BREAKING NEWS

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में रॉबर्ट वाड्रा के करीबी सीसी थंपी को ईडी ने किया गिरफ्तार◾CAA को लेकर चंद्र कुमार बोस बोले-लोकतांत्रिक देश के नागरिकों पर कोई कानून नहीं थोप सकते◾BJP सांसद सौमित्र खान के बिगड़े बोल, कहा- CAA का विरोध करने वाले प्रख्यात नागरिक ममता बनर्जी के कुत्ते हैं◾दिल्ली आ रही 14 ट्रेनें 1 से 5.30 घंटे तक लेट ◾पंचतत्व में विलीन हुए श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा 'मिन्ना जी' ◾BJP के पूर्व सांसद और वरिष्ठ पत्रकार अश्विनी कुमार चोपड़ा जी का निगम बोध घाट में हुआ अंतिम संस्कार◾पंचतत्व में विलीन हुए पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा◾अश्विनी कुमार चोपड़ा - जिंदगी का सफर, अब स्मृतियां ही शेष...◾करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾निर्भया गैंगरेप: अपराध के समय दोषी पवन नाबलिग था या नहीं? 20 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾सीएए पर प्रदर्शनों के बीच CJI बोबड़े ने कहा- यूनिवर्सिटी सिर्फ ईंट और गारे की इमारतें नहीं◾कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे MLA मुन्नालाल गोयल, घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का लगाया आरोप ◾नवाब मलिक बोले- अगर भागवत जबरदस्ती पुरुष की नसबंदी कराना चाहते हैं तो मोदी जी ऐसा कानून बनाए◾संजय राउत ने सावरकर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विरोध करने वालों को भेजो जेल, तब सावरकर को समझेंगे'◾दोषियों को माफ करने की इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी◾पाकिस्‍तान: सुप्रीम कोर्ट ने देशद्रोह मामले में फैसले के खिलाफ मुशर्रफ की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ लखनऊ में महिलाओं का प्रदर्शन जारी◾

फिल्म दबंग 3 का हिस्सा ना होने पर कुछ ऐसा है मलाइका अरोड़ा का रिएक्शन, कहा - बेस्ट टाइम है

सलमान खान की सुपरहिट सीरीज ‘दबंग’ के पहले पार्ट में मलाइका अरोड़ा का आइटम नंबर ‘मुन्नी बदनाम हुई’ काफी लोकप्रिय साबित हुआ था। मलाइका अरोड़ा के पूर्व पति अरबाज खान ने दबंग सीरीज की पिछली दोनों फिल्म को प्रोडयूस किया था।

लेकिन अब मलाइका कहना है कि इस सीरीज की तीसरी फिल्म दबंग 3 से कोई संबंध नहीं है। उन्होंने कहा कि वह इससे अलग हो चुकी हैं। साथ ही उन्होंने पानी पर्सनल लाइफ के बारे में भी काफी बातें शेयर की। 

सलमान और सोनाक्षी की इस सुपरहिट फिल्म का तीसरा पार्ट ‘दबंग 3’ की शूटिंग चल रही है और इसका निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं। हाल में मलाइका से पूछा गया कि क्या वह ‘दबंग 3’ को भी प्रोड्यूस कर रही हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘नहीं, मैं इस फिल्म में शामिल नहीं हूं। 

मलाइका ने आगे कहा इस फिल्म से जुड़े सभी लोग काफी आगे बढ़ चुके हैं और मैं केवल फिल्म से जुड़ सभी लोगों को ऑल द बेस्ट विश करती हूं।’ मलाइका अभी तक फिल्म प्रोडक्शन से दूर नहीं हुई हैं। 

उन्होंने कहा, ‘मैं अपनी कंपनी में कुछ बेहतरीन कॉन्टेंट को प्रोड्यूस करना चाहती हूं। हो सकता है कि मैं एक शॉर्ट फिल्म प्रोड्यूस करूं या कुछ और लेकिन अभी तुरंत नहीं। मेरे पास बहुत सारे आइडिया हैं और मैं उन्हें आगे ले जाने के लिए समय ले रही हूं। दरअसल, यह मेरी जिंदगी का बेस्ट टाइम है।'

मलाइका ने बताया , "आजकल किसी भी महिला के लिए 40 की उम, के बाद ही लाइफ शुरू होती है। यह एक ऐसी उम, होती है जिसमें किसी भी महिला को बिना काम की समझा जाता है। आज कोई भी महिला इस उम, में खुद को ज्यादा फ्री महसूस करती है।’ 

आपको बात दें इन दिनों मलाइका अर्जुन कपूर से अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्ख़ियों में है और हाल ही में अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर मलाइका से अपने रिलेशनशिप को सोशल मीडिया पर कबूल किया था। 

ये है भोजपुरी सिनेमा के पांच टॉप एक्टर, बेहद कम समय में बने है करोड़पति