पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान दो साल पहले शाहरुख खान की फिल्म रईस मे उनकी हीरोइन बनी नजर आई थी। लेकिन अपनी इस फिल्म से ज्यादा इंडिया में माहिरा अपनी और रणबीर कपूर की उस वायरल फोटो के चलते सुर्खियों में आई थी जिसमें वह लंदन की सड़क पर रणबीर कपूर के साथ सिगरेट पीती हुई नजर आ रही थी।

यूं तो यह किस्सा एक साल पुराना हो गया है लेकिन सोशल मीडिया पर ट्रोल्स अब भी माहिरा का पीछा नहीं छोड़ रहे हैं ऐसा ही कुछ एक बार दोबारा से हुआ लेकिन इस बार माहिरा इन ट्रोल्स पर नाराज नहीं हुई हैं बल्कि बड़े ही दिलचस्प अंदाज में अपना जवाब दिया है।

माहिरा को किया जा रहा ट्रोल

बता दें कि दरअसल पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद हफीज ने टेस्ट क्रिकेट से सन्यास ले लिया है और इसकी घोषणा उन्होंने एक दिन पहले ही की है। माहिरा खान ने मोहम्मद हफीज को बधाई देते हुए एक ट्वीट किया और लिखा। इस शानदार पारी के लिए मुबारक और शुक्रिया। मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मैंने आपको लाइव खेलते हुए देखा। आपको और आपके परिवार को ढेर सारा प्‍यार।

माहिरा के इस ट्वीट पर एक यूजर ने फिर से उन्हें रणबीर के साथ वायरल हुई तस्वीर के लिए ट्रोल कर दिया। इस यूजर ने लिखा कि, ‘लगता है कोई खास काम नहीं मिल रहा है जब से रणवीर कपूर वाली पिक्चर आउट हुई लेकिन इस ट्वीट का जवाब माहिरा ने सिर्फ एक शब्द से दिया और वो था रणबीर । दरअसल, इस ट्विटर यूजर ने रणबीर कपूर का नाम गलत लिखा था।

माहिरा खान के इस जवाब को उनके फैंस ने किये कुछ कमेंट पर रिएक्ट, आप भी नीचे देखें कुछ खास रिएक्शन…

इन वायरल तस्वीरों पर उस दौरान रणबीर कपूर का रिएक्शन भी आया था। उन्होंने कहा था कि वो माहिरा को निजी तौर पर जानते हैं और उनका बहुत सम्मान करते हैं। बता दें कि हाल ही में खबर आई थीं कि रणबीर कपूर कुछ समय पहले भी ‘ब्रह्मास्‍त्र’ की शूटिंग खत्‍म करने के बाद माहिरा से मिलने लंदन पहुंचे हैं। हालांकि इस खबर की कोई पुष्टि नहीं हुई है।