BREAKING NEWS

स्वास्थ्य मंत्रालय ने 6 राज्यों को लिखा पत्र, कोविड संक्रमण पर अंकुश लगाने का किया आग्रह ◾Delhi Weather Update : धुंध की वजह से कम हुई विज़िबिलिटी, आज शाम तक बारिश के आसार, बढ़ेगी ठंड◾मथुरा : 6 दिसंबर से पहले प्रशासन की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था, छावनी में तब्दील हुई कृष्ण नगरी◾चीन की बढ़ती क्षमताओं के परिणाम ‘गहरे’ हैं : जयशंकर◾जो ‘नया कश्मीर’ दिखाया जा रहा है, वह वास्तविकता नहीं है : महबूबा◾मछुआरों की चिंताओं और मत्स्यपालन क्षेत्र से जुड़े मुद्दों को राष्ट्रीय स्तर पर उठाएगी कांग्रेस : राहुल गांधी◾ सिद्धू ने फिर अलापा PAK राग! बोले- दोनो देशों के बीच फिर शुरू हो व्यापार◾भारत पर ओमीक्रॉन का वार, कर्नाटक-गुजरात के बाद अब महाराष्ट्र में भी दी दस्तक, देश में अब तक चार संक्रमित ◾गोवा में बोले केजरीवाल- सभी दैवीय ताकतें एकजुट हो रही हैं और इस बार कुछ अच्छा होगा◾मध्य प्रदेश में तीन चरणों में होंगे पंचायत चुनाव, EC ने तारीखों का किया ऐलान ◾कल्याण और विकास के उद्देश्यों के बीच तालमेल बिठाने पर व्यापक बातचीत हो: उपराष्ट्रपति◾वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ का हआ निधन, दिल्ली के अपोलो अस्पताल में थे भर्ती◾ MSP और केस वापसी पर SKM ने लगाई इन पांच नामों पर मुहर, 7 को फिर होगी बैठक◾ IND vs NZ: एजाज के ऐतिहासिक प्रदर्शन पर भारी पड़े भारतीय गेंदबाज, न्यूजीलैंड की पारी 62 रन पर सिमटी◾भारत में 'Omicron' का तीसरा मामला, साउथ अफ्रीका से जामनगर लौटा शख्स संक्रमित ◾‘बूस्टर’ खुराक की बजाय वैक्सीन की दोनों डोज देने पर अधिक ध्यान देने की जरूरत, विशेषज्ञों ने दी राय◾देहरादून पहुंचे PM मोदी ने कई विकास योजनाओं का किया शिलान्यास व लोकार्पण, बोले- पिछली सरकारों के घोटालों की कर रहे भरपाई ◾ मुंबई टेस्ट IND vs NZ - एजाज पटेल ने 10 विकेट लेकर रचा इतिहास, भारत के पहली पारी में 325 रन ◾'कांग्रेस को दूर रखकर कोई फ्रंट नहीं बन सकता', गठबंधन पर संजय राउत का बड़ा बयान◾अमित शाह बोले- PAK में सर्जिकल स्ट्राइक कर भारत ने स्पष्ट किया कि हमारी सीमा में घुसना आसान नहीं◾

सलमान खान की ‘राधे’ से ‘बिग बॉस 10’ के विनर मनवीर गुर्जर ने रखा बॉलीवुड में कदम, रणदीप हूडा से पंगा लेते आए नजर

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपना वादा पूरा करते हुए अपने फैंस को ईद का तोहफा दे दिया है। कल यानी 13 मई को सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को मल्टी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया। राधे की रिलीज से भाईजान के फैन काफी खुश हैं। सलमान खान की हालिया रिलीज राधे कई कारणों से चर्चा में है। सलमान खान, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा स्टारर इस मूवी में पहले गौतम गुलाटी की एंट्री चर्चा में थी और अब बिग बॉस 10 के विनर मनवीर गुर्जर भी फिल्म के एक सीन में रणदीप हुड्डा संग पंगा लेते दिखाई दे रहे हैं। 

जी हां मनवीर गुर्जर की बॉलीवुड में एंट्री हो गई है। उन्होंने सलमान खान की फिल्म ने इंडस्ट्री में कदम रख लिया है। रणदीप हुड्डा के साथ लड़ाई वाले सीन में मनवीर नजर आए हैं। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा- किसी ने नोटिस किया? बिग बॉस के विजेता मनवीर गुर्जर भी इस सीन में थे। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- मनवीर भी था फिल्म में किसी ने नोटिस किया? राधे का दमदार स्वागत। 

मनवीर गुर्जर ने कुछ समय पहले ही 'आज की अयोध्या' नाम की फिल्म के जरिए अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और अब 'राधे' में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर रहे हैं। फिल्म में मनवीर की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। भाईजान की फिल्म में मनवीर को देखकर उनके फैन खासे खुश हैं। वीडियो में मनवीर को रणदीप हुड्डा पर बरसते देखा जा सकता है, जिसके बाद रणदीप बिग बॉस 10 विनर की जमकर धुलाई करते हैं। बता दें, फिल्म में मनवीर गुर्जर की एंट्री को लेकर पहले से ही चर्चा थी। जिसे लेकर उनके फैन काफी एक्साइटेड भी थे, फैंस में मनवीर गुर्जर को भाईजान के साथ देखने को लेकर काफी उत्सुकता थी। 

सलमान खान ने अपनी फिल्म राधे को 190 करोड़ रुपए में जी ग्रुप को बेचा था जिसके पास अब इसके सभी तरह के राइट्स हैं। वो इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के अलावा, पूरी दुनिया में थिएटर्स में रिलीज कर रहे हैं और सैटेलाइट राइट्स लेकर टीवी पर भी इसे अगले कुछ महीनों में दिखा दिया जाएगा। भारत में सिर्फ 3 सिनेमाघरों में ये फिल्म रिलीज हुई है।