BREAKING NEWS

'असंवैधानिक' नागरिकता विधेयक पर लड़ाई सुप्रीम कोर्ट में होगी : चिदंबरम◾हरियाणा : होमवर्क पूरा न करने पर दलित लड़की का मुंह काला कर स्कूल में घुमाया गया ◾नागरिकता संशोधन विधेयक को JDU के समर्थन से प्रशांत किशोर निराश◾अनुच्छेद 370 को खत्म किये जाने के खिलाफ याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट आज से करेगा सुनवाई ◾PM मोदी ने की शाह की तारीफ, बोले- नागरिकता विधेयक समावेश करने की भारत की सदियों पुरानी प्रकृति के अनुरूप◾नागरिकता संशोधन विधेयक के विरोध में आज छात्र संगठनों की तरफ से पूर्वात्तर भारत में बंद ◾लोकसभा में नागरिकता संशोधन विधेयक पारित, पक्ष में पड़े 311 वोट, विपक्ष में 80◾जब तक मोदी प्रधानमंत्री हैं, किसी भी धर्म के लोगों को डरने की जरूरत नहीं : शाह ◾महिलाओं के खिलाफ अत्याचार, चिंताजनक और शर्मनाक : नायडू ◾ओवैसी ने लोकसभा में नागरिकता विधेयक की प्रति फाड़ी भाजपा सदस्यों ने संसद का अपमान बताया ◾पूर्वोत्तर के अधिकतर राज्यों के दलों ने नागरिकता संशोधन विधेयक का समर्थन किया ◾अनुच्छेद 370 को रद्द किये जाने के खिलाफ याचिकाओं पर संविधान पीठ कल से करेगी सुनवाई ◾दुष्कर्म की राजधानी बना भारत, फिर भी चुप हैं मोदी : राहुल गांधी◾कांग्रेस कभी गठबंधन के भरोसे पर खरा नहीं उतरती : नरेन्द्र मोदी ◾TOP 20 NEWS 09 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भीकाजी कामा प्लेस मेट्रो स्टेशन के नजदीक जेएनयू के छात्रों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज ◾नागरिकता संशोधन विधेयक भाजपा के घोषणापत्र का हिस्सा रहा, जनता ने इसे मंजूर किया : अमित शाह◾कर्नाटक उपचुनाव : BJP को 12 सीटों पर जीत मिली, विधानसभा में मिला स्पष्ट बहुमत ◾कर्नाटक : सिद्धारमैया ने कांग्रेस विधायक दल के नेता पद से दिया इस्तीफा◾JNU छात्रों ने राष्ट्रपति भवन तक शुरू किया मार्च, पुलिस ने की शांतिपूर्ण प्रदर्शन की अपील◾

बॉलीवुड केसरी

अर्जुन कपूर की तस्वीर पर मलाइका अरोरा ने किया ये इंटेंस कमेंट, फिर मिला ऐसा रिप्लाई

 ftuyt6y

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की जोड़ी इन दिनों बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक है और आये दिन किसी न किसी बात को लेकर सुर्ख़ियों में रहते है। सोशल मीडिया पर भी इनकी तस्वीरें वायरल होती रहती है और एक दुसरे की पोस्ट्स पर कमेंट भी फैंस के बीच काफी वायरल होते है।  

इस बार अर्जुन ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसपर मलाइका ने कमेंट किया है और फैंस के बीच उनका कमेंट खूब वायरल हो रहा है। दरअसल अर्जुन कपूर ने हाल ही में एक ब्लैक ऐंड वाइट तस्वीर तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। 

इस तस्वीर के कैप्शन में अर्जुन कपूर ने लिखा था 'स्माइल, एक सुलगता हुआ रविवार।' अब अर्जुन कपूर कोई तस्वीर शेयर करें और मलाइका उसपर कमेंट ना करें ऐसा नहीं हो सकता। 

मलाइका ने अर्जुन के इस पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए लिखा, 'क्या सच में?' इसपर अर्जुन ने वापस कॉमेंट कर कहा, 'यही जिंदगी का विरोधाभास कहलाता है।' अब फैंस के बीच मलाइका और अर्जुन कपूर की ये बातचीत ट्रेंड कर रही है। 

आपको बता दें हाल ही में अर्जुन कपूर किए जन्मदिन पर मलाइका ने उनके साथ रिलेशनशिप को सोशल मीडिया ऑफिशियली कबूल किया था।  तब से ही दोनों ने एक साथ कई तस्वीरें फैंस के बीच शेयर की। 

अर्जुन कपूर के बर्थडे मनाने के लिए हाल ही में ये कपल न्यूयॉर्क पहुंचा था। इन छुट्टियों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। छुट्टियां मनाने के बाद ये कपल हाल ही में वापस इंडिया लौटे हैं। यहां आकर भी दोनों को ककई बार एक साथ स्पॉट किया गया है। 

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो अर्जुन कपूर जल्द ही आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'पानीपथ' में नजर आएंगे।  इस फिल्म में अर्जुन के साथ संजय दत्त, कृति सेनन, पद्मिनी कोल्हापुरी और मोहनीश बहल भी अहम रोल में होंगे।

इस पाकिस्तानी सिंगर - एक्टर ने प्रेग्नेट पत्नी को पहले दिया धोखा और फिर बुरी तरह की पिटाई