BREAKING NEWS

अमरिंदर सिंह ने प्रधानमंत्री, विदेश मंत्री से मुलाकात की ◾ओवैसी बोले- डराइए मत, शाह बोले- अगर डर जेहन में है तो क्या करें ◾मोदी ने असम के मुख्यमंत्री से फोन पर बात की, बाढ़ का हाल पूछा ◾Top 20 News -15 July : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾विश्वास मत के दौरान अनुपस्थित रह सकते है कर्नाटक के बागी विधायक ◾ बिहार में बाढ़ का कहर जारी, 55 प्रखंड के 18 लाख से ज्यादा लोग प्रभावित ◾उदयपुर में बढ़ा तनाव : उग्र भीड़ ने दो रोडवेज बसें फूंकी, पुलिसकर्मियों पर किया पथराव◾लोकसभा में NIA संशोधन विधेयक 2019 को मिली मंजूरी◾सिद्धू के इस्तीफे पर बोले कैप्टन - यदि वह अपना काम नहीं करना चाहते, तो मैं कुछ नहीं कर सकता◾NIA कानून का इस्तेमाल शुद्ध रूप से आतंकवाद को खत्म करने के लिए ही करेंगे : अमित शाह ◾हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल नियुक्त हुए कलराज मिश्रा, आचार्य देवव्रत को भेजा गया गुजरात ◾ओवैसी को शाह की नसीहत, बोले - सुनने की भी आदत डालिए साहब, इस तरह से नहीं चलेगा◾बीजेपी ने CM कुमारस्वामी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की मांग की ◾सूरत रेप मामले में सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की आसाराम की जमानत याचिका◾इलाहाबाद हाई कोर्ट से अगवा हुए युवक-युवती फतेहपुर से बरामद, अपहरणकर्ता गिरफ्तार ◾इलाहाबाद HC का आदेश, BJP विधायक की बेटी साक्षी और अजितेश को मिलेगी सुरक्षा◾बागी कर्नाटक विधायकों ने फिर लिखा पुलिस को पत्र, कहा- कांग्रेसी नेताओं से खतरा ◾हिमाचल प्रदेश के सोलन में इमारत ढही , 6 जवान समेत सात लोगों की मौत◾चंद्रयान-2 का काउंटडाउन रोका गया , जल्द ही नई तारीख का होगा ऐलान !◾World Cup 2019 ENG vs NZ : स्टोक्स और ‘बाउंड्री’ के दम पर इंग्लैंड बना विश्व चैंपियन ◾

बॉलीवुड केसरी

माहिरा खान को फैन ने 'रणबीर' का नाम लेकर किया ट्रोल, पर यूं दिया करारा जवाब

पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान दो साल पहले शाहरुख खान की फिल्म रईस मे उनकी हीरोइन बनी नजर आई थी। लेकिन अपनी इस फिल्म से ज्यादा इंडिया में माहिरा अपनी और रणबीर कपूर की उस वायरल फोटो के चलते सुर्खियों में आई थी जिसमें वह लंदन की सड़क पर रणबीर कपूर के साथ सिगरेट पीती हुई नजर आ रही थी।

\"\"

यूं तो यह किस्सा एक साल पुराना हो गया है लेकिन सोशल मीडिया पर ट्रोल्स अब भी माहिरा का पीछा नहीं छोड़ रहे हैं ऐसा ही कुछ एक बार दोबारा से हुआ लेकिन इस बार माहिरा इन ट्रोल्स पर नाराज नहीं हुई हैं बल्कि बड़े ही दिलचस्प अंदाज में अपना जवाब दिया है।

\"\"

माहिरा को किया जा रहा ट्रोल

बता दें कि दरअसल पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद हफीज ने टेस्ट क्रिकेट से सन्यास ले लिया है और इसकी घोषणा उन्होंने एक दिन पहले ही की है। माहिरा खान ने मोहम्मद हफीज को बधाई देते हुए एक ट्वीट किया और लिखा। इस शानदार पारी के लिए मुबारक और शुक्रिया। मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मैंने आपको लाइव खेलते हुए देखा। आपको और आपके परिवार को ढेर सारा प्‍यार।

https://twitter.com/TheMahiraKhan/status/1069993255117471745

माहिरा के इस ट्वीट पर एक यूजर ने फिर से उन्हें रणबीर के साथ वायरल हुई तस्वीर के लिए ट्रोल कर दिया। इस यूजर ने लिखा कि, ‘लगता है कोई खास काम नहीं मिल रहा है जब से रणवीर कपूर वाली पिक्चर आउट हुई लेकिन इस ट्वीट का जवाब माहिरा ने सिर्फ एक शब्द से दिया और वो था रणबीर । दरअसल, इस ट्विटर यूजर ने रणबीर कपूर का नाम गलत लिखा था।

https://twitter.com/DanishAhsan18/status/1069997214083223552 https://twitter.com/TheMahiraKhan/status/1069997558599221249

माहिरा खान के इस जवाब को उनके फैंस ने किये कुछ कमेंट पर रिएक्ट, आप भी नीचे देखें कुछ खास रिएक्शन...

https://twitter.com/ItsHarshJ/status/1070067333367037953 https://twitter.com/thatpakigurl/status/1070014725696704512

इन वायरल तस्वीरों पर उस दौरान रणबीर कपूर का रिएक्शन भी आया था। उन्होंने कहा था कि वो माहिरा को निजी तौर पर जानते हैं और उनका बहुत सम्मान करते हैं। बता दें कि हाल ही में खबर आई थीं कि रणबीर कपूर कुछ समय पहले भी 'ब्रह्मास्‍त्र' की शूटिंग खत्‍म करने के बाद माहिरा से मिलने लंदन पहुंचे हैं। हालांकि इस खबर की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

https://twitter.com/sandhumerry/status/910940645736493056