BREAKING NEWS

कोरोना वायरस से निपटने के लिए PM मोदी की माता जी ने दिए 25 हजार रुपये◾Covid-19 को लेकर प्रियंका का ट्वीट , कहा - कांग्रेस सरकारों का इंतजाम शानदार ◾गृह मंत्रालय का बयान - इस साल तबलीगी गतिविधियों के लिये 2100 विदेशी भारत आए◾कोविड-19 के देशभर मे फैलने की आशंका, निजामुद्दीन से जुड़े संदिग्ध मामलों की देशभर में तलाश शुरू◾ITBP के जवानों ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए पीएम राहत कोष में दिया एक दिन का वेतन ◾सरकार ने विदेशी तब्लीगी कार्यकर्ताओं को पर्यटन वीजा देने पर लगाई रोक ◾Covid 19 का कहर जारी : देश में कोरोना के 227 नये मामले आये सामने, पिछले 24 घंटों में तीन और मौतें◾महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण के 82 नए मामले आये सामने , मरीज़ों की तादाद 300 के पार◾निजामुद्दीन मुद्दे पर योगी सरकार एक्शन में ,तबलीगी जमात के 157 लोगों में से 95 प्रतिशत की हुई पहचान ◾तिब्बती धर्म गुरु दलाई लामा ने भी प्रधानमंत्री राहत कोष में दी सहायता राशि, PM को पत्र लिख कर दिया समर्थन ◾कोरोना का कहर : यूपी में संक्रमितों की संख्या 100 के पार, नोएडा में सबसे अधिक पॉजिटिव मरीज◾कोरोना तबाही : दुनियाभर में सख्ती से लॉकडाउन लागू, मरने वालों का आंकड़ा 39 हजार के पार ◾निजामुद्दीन मरकज मामले में प्रबंधन के खिलाफ FIR दर्ज, जांच के लिए मामला अपराध शाखा को सौंपा गया ◾मरकज पर CM केजरीवाल ने दिखाई सख्ती, कहा- लापरवाही होने पर किसी को बख्शा नहीं जाएगा◾निजामुद्दीन मरकज मामले में स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा- यह समय कमियां खोजने का नहीं बल्कि कार्रवाई करने का है◾कोरोना वायरस : मध्य प्रदेश में 17 नए मामलों की पुष्टि, मरीजों की संख्या 64 हुई◾दिल्ली : मोहल्ला क्लिनिक के एक और डॉक्टर में कोरोना संक्रमण की पुष्टि, प्रशासन ने चस्पा किए नोटिस◾प्रवासी मजदूरों के पलायन पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र को कमेटी बनाने का दिया निर्देश◾तबलीगी जमात के मरकज में शामिल होने वाले विदेशियों के वीजा में मंत्रालय ने पाई गड़बड़ियां◾तबलीगी जमात के मरकज में आए 24 लोगों में कोरोना की पुष्टि, 1500 से 1700 लोग हुए थे शामिल◾

बिग बास में मास्टरमाइंड है विकास, प्रोफेशनल से ज्यादा कंट्रोवर्सियल है उनकी पर्सनल लाइफ

बिग बॉस का गेम फिनाले वीके तक पहुंच चुका है और शो के मास्टरमांइड कहे जाने वाले विकास गुप्ता टॉप 4 कंटेस्टेंट में मजबूती से बने हुए हैं। टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम विकास गुप्ता को बिग बॉस का विनर देखने के लिए उनके दोस्त और फैंस उनके लिए वोट की अपील करने में लगे हुए हैं। विकास पर शि‍ल्पा शि‍ंदे ने उन्हें भाबी जी... शो से निकलवाने का इल्जाम लगाया था। विकास की प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा कंट्रोवर्सियल उनकी पर्सनल लाइफ है जिसके बारे में बहुत कम लोगों को जानकारी है।

\"\"

बिग बॉस में डार्क सीक्रेट टास्क के दौरान विकास ने बताया था कि उन्होंने अपने मम्मी-पापा को अलग करा दिया था क्योंकि उनके पापा का रिलेशन उनकी मां के साथ ठीक नहीं चल रहा था। उन्हें लगा कि ऐसे रिश्ता का टूट जाना ही बेहतर है।

\"\"

विकास ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस में बतौर विजुअल आर्टिस्ट शुरू की थी। आज प्रोड्यूसर-राइटर विकास गुप्ता The Lost Boy Production नाम से अपना प्रोडक्‍शन हाउस चलाते हैं।

\"\"

विकास की गिनती छोटे पर्दे के चर्चित प्रोड्यूसर्स में की जाती है। पर उनके बारे में खबरें तब ज्‍यादा आईं जब उन पर एक एक्‍टर ने 'बैड टच' का आरोप लगाया। मामला था साल 2015 का। तब मीडिया रिपोर्ट्स में 'ये है आशिकी' और 'प्यार तूने क्या किया' जैसे सीरियल्स में बतौर एक्टर दिख चुके पार्थ समथान और उनके बीच रिलेशनशिप की बात कही गई थी।

\"\"

खबरों में कहा गया कि पार्थ ने विकास को लीगल नोटिस भेजा था। इस नोटिस में विकास पर पार्थ को गलत ढंग से छूने और उनकी फीस न देने का आरोप लगाया गया था। विकास ने इस मामले में सफाई दी थी। उन्‍होंने बताया था कि दोनों ने पांच शोज में काम किया है। तब पार्थ ने मीडिया से कहा था, 'प्यार तूने क्या किया' में काम करने के दौरान मुझे 5.5 लाख रुपये का बकाया भुगतान नहीं दिया गया'।

\"\"

बता दें कि विकास कुल तीन भाई हैं. और इनके साथ वो समय-समय पर फोटोज शेयर करते रहते हैं। शो में विकास अपने फ्रेंड प्रियांक और हितेन के काफी करीब थे। लेकिन अभी शो के एंड में उनकी दोस्ती शि‍ल्पा शि‍ंदे के साथ भी हो गई है।

24X7  नई खबरों से अवगत रहने के लिए यहाँ क्लिक करे