BREAKING NEWS

PM मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प से फोन पर की 30 मिनट बातचीत, बिना मने लिए PAK को बनाया निशाना ◾TOP 20 NEWS 19 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾आरक्षण विरोधी मानसिकता त्यागे संघ : मायावती◾कश्मीर पर भारत की नीति से घबराया पाकिस्तान, अगले तीन साल पाकिस्तानी सेना प्रमुख बने रहेंगे बाजवा◾चिदंबरम ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- सब सामान्य तो महबूबा मुफ्ती की बेटी नजरबंद क्यों◾कांग्रेस ने बीजेपी और RSS को बताया दलित-पिछड़ा विरोधी◾गृहमंत्री अमित शाह से मिले अजीत डोभाल, जम्मू कश्मीर के हालात पर हुई चर्चा◾RSS अपनी आरक्षण-विरोधी मानसिकता त्याग दे तो बेहतर है : मायावती ◾गहलोत बोले- कांग्रेस ने देश में लोकतंत्र को मजबूत रखा जिसकी वजह से ही मोदी आज PM है ◾बैंकों के लिए कर्ज एवं जमा की ब्याज दरों को रेपो दर से जोड़ने का सही समय: शक्तिकांत दास◾राजीव गांधी की 75वीं जयंती: देश भर में कार्यक्रम आयोजित करेगी कांग्रेस◾दलितों-पिछड़ों को मिला आरक्षण खत्म करना BJP का असली एजेंडा : कांग्रेस ◾उन्नाव कांड: SC ने CBI को जांच पूरी करने के लिए 2 हफ्ते का समय और दिया, वकील को 5 लाख देने का आदेश◾अयोध्या भूमि विवाद मामले पर आज सुप्रीम कोर्ट में नहीं हुई सुनवाई ◾जम्मू-कश्मीर में पटरी पर लौटती जिंदगी, 14 दिन बाद खुले स्कूल-दफ्तर◾बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा का 82 साल की उम्र में निधन◾सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की पत्रकार तरुण तेजपाल की रेप आरोप रद्द करने की अपील◾उत्तरकाशी में बादल फटने से 17 की मौत, हिमाचल प्रदेश में बचाए गए 150 पर्यटक◾योगी सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार टला, ये है वजह◾प्रियंका बोली- मंदी पर सरकार की चुप्पी खतरनाक, इसका जिम्मेदार कौन है?◾

बॉलीवुड केसरी

बॉलिवुड के खतरनाक विलन की हॉट और खूबसूरत बेटियां जो अलग अलग क्षेत्रों में खूब जमा रही है धाक

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे शानदार कलाकार हुए है जिन्होंने विलेन के किरदारों में खूब शोहरत कमाई पर असल जिंदगी में ये फ़िल्मी परदे से काफी अलग है। बीते दिनों हमने आपको बॉलीवुड के मशहूर विलेन के बेटों के बारे में बताया था और आज हम कुछ खूंखार विलन की खूबसूरत और हसीन बेटियों से आपको रूबरू कराने जा रहे है। 

1.गैविन पेकर्ड की बेटियां



90 के दशक की कई फिल्मों में गैविन पेकर्ड ने कई खूंखार किरदार निभाए और नेगेटिव किरदारों में अच्छी पहचान बनाई। गैविन की दो बेटियां है - एरिका पेकर्ड और केमिली कायला पेकर्ड। एरिका मॉडलिंग की दुनिया का जाना पहचाना नाम है। 

2.अमजद खान की बेटी अहलम खान



बॉलीवुड के कालजयी अभिनेता अमजद खान की बेटी है अहलम खान। अहलम बॉलीवुड से तो दूर रही पर वो एक थिअटर आरटिस्ट हैं। बीते कुछ साल पहले उन्होंने शादी की है। 

3.'सांभा' की बेटियां मंजरी और विनती



अपने नेगेटिव किरदारों के लिए मशहूर मैक मोहन की दो बेटियां है मंजरी और विनती और दोनों फिल्म इंडस्ट्री से जुडी है। मंजरी एक डायरेक्टर हैं वहीं विनती प्रॉडक्शन डिजाइनर हैं।

4.​रंजीत की बेटी दिव्यांका बेदी



बॉलीवुड के सबसे मशहूर विलेन्स में से एक रंजीत को परदे पर देखकर दर्शक कांप उठते थे। रंजीत की एक बेहद खूबसूरत बेटी है जिनका नाम है दिव्यांका यानी गिगी बेदी। दिव्यांका एक फैशन डिजाइनर हैं। 

5.किरण की बेटी सृष्टि हैं स्टाइलिस्ट और फैशन कंसल्टेंट



किरण कुमार ने भी नेगेटिव किरदारों में खास पहचान बनायीं है और बॉलीवुड में काफी समय से एक्टिव है।  इनकी बेटी सृष्टि कुमार फिल्म इंडस्ट्री से दूर स्टाइलिस्ट और फैशन कंसल्टेंट बनने का फैसला किया है। 

6.प्रेम चोपड़ा की तरह हुनरमंद बेटियां



परदे पर अपने नेगेटिव किरदारों से खूब शोहरत कमाने वाले प्रेम चोपड़ा की तीन बेटियां हैं प्रेरणा, पुनीता और रकिता। प्रेरणा ने बॉलीवुड अभिनेता शरमन जोशी से शादी की है वहीँ रकिता एक राइटर है। रकिता अपने पिता पर किताब लिख चुकी हैं। 

Nach Baliye 9 के सेट गोविंदा को रवीना के साथ रोमांस करते देख बीवी हुई नाराज और किया कुछ ऐसा !