BREAKING NEWS

बलात्कारी के लिए मृत्युदंड से सख्त सजा कुछ नहीं हो सकती, पालक भी जिम्मेदारी समझें : स्मृति ईरानी◾CM केजरीवाल ने उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत को बताया शर्मनाक, ट्वीट कर कही ये बात ◾बलात्कार की घटनाओं पर स्वत: संज्ञान लें सुप्रीम कोर्ट : मायावती◾PM मोदी, अमित शाह और अजीत डोभाल पुणे में शीर्ष पुलिस अधिकारियों के सम्मेलन में हुए शामिल ◾केरल में बोले राहुल गांधी- महिलाओं के खिलाफ हिंसा और ज्यादतियों में हुई बढ़ोतरी◾सशस्त्र सेना झंडा दिवस के अवसर PM मोदी ने लोगों से किया अनुरोध, बोले- सशस्त्र बल के कल्याण के लिए योगदान दें◾उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के विरोध में BJP मुख्यालय पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज◾उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद विधानसभा के बाहर धरने पर बैठे अखिलेश यादव, कहा- वो जिंदा रहना चाहती थी◾उन्नाव पीड़िता की मौत पर बोली स्वाति मालीवाल- सरकार बलात्कार पीड़िताओं के प्रति असंवेदनशील ◾उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत पर बोली प्रियंका गांधी- यह हम सबकी नाकामयाबी है हम उसे न्याय नहीं दिला पाए◾उन्नाव रेप केस: बुजुर्ग पिता की गुहार, बेटी के गुनहगारों को मिले मौत की सजा◾उन्नाव रेप पीड़िता की दर्दनाक मौत अति-कष्टदायक : मायावती◾सीएम बनने के बाद PM मोदी से पहली बार मिले उद्धव ठाकरे, सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए मुम्बई रवाना हुए मोदी ◾झारखंड विधानसभा चुनाव : सिल्ली में जीत का 'चौका' लगा पाएंगे सुदेश महतो?◾झारखंड: विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए 20 सीटों पर मतदान जारी, PM मोदी ने की लोगों से वोट डालने की अपील ◾जिंदगी की जंग हार गई उन्नाव रेप पीड़िता, सफदरजंग अस्पताल में हुई मौत◾महिलायें अपने हाथ में लें देश की बागडोर : प्रियंका गांधी वाड्रा◾हैदराबाद मुठभेड़ मामले में पुलिस ने आत्मरक्षा में गोली चलाई : येदियुरप्पा◾प्रियंका गांधी वाड्रा ने ताबड़तोड़ बैठकें कर जनमुद्दों पर सरकार को जगाने की रणनीति पर चर्चा की ◾TOP 20 NEWS 6 DEC : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾

बॉलीवुड केसरी

मनीषा कोइराला ने शेयर की कैंसर पर जीत की साहसिक तस्वीर , कहा - कैंसर ने दिया है ये गिफ्ट

 hdfrtyh

बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने कैंसर से लम्बी और थका देने वाली लड़ाई के बाद जीत हासिल की है और अब वो इस बिमारी से लड़ रहे लोगों को अपनी प्रेरणादायक कहानी से प्रेरित कर रही है। हाल ही में मनीषा ने सोशल मीडिया पर एक कोलाज शेयर किया है जो उनकी इस साहसिक लड़ाई की गवाही देती है। 

मनीषा ने शेयर किये गए कोलाज में अपनी रिकवरी को दर्शाया है, जिसमे एक तस्वीर में मनीषा अस्पताल के बिस्तर पर लेती हुई है और दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच नजर आ रही है। 

कोलाज के साथ, उन्होंने  कैप्शन में लिखा, 'जिंदगी में दूसरा चांस मिलने पर वो खुद को हमेशा धन्य समझती है। गुड मॉर्निंग दोस्तों , ये एक शानदार जिंदगी है और ख़ुशी के साथ स्वस्थ रहने का मौका है। 

जानलेवा बिमारी से जूझने और दोबारा मोरमल लाइफ में वापस आने को मनीषा सकारात्मक नजरिये से देखती है। एक्ट्रेस का कहना है की कैंसर उनकी जिंदगी में एक गिफ्ट बनकर आया। इस बिमारी ने उन्हें नयी जिंदगी दी है। कैंसर पर जीत के बाद उन्होंने अपनी यादों को एक किताब के जरिये लोगों के सामने रखा है। 

मनीषा ने अपनी किताब Healed: How Cancer Gave Me A New Life में जिक्र किया है कि उन्होंने अमेरिका में अपने इलाज के दौरान कैसे खुद को संभाले रखा , हौसला दिया और ठीक होकर घर लौटने के बाद कैसे उन्होएँ अपनी जिंदगी को एक नए सिरे से शुरू किया। 

 

कैंसर को अपने जीवन में एक गिफ्ट मानते हुए मनीषा का कहना है, '  "मुझे लगता है कि कैंसर मेरे जीवन में एक उपहार के रूप में आया। इसने मेरा जिंदगी जीने का नजरिया बदल दिया। मेरा विज़न अपन पहले से ज्यादा साफ़ हो गया है, मेरा मन अब सुकून से भरा है। मैंने अपनी आक्रमकता, गुस्से और तनाव पर भी काफी हद तक जीत हासिल कर ली है।  

कैंसर से उबरने के बाद, मनीषा ने फिल्म इंडस्ट्री में भी वापसी की और संजू , प्रस्थानम जैसी फिल्मों के अलावा नेटफ्लिक्स की लस्ट स्टोरीज में भी अभिनय करती नजर आयी। मनीषा को नेपाल के पहाड़ों पर लंबी सैर और ट्रैकिंग करना पसंद है। अपनी यात्राओं की तस्वीरें शेयर कर वो कैंसर पीड़ितों को एक प्रेरणा देती है।

कई हिट फ़िल्में देने के बावजूद गुमनामी का जीवन बिता रही है ये 5 अभिनेत्रियां