BREAKING NEWS

पेट में दर्द की शिकायत के बाद मुलायम पीजीआई में भर्ती ◾महाराष्ट्र में सरकार गठन के लिए शिवसेना और कांग्रेस-NCP के बीच बातचीत जारी◾SC के पैनल ने दिल्ली-NCR में 15 नवंबर तक स्कूल बंद रखने का दिया आदेश◾प्रधानमंत्री मोदी को ब्रिक्स सम्मेलन से आर्थिक, सांस्कृतिक संबंध मजबूत होने की उम्मीद ◾TOP 20 NEWS 11 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾बातचीत सही दिशा में आगे बढ़ रही है : ठाकरे ने कांग्रेस नेताओं से मुलाकात के बाद कहा ◾JNU ने वापस लिया शुल्क बढ़ोतरी का फैसला, आर्थिक रूप से कमजोर छात्रों के लिए योजना की प्रस्तावित ◾सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला, RTI के दायरे में आएगा CJI का दफ्तर◾संजय राउत को अस्पताल से मिली छुट्टी, कहा- महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री तो शिवसेना का ही होगा◾कुलभूषण जाधव के लिए पाकिस्तान करेगा अपने आर्मी एक्ट में बदलाव ◾शिवसेना का BJP पर तीखा वार, कहा-सरकार गठन को लेकर जारी गतिरोध का आनंद उठा रही है पार्टी◾कर्नाटक के 17 विधायक अयोग्य, लेकिन लड़ सकते हैं चुनाव : SC◾महाराष्ट्र : राज्यपाल के फैसले को SC में चुनौती देने वाली याचिका का उल्लेख नहीं करेगी शिवसेना◾लगातार 5 दिन से बढ़ते पेट्रोल के दाम पर लगा ब्रेक, डीजल के दाम भी स्थिर ◾महाराष्ट्र : शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस का नहीं हुआ गठबंधन, अब ऑपरेशन लोटस की तैयारी में BJP◾दिल्ली-NCR में सांस लेना हुआ दूभर, गंभीर श्रेणी में पहुंची हवा◾राष्ट्रपति कोविंद और PM मोदी ने गुरु नानक जयंती की दी शुभकामनाएं◾भारत को गुजरात में बदलने के प्रयास : तृणमूल कांग्रेस सांसद ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर ने अपने डच समकक्ष के साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा की ◾महाराष्ट्र गतिरोध : राकांपा नेता अजित पवार राज्यपाल से मिलेंगे ◾

बॉलीवुड केसरी

एक्‍टर माधवन को फूड डिलीवरी ब्‍वॉय की हालत के लिए ठहराया जिम्‍मेदार, Maddy ने दिया करारा जवाब

आज कल इंटरनेट की इस दुनिया में अपने पसंदीदा स्टार तक अपनी बात को पहुंचाना अब पहले से काफी ज्यादा आसान हो गया है और सोने पर सुहागा तो यह कि आपका लक अच्छा हुआ तो आपको जवाब भी मिल सकता है। लेकिन हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने अभिनेता आर माधवन का नाम लेते हुए ताना कसा और अपनी चिंता को उनके सामने सांझा की। फिर जो हुआ वो तो वाकई हैरान कर देने वाला था क्योंकि माधवन ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दे दिया। 

सूत्रों के अनुसार ट्विटर यूजर क्षितिज सिंहा ने माधवन को ट्वीट करते हुए लिखा कि किस तरह रहना है तेरे दिल में के उनके कैरेक्टर ने लोगों को इंजीनियरिंग लेने के लिए बढ़ावा दिया। लेकिन कुछ चुनिंदा लोग ही अच्छी नौकरी हासिल करने में सफल हो पाए।

 दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि क्षितिज ने ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया था और जो व्यक्ति फूड डिलीवरी लेकर आया उसने इंजीनियरिंग की हुई थी। इस पर क्षितिज ने ट्वीट करते हुए कहा, "आज जिस शख्‍स ने खाना डिलीवर किया वह एक इंजीनियर है।  मुझे उम्‍मीद है और मैं प्रार्थना करता हूं कि वह आपकी कंपनी में आगे बढ़े।  सुदर्शन को मेरी शुभकामनाएं। @ActorMadhavan आपके चलते आधे इंजीनियरिंग में चले गए, उम्‍मीद है कि आपको यह पता होगा और यह कोई मजाक नहीं है #RHTDM"।



एक्टर माधवन ने इस ट्वीट का तभी जवाब देते हुए कहा कि यह उनकी गलती नहीं है।  


माधवन के इस ट्वीट के बाद कई यूजर्स ने ट्वीट करते हुए कहा कि किसी प्रकार वह कई लोगों के लिए प्रेरणा है। वहीं कई सारे लोगों ने इस डिलीवरी ब्वॉय के प्रति सहानुभूति जताई। 

वैसे बॉलीवुड फिल्में लोगों के जीवन पर काफी अच्छा-खासा असर डालती है। लेकिन मकसद मनोरंजन है। जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय का साथ देकर बहुत अच्छा काम किया है क्योंकि हर एक पेशा अपने-अपने तरीके से सबसे अच्छा होता है। उस इंजीनियर को भी सलाम जो अपने द्घारा चुने गए प्रोफेशन को पूरी सच्चाई के साथ निभा रहा है।