल के फैसलों पर पीएम मोदी बोले - किसानों की आय में होगी वृद्धि, बंदिशें हुई खत्म◾गुजरात में फैक्टरी की भट्ठी में भीषण विस्फोट, पांच की मौत, 40 कर्मी झुलसे ◾मुंबई में चक्रवाती तूफान निसर्ग का कहर खत्म, कम हुई हवाओं की रफ्तार◾महाराष्ट्र के रायगढ़ में निसर्ग तूफान ने मचाई तबाही, कई जगह गिरे पेड़ और बिजली के खंभे ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

Madhuri Dixit अपने से 18 साल बड़े इस इंडियन क्रिकेटर के प्यार में थी दीवानी

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल Madhuri Dixit की तो पूरी दुनिया ही दीवानी है। माधुरी ने अपनी एक्टिंग और डांस से लोगों को अपना दीवाना बना रखा है।

\"Madhuri

अभिनेत्री अपने फैन्स की ऑल टाइम पसंदीदा एक्टे्रस हैं। माधुरी के फैंस की बात तो दूर हैं उनके इंडस्ट्री में ही इतने लोग दीवाने हैं जो उनपर अपनी जान छिड़कते हैं।

\"Madhuri
Madhuri Dixit का नाम बॉलीवुड के कई सुपरस्टार के साथ जुड़ चुका है
\"Madhuri

बॉलीवुड अभिनेत्री Madhuri Dixit अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में होती हैं। बॉलीवुड के गलियारों में माधुरी दीक्षित के रिश्ते कई बार सुर्खियां बने हैं।

\"Madhuri

इनके लिंकअप और ब्रेकअप की खबरें उस समय जोरों पर थी जब माधुरी का बॉलीवुड में बहुत नाम था। माधुरी दीक्षित का नाम बॉॅलीवुड के कई सुपरस्टार के साथ भी जोड़ा गया है। अनिल कपूर और संजय दत्त के साथ माधुरी दीक्षित का नाम जुड़ चुका है।

\"Madhuri
Madhuri Dixit इस क्रिकेटर के प्यार में थी पागल
\"Madhuri

Madhuri Dixit ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह एक समय भारतीय क्रिकेटर के पीछे दीवानी थी। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर की बहुत बड़ी दीवानी थी माधुरी दीक्षित।

\"Madhuri

माधुरी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें सुनील गावस्कर बहुत सेक्सी लगते थे। माधुरी ने आगे बताया कि वह उस समय वह सुनील गावस्कर के प्यार में पागल थी क्योंकि वह उन्हें काफी सेक्सी लगते थे।

\"Madhuri