BREAKING NEWS

लोकसभा स्पीकर ओम बिरला के भाई की कार का एक्सीडेंट, अस्पताल में भर्ती ◾सरकार अगले दो वर्षों में राष्ट्रीय राजधानी से सभी तीन Landfill Sites को हटाने की बना रही है योजना : कैलाश गहलोत◾दिल्ली विधानसभा का मौजूदा सत्र 27 मार्च तक बढ़ाया गया, ये है वजह ◾Bihar News: CM नीतीश कुमार को फोन पर मिली थी जान से मारने की धमकी, सूरत से शख्स को किया गिरफ्तार ◾ कर्नाटक के सीएम बोम्मई ने किया दावा- सत्ता में मुख्यमंत्री के रूप में फिर से लौटूंगा◾यूपी: छात्रा से छेड़खानी को लेकर दो पक्षों में संघर्ष, आरोपी युवक की तालाब में डूबने से मौत, गर्माया माहौल ◾अडानी के मुद्दे पर कांग्रेस का PM मोदी से 100वां सवाल- हम सौदा करने के लिए तैयार नहीं◾SC की कमेटी होगी "क्लीन चिट कमेटी", JPC पर कोई 'डील' नहीं : कांग्रेस◾बंगाल में DA की मांग को लेकर 30 मार्च को सामूहिक अवकाश पर जाएंगे सरकारी कर्मचारी◾दिल्ली बजट में राज्य के लोगों को बड़ी सौगात, 'बनेंगे 3 डबल डेकर फ्लाईओवर' ◾इंदौर के इंडेक्स हॉस्पिटल को आयुष्मान योजना से किया निलंबित◾ पाकिस्तान के PTI नेता आतिफ मुनसिफ खान की कार पर रॉकेट से हमला, 10 की मौत, 2 घायल ◾Kangana Ranaut ने फिर लिया Diljit Dosanjh से पंगा, बोलीं- गिरफ़्तारी का अगला नंबर तुम्हारा है....◾NTCA ने राज्य को दिए निर्देश,पर्यटकों के लिए सप्ताह में एक दिन बंद रहेगा टाइगर रिजर्व◾Bilkis Bano Case: सुप्रीम कोर्ट बिल्कीस बानो की याचिका पर सुनवाई के लिए विशेष पीठ का गठन करने को तैयार◾देश में बढ़ रहे कोरोना के मामले, 'एक हजार से अधिक नये लोग हुए संक्रमित' ◾22 मार्च का दिन इतिहास में महत्वपूर्ण, तीन साल पहले कोविड-19 के मद्देनजर PM मोदी ने लगाया था ‘जनता कर्फ्यू’◾22 मार्च इतिहास का महत्वपूर्ण दिन, तीन साल पहले कोविड-19 के मद्देनजर PM मोदी ने लगाया था ‘जनता कर्फ्यू’◾CM केजरीवाल ने कहा, मनीष सिसोदिया के कार्यों को दोगुनी गति से आगे बढ़ाया जाएगा◾LOC के पास लगेगी शारदा मां की प्रतिमा, अमित शाह कार्यक्रम को करेंगे संबोधित◾

मर्डर फिल्म में अपने बोल्ड सीन्स को लेकर मल्लिका शेरावत ने दिया बड़ा बयान, 'गिरी हुई औरत' समझने लगे थे लोग

मल्लिका शेरावत फिल्मों में अपनी बोल्ड इमेज के लिए जानी जाती हैं। फिल्मों में अपने बोल्ड अंदाज के लिए काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। उनमें से एक मल्लिका शेरावत की फिल्म मर्डर भी है। मर्डर फिल्म साल 2004 में आई थी। इस फिल्म में उन्होंने अभिनेता इमरान हाशमी के साथ बेहद बोल्ड सीन किए थे, जो लंबे समय तक चर्चा में रहे थे।फिल्म 'मर्डर' में उनके कुछ सीन्स काफी चर्चा में रहे थे। 

उन्होंने बताया है कि यह मूवी करने के बाद उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। लोग उन्हें गिरी हुई औरत समझने लगे थे। मल्लिका का कहना है कि अब दर्शकों का नजरिया बदल गया है।  अब 17 साल बाद मल्लिका शेरावत ने मर्डर में अपने बोल्ड सीन्स को लेकर बड़ी बात बोली है। उन्होंने बताया है कि मर्डर फिल्म में बोल्ड सीन करने के बाद लोगों ने कैसे उनकी लगभग नैतिक रूप से हत्या कर दी थी, लेकिन अब कलाकारों के बोल्ड सीन्स को लेकर दर्शकों का नजरिया बदल गया है। मल्लिका शेरावत ने यह बात अपने एक इंटरव्यू में कही है। 

 इस इंटरव्यू में मल्लिका शेरावत ने अपने फिल्मी करियर और फिल्मों में बोल्ड सीन्स को लेकर लंबी बात की। उन्होंने कहा, 'जब मैंने साल 2004 मर्डर फिल्म में अभिनय किया।  इसके बाद बॉलीवुड में उनकी इमेज सेक्स सिंबल की बन गई थी।  मल्लिका शेरावत ने बताया, जब मैंने मर्डर में ऐक्टिंग की थी तो उन सीन्स के लिए नैतिक रूप से मेरी लगभग हत्या कर दी गई थी।  मुझे गिरी हुई औरत की तरह समझा जाता था। 

आज फिल्मों में ये चीजें कॉमन हैं। लोगों का नजरिया बदल गया है। हमारा सिनेमा बदल गया है। लेकिन आज जब मैं इसके बारे में सोचती हूं तो 50वें और 60वें दशक के सिनेमा से कोई मुकाबला नहीं कर सकता। हमारे पास औरतों को लिए हैरतंगेज रोल होते थे लेकिन हमारी फिल्मों में इस खूबसूरती की भारी कमी दिखती है। मैंने वैसे रोल के लिए सालों इंतजार किया है। 

आपको बता दें कि मल्लिका शेरावत नेमें अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में फिल्म ख्वाहिश से की थी। इस फिल्म में उनके साथ अश्मित पटेल मुख्य भूमिका में थे। अपनी पहली ही फिल्म में मल्लिका शेरावत काफी बोल्ड सीन दिए थे। इसके बाद उन्होंने साल 2004 में फिल्म मर्डर में भी कई बोल्ड किए थे। जिसके बाद दर्शकों का उनको लेकर नजरिया ही बदल गया था।