BREAKING NEWS

UP चुनाव : CM योगी आदित्यनाथ बृहस्पतिवार को बिजनौर में करेंगे जनसंपर्क◾उप्र चुनाव के लिए कांग्रेस ने तीसरी सूची में 89 और उम्मीदवार घोषित किए, महिलाओं को 40 प्रतिशत टिकट◾गृह मंत्री अमित शाह ने की पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जाट नेताओं के साथ बैठक, ये है भाजपा का प्लान ◾उम्मीदवारों के प्रदर्शन पर रेल मंत्री बोले : ‘अपनी संपत्ति’ को नष्ट न करें, शिकायतों का करेंगे समाधान ◾गोवा चुनाव 2022: BJP ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, जानें किसे कहा से मिला टिकट◾बिहार: गया में नाराज छात्रों ने ट्रेन की बोगी में लगाई आग, श्रमजीवी एक्सप्रेस पर किया पथराव◾गणतंत्र दिवस 2022: अग्रिम मोर्चे के कर्मी, मजदूर और ऑटो ड्राइवर बने स्पेशल गेस्ट, मिला बड़ा सम्मान◾गणतंत्र दिवस परेड: राजपथ पर 75 विमानों का शानदार फ्लाईपास्ट, वायुसेना की शक्ति देख दर्शक हुए दंग ◾गणतंत्र दिवस 2022: परेड में वायुसेना की झांकी का हिस्सा बनीं देश की पहली महिला राफेल विमान पायलट◾गणतंत्र दिवस 2022: परेड में होवित्जर तोप से लेकर वॉरफेयर की दिखी झलक, राजपथ बना शक्तिपथ◾गणतंत्र दिवस समारोह: PM मोदी उत्तराखंड की टोपी और मणिपुरी स्टोल में आए नजर, दिया ये संकेत◾यूपी: रायबरेली में जहरीली शराब पीने से चार की मौत, 6 लोगों की हालत नाजुक◾RPN सिंह के भाजपा में शामिल होने पर शशि थरूर का कटाक्ष, बोले- छोड़कर जा रहे हैं घर अपना, उधर भी सब अपने हैं◾दिल्ली में ठंड का कहर जारी, फिलहाल बारिश होने के आसार नहीं: आईएमडी◾RRB-NTPC Exam: परीक्षार्थियों के विरोध प्रदर्शन के बाद रेलवे ने भर्ती परीक्षा पर लगाई रोक, जांच के लिए बनाई समिति◾विधानसभा चुनाव तक चलेगी हिंदू-मुसलमानको लेकर तीखी बयानबाजी: राकेश टिकैत◾World Corona: दुनियाभर में जारी है कोरोना का कोहराम, संक्रमित मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 35.79 करोड़ के पार◾Corona Update: देश में तीसरी लहर का सितम जारी, संक्रमण के 2 लाख 85 हजार से अधिक नए केस, 665 लोगों की मौत ◾दिल्ली: गणतंत्र दिवस समारोह के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, 27,000 से अधिक पुलिसकर्मी तैनात◾गणतंत्र दिवस पर पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने दी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं◾

माहिरा खान को फैन ने 'रणबीर' का नाम लेकर किया ट्रोल, पर यूं दिया करारा जवाब

पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान दो साल पहले शाहरुख खान की फिल्म रईस मे उनकी हीरोइन बनी नजर आई थी। लेकिन अपनी इस फिल्म से ज्यादा इंडिया में माहिरा अपनी और रणबीर कपूर की उस वायरल फोटो के चलते सुर्खियों में आई थी जिसमें वह लंदन की सड़क पर रणबीर कपूर के साथ सिगरेट पीती हुई नजर आ रही थी।

\"\"

यूं तो यह किस्सा एक साल पुराना हो गया है लेकिन सोशल मीडिया पर ट्रोल्स अब भी माहिरा का पीछा नहीं छोड़ रहे हैं ऐसा ही कुछ एक बार दोबारा से हुआ लेकिन इस बार माहिरा इन ट्रोल्स पर नाराज नहीं हुई हैं बल्कि बड़े ही दिलचस्प अंदाज में अपना जवाब दिया है।

\"\"

माहिरा को किया जा रहा ट्रोल

बता दें कि दरअसल पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद हफीज ने टेस्ट क्रिकेट से सन्यास ले लिया है और इसकी घोषणा उन्होंने एक दिन पहले ही की है। माहिरा खान ने मोहम्मद हफीज को बधाई देते हुए एक ट्वीट किया और लिखा। इस शानदार पारी के लिए मुबारक और शुक्रिया। मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मैंने आपको लाइव खेलते हुए देखा। आपको और आपके परिवार को ढेर सारा प्‍यार।

https://twitter.com/TheMahiraKhan/status/1069993255117471745

माहिरा के इस ट्वीट पर एक यूजर ने फिर से उन्हें रणबीर के साथ वायरल हुई तस्वीर के लिए ट्रोल कर दिया। इस यूजर ने लिखा कि, ‘लगता है कोई खास काम नहीं मिल रहा है जब से रणवीर कपूर वाली पिक्चर आउट हुई लेकिन इस ट्वीट का जवाब माहिरा ने सिर्फ एक शब्द से दिया और वो था रणबीर । दरअसल, इस ट्विटर यूजर ने रणबीर कपूर का नाम गलत लिखा था।

https://twitter.com/DanishAhsan18/status/1069997214083223552 https://twitter.com/TheMahiraKhan/status/1069997558599221249

माहिरा खान के इस जवाब को उनके फैंस ने किये कुछ कमेंट पर रिएक्ट, आप भी नीचे देखें कुछ खास रिएक्शन...

https://twitter.com/ItsHarshJ/status/1070067333367037953 https://twitter.com/thatpakigurl/status/1070014725696704512

इन वायरल तस्वीरों पर उस दौरान रणबीर कपूर का रिएक्शन भी आया था। उन्होंने कहा था कि वो माहिरा को निजी तौर पर जानते हैं और उनका बहुत सम्मान करते हैं। बता दें कि हाल ही में खबर आई थीं कि रणबीर कपूर कुछ समय पहले भी 'ब्रह्मास्‍त्र' की शूटिंग खत्‍म करने के बाद माहिरा से मिलने लंदन पहुंचे हैं। हालांकि इस खबर की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

https://twitter.com/sandhumerry/status/910940645736493056