BREAKING NEWS

उत्तर प्रदेश चुनावःAAP ने 40 प्रत्याशियों की जारी की पांचवी लिस्ट, योगी के खिलाफ लड़ेंगे विजय श्रीवास्तव◾भारत में संक्रमण के मामलों में परिवर्तन नहीं होने पर भी कोविड का खतरा बरकरार: WHO ◾ कर्नाटक में 31 जनवरी से नाइट कर्फ्यू हटाने का फैसला, इस खबर में जाने किन-किन चीजों में मिली है ढील ◾PM मोदी दो फरवरी को BJP कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद, बजट से जुड़ी तमाम उपलब्धियों के बारे में देंगे जानकारी ◾राजस्थान: हनीट्रैप के मामले में महिला गिरफ्तार, दुष्कर्म का मामला दर्ज करवा कर 40 लाख रुपये की मांग की◾मुजफ्फरनगर में बोले शाह-सपा की सरकार बन गई तो जयंत चौधरी को धोखा देंगे अखिलेश ◾ रविवार को गोवा दौरे पर रहेंगे गृह मंत्री अमित शाह, तीन जनसभाओं को करेंगे संबोधित◾'चौकीदार ही जासूस है' Pegasus पर खुलासे को लेकर मोदी सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस◾यूपी : CM योगी ने 'हज हाउस' को लेकर SP पर साधा निशाना, 'कैलाश मानसरोवर भवन' के बारे में कही यह बात ◾NYT की रिपोर्ट में दावा, भारत ने इजरायल से डिफेंस डील में खरीदा था Pegasus◾बजट सत्र : संसद के दोनों सदनों में 31 जनवरी और 1 फरवरी को नहीं होगा शून्य काल◾अखिलेश को न कोरोना का टीका पसंद, न माथे का टीका : केशव प्रसाद मौर्य◾यूपी चुनाव : गृहमंत्री शाह और BJP अध्यक्ष समेत यह बड़े नेता करेंगे प्रचार, जानिए कौन किस जगह मांगेगा वोट ◾UP विधानसभा चुनाव : शाह-नड्डा के बाद अब PM भरेंगे हुंकार, 31 जनवरी को पहली वर्चुअल रैली◾देश में 24 घंटे में कोरोना संक्रमित 871 लोगों ने तोड़ा दम, नए मामलों में गिरावट◾वैश्विक स्तर पर कोरोना के मामलों में जारी है वृद्धि, 36.94 करोड़ हुआ संक्रमितों का आंकड़ा ◾अखिलेश ने बीजेपी पर साधा निशाना - BJP से सावधान रहें, वोट की खातिर उसने कृषि कानून वापस लिए◾कांग्रेस का दावा - हम फिर से बनाएंगे सरकार◾बंगाल चुनाव बाद हिंसा: भाजपा कार्यकर्ता की मौत मामले में CBI ने सात लोगों को किया गिरफ्तार ◾दिल्ली कोविड : बीते 24 घंटों में आए 4,044 नए मामले, कल के मुकाबले कम हुई मौतें ◾

Mahira Khan को एक फैन ने ट्रोल करने की कोशिश की तो उन्होंने इस अंदाज़ में करी बोलती बंद

पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री Mahira Khan जो बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के साथ भी फिल्म रईस में काम कर चुकी हैं। माहिरा खान हाल ही में अपने फैन्स से ट्विटर के जरिए रुबरु हुई थी।

\
फैन्स ने Mahira Khan से सवाल करना का मौका नहीं छोड़ा
\

यह तो आप सब ही जानते हैं कि वह पाकिस्तान की सबसे फेमस अभिनेत्री हैं और उनके फैन्स की काई कमी नहीं है। हाल ही में Mahira Khan के फैन्स को उनसे बात करने का मौका मिला था जिसे वह छोडऩा नहीं चाहते थे तो फैन्स ने उनसे मजाकिया और अजीब दोनों ही प्रशन पूछे लिए।

Mahira Khan के फैन्स ने की #AskMahira के जरिए बातचीत
\

अभिनेत्री Mahira Khan ने #AskMahira शुरू किया औैर ट्वीट्स की जैसे बाढ़ ही आ गई और उनसे जितना संभव हो सका उतना उन्होंने अपने फैन्स को जवाब देने की पूरी कोशिश की।

https://twitter.com/TheMahiraKhan/status/1009032926720380928

उनके फैन्स के दिए गए सवालों के जवाब में माहिरा खान के चरित्र को बहुत ही अच्छे से दर्शाया। वह बहुत ही अच्छे से स्वभाव में अपने फैन्स को जवाब दे रही थीं।

\
एक आदमी ने माहिरा खान से सावल पूछा कि महिलाएं खींचने वाले दरवाजों को क्यों धक्का देती हैं ।
https://twitter.com/bubbbber/status/1009096108897906688

माहिरा ने भी इस सवाल को मजाक में लिया और बहुत ही माजकिया स्वर में जिसका जवाब दिया, क्यों कि लड़कियों को यह नहीं कहना पसंद है कि क्या करना है।

https://twitter.com/TheMahiraKhan/status/1009097816613052417
आप यहां पर माहिरा के उन सभी जवाबों को पढ़ सकते हैं जो उन्होंने अपने फैन्स से बातचीत में दिए हैं।

\

\

\

\

देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे  पंजाब केसरी के साथ