BREAKING NEWS

असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ अवमानना कार्यवाही को लेकर SC में याचिका दायर ◾दिल्ली में बीते 24 घंटे में कोरोना के 1,192 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 1.42 लाख के पार ◾केरल में भूस्खलन की घटना पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जताया दुख, कांग्रेस कार्यकर्ताओं से राहत बचाव कार्य में मदद करने की अपील की◾सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ी, लखनऊ मेदांता अस्पताल में भर्ती◾देश में 24 घंटे के भीतर कोरोना से 49 हजार 769 मरीज हुए ठीक, मृत्यु दर घटकर 2.05 % हुई : स्वास्थ्य मंत्रालय◾यूपी में 24 घंटे में कोरोना से 63 लोगो की मौत, 4404 नए मामले◾मुझे नहीं, सुशांत मामले की जांच को किया गया था क्वारंटाइन : IPS विनय तिवारी◾शपथ ग्रहण के बाद बोले उपराज्यपाल सिन्हा-अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद मुख्यधारा में आया J&K◾CM केजरीवाल ने दिल्ली में इलेक्ट्रिक व्हीकल पॉलिसी का किया ऐलान◾केरल में भारी बारिश के कारण बाढ़ जैसे हालात, इडुक्की में भूस्खलन से 5 लोगों की मौत ◾सुशांत सुसाइड केस : रिया चक्रवर्ती ED के सामने हुई पेश, एजेंसी ने मोहलत देने से किया इंकार◾नई शिक्षा नीति : PM मोदी- 'हाऊ टू थिंक' पर दिया जा रहा है बल, नए भारत की फाउंडेशन की एक कोशिश◾कोविड-19 : देश में पिछले 24 घंटे में 62538 नए मरीजों का रिकॉर्ड, संक्रमितों का आंकड़ा 20 लाख के पार◾कोरोना को लेकर राहुल का केंद्र पर वार- देश में '20 लाख का आंकड़ा पार, गायब है मोदी सरकार'◾अमेरिका में कोरोना का कहर बरकरार, पॉजिटिव मामलों की संख्या 48 लाख के पार ◾विश्व में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 90 लाख के पार, सवा सात लाख के करीब लोगों की मौत ◾ट्रम्प ने चीन को दिया झटका, US में Tik Tok की कंपनी से लेन-देन पर लगा प्रतिबंध◾महाराष्ट्र में कोरोना का विस्फोट जारी, बीते 24 घंटे में कोरोना के रिकॉर्ड 11,514 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 4.79 लाख के पार ◾सुशांत सिंह राजपूत केस : CBI ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR◾चीनी घुसपैठ से जुड़ी रिपोर्ट रक्षा मंत्रालय ने वेबसाइट से क्यों हटाई, वास्तविक स्थिति बताए सरकार: कांग्रेस◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

बॉलिवुड के खतरनाक विलन की हॉट और खूबसूरत बेटियां जो अलग अलग क्षेत्रों में खूब जमा रही है धाक

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे शानदार कलाकार हुए है जिन्होंने विलेन के किरदारों में खूब शोहरत कमाई पर असल जिंदगी में ये फ़िल्मी परदे से काफी अलग है। बीते दिनों हमने आपको बॉलीवुड के मशहूर विलेन के बेटों के बारे में बताया था और आज हम कुछ खूंखार विलन की खूबसूरत और हसीन बेटियों से आपको रूबरू कराने जा रहे है। 

1.गैविन पेकर्ड की बेटियां



90 के दशक की कई फिल्मों में गैविन पेकर्ड ने कई खूंखार किरदार निभाए और नेगेटिव किरदारों में अच्छी पहचान बनाई। गैविन की दो बेटियां है - एरिका पेकर्ड और केमिली कायला पेकर्ड। एरिका मॉडलिंग की दुनिया का जाना पहचाना नाम है। 

2.अमजद खान की बेटी अहलम खान



बॉलीवुड के कालजयी अभिनेता अमजद खान की बेटी है अहलम खान। अहलम बॉलीवुड से तो दूर रही पर वो एक थिअटर आरटिस्ट हैं। बीते कुछ साल पहले उन्होंने शादी की है। 

3.'सांभा' की बेटियां मंजरी और विनती



अपने नेगेटिव किरदारों के लिए मशहूर मैक मोहन की दो बेटियां है मंजरी और विनती और दोनों फिल्म इंडस्ट्री से जुडी है। मंजरी एक डायरेक्टर हैं वहीं विनती प्रॉडक्शन डिजाइनर हैं।

4.​रंजीत की बेटी दिव्यांका बेदी



बॉलीवुड के सबसे मशहूर विलेन्स में से एक रंजीत को परदे पर देखकर दर्शक कांप उठते थे। रंजीत की एक बेहद खूबसूरत बेटी है जिनका नाम है दिव्यांका यानी गिगी बेदी। दिव्यांका एक फैशन डिजाइनर हैं। 

5.किरण की बेटी सृष्टि हैं स्टाइलिस्ट और फैशन कंसल्टेंट



किरण कुमार ने भी नेगेटिव किरदारों में खास पहचान बनायीं है और बॉलीवुड में काफी समय से एक्टिव है।  इनकी बेटी सृष्टि कुमार फिल्म इंडस्ट्री से दूर स्टाइलिस्ट और फैशन कंसल्टेंट बनने का फैसला किया है। 

6.प्रेम चोपड़ा की तरह हुनरमंद बेटियां



परदे पर अपने नेगेटिव किरदारों से खूब शोहरत कमाने वाले प्रेम चोपड़ा की तीन बेटियां हैं प्रेरणा, पुनीता और रकिता। प्रेरणा ने बॉलीवुड अभिनेता शरमन जोशी से शादी की है वहीँ रकिता एक राइटर है। रकिता अपने पिता पर किताब लिख चुकी हैं। 

Nach Baliye 9 के सेट गोविंदा को रवीना के साथ रोमांस करते देख बीवी हुई नाराज और किया कुछ ऐसा !