BREAKING NEWS

उन्नाव रेप मामला : पूर्व बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर पर 16 दिसंबर को कोर्ट सुनाएगा फैसला◾सीएबी बिल पर उद्धव ठाकरे बोले- जब तक कुछ बातें स्पष्ट नहीं होतीं, हम नहीं करेंगे समर्थन◾दिल्ली से लेकर असम तक CAB के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन, मालीगांव में सुरक्षाबलों से भिड़े लोग◾नागरिकता विधेयक का समर्थन करना भारत की बुनियाद को नष्ट करने का प्रयास होगा : राहुल गांधी◾दिल्ली हाई कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आपराधिक मानहानि मामले की सुनवाई पर लगाई रोक◾लोकसभा में बोले शाह- J&K में हिरासत में लिए गए नेताओं को छोड़ने का निर्णय स्थानीय प्रशासन लेगा◾पीएमओ में सत्ता का केंद्रीकरण अर्थव्यवस्था के लिए अच्छा नहीं : शिवसेना◾दिल्ली : किराड़ी इलाके के गोदाम में लगी आग, मौके पर पहुंची 8 दमकल की गाड़ियां◾'असंवैधानिक' नागरिकता विधेयक पर लड़ाई सुप्रीम कोर्ट में होगी : चिदंबरम◾हरियाणा : होमवर्क पूरा न करने पर दलित लड़की का मुंह काला कर स्कूल में घुमाया गया ◾नागरिकता संशोधन विधेयक को JDU के समर्थन से प्रशांत किशोर निराश◾अनुच्छेद 370 को खत्म किये जाने के खिलाफ याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट आज से करेगा सुनवाई ◾PM मोदी ने की शाह की तारीफ, बोले- नागरिकता विधेयक समावेश करने की भारत की सदियों पुरानी प्रकृति के अनुरूप◾नागरिकता संशोधन विधेयक के विरोध में आज छात्र संगठनों की तरफ से पूर्वात्तर भारत में बंद ◾लोकसभा में नागरिकता संशोधन विधेयक पारित, पक्ष में पड़े 311 वोट, विपक्ष में 80◾जब तक मोदी प्रधानमंत्री हैं, किसी भी धर्म के लोगों को डरने की जरूरत नहीं : शाह ◾महिलाओं के खिलाफ अत्याचार, चिंताजनक और शर्मनाक : नायडू ◾ओवैसी ने लोकसभा में नागरिकता विधेयक की प्रति फाड़ी भाजपा सदस्यों ने संसद का अपमान बताया ◾पूर्वोत्तर के अधिकतर राज्यों के दलों ने नागरिकता संशोधन विधेयक का समर्थन किया ◾अनुच्छेद 370 को रद्द किये जाने के खिलाफ याचिकाओं पर संविधान पीठ कल से करेगी सुनवाई ◾

बॉलीवुड केसरी

मलाइका अरोड़ा रात में ऑटो में सिर्फ शर्ट पहने दिखीं, ट्रोलर्स ने किए भद्दे कमेंट्स

 vxfdvg

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और फैशन की वजह से हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इसी बीच मलाइका एक बार फिर से अपने फैशन की वजह से सुर्खियां बटोर रही है। जी हां दरअसल मलाइका अपने परिवार के साथ ऑटो में सवारी करती हुई नजर आई हैं।

इस दौरान मलाइका के साथ उनके मम्मी-पापा भी थे। मलाइका ऑटो की सैर करते हुए अपनी छोटी बहन अमृता अरोड़ा के घर डिनर पर गई थीं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और इस दौरान मलाइका ने जो डे्रस पहनी थी उस वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। 

मलाइका इन तस्वीरों में लॉग शर्ट पहने हुए दिख रही हैं। सफेद कलर की शर्ट के साथ अभिनेत्री ने बूट्स और टोपी लगाई हुई है। साथ ही सिल्वर कलर का बैग भी कैरी किया हुआ है। मीडिया को देख अभिनेत्री ने पोज भी दिए। 

फिलहाल सोशल मीडिया पर मलाइका की अपने मम्मी-पापा के साथ ऑटो में सैर करने वाली फोटोज खूब छाई हुई है। 

लेकिन मलाइका को इस डे्रस में देखकर यूजर्स को ये रास नहीं आया। तभी उन्होंने माइलका को ट्रोल करना शुरू कर दिया और उन पर कमेंट करते हुए कह रहे हैं कि यह हमेशा पैंट पहनना ही क्यों भूल जाती हैं। 

एक यूजर ने मलाइका की फोटो पर कमेंट किया है कि इसे क्या पहना है? पैंट पहनना भूल गई क्या? वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ये पैंट पहनना हमेशा क्यों भूल जाती है। इनमें से कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्होंने मलाइका की उम्र की बात छेड़ी। तो वहीं कुछ ऐसे जिन्होंने मलाइका की तस्वीर पर भद्दे कमेंट्स भी किए। 

फिलहाल मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में होने की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रहती है। साथ ही इस कपल की अक्सर सोशल मीडिया पर कई सारी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। 

वैसे अगर बात मलाइका और अर्जुन के रिश्ते के अलावा करें तो इस समय अभिनेत्री अपनी फिटनेस पर भी काफी फोकस किए हुए हैं। तभी तो वह अक्सर अपनी वर्कआउट वाली वीडियो शेयर करती रहती हैं।