BREAKING NEWS

प्रधानमंत्री मोदी द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत बनाने के लिए UAE पहुंचे ◾बिहार के विवादास्पद विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली की अदालत में आत्मसमर्पण किया ◾सत्य और न्याय की स्थापना के लिए हुआ श्रीकृष्ण का अवतार : योगी◾अर्थव्यवस्था की रफ्तार बढ़ाने के लिए कई उपायों की घोषणा, एफपीआई पर ऊंचा कर अधिभार वापस ◾आईएनएक्स मीडिया मामला : चिदम्बरम ने उच्चतम न्यायालय में नयी अर्जी लगायी ◾विपक्ष के 9 नेताओं के साथ राहुल गांधी कल करेंगे कश्मीर का दौरा ◾TOP 20 NEWS 23 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾अर्थव्यवस्था की बिगड़ी हालत पर निर्मला सीतारमण बोली- भारत की आर्थिक स्थिति बेहतर◾सरकार के आर्थिक सलाहकारों ने भी माना कि संकट में है अर्थव्यवस्था : राहुल गांधी◾पेरिस में PM मोदी का संबोधन, बोले-हिंदुस्तान में अब टेंपरेरी के लिए व्यवस्था नहीं◾ईडी मामले में चिदंबरम को मिली राहत, 26 अगस्त तक नहीं होगी गिरफ्तारी◾एफएटीएफ के एशिया प्रशांत समूह ने पाकिस्तान को काली सूची में डाला◾पश्चिम बंगाल : मंदिर में दीवार गिरने से मची भगदड़ में 4 की मौत, ममता बनर्जी ने किया मुआवजा का ऐलान◾मनमोहन सिंह ने राज्यसभा सदस्य के रूप में ली शपथ◾दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ चिदंबरम की याचिका पर सोमवार को सुनवाई करेगा SC◾SC ने ट्रिपल तलाक को चुनौती देने वाली याचिका पर केंद्र सरकार को जारी किया नोटिस ◾कपिल सिब्बल बोले- अर्थव्यवस्था और नागरिकों की आजादी के मकसद को प्रोत्साहन पैकेज की जरूरत◾जयराम रमेश के बाद बोले सिंघवी- मोदी को खलनायक की तरह पेश करना गलत◾जानिए कैसे हुआ आईएनएक्स मीडिया मामले का खुलासा !◾प्रह्लाद जोशी बोले- यदि चिदंबरम बेकसूर हैं तो कांग्रेस को नहीं करनी चाहिए चिंता◾

बॉलीवुड केसरी

अपने इन महंगे शौक और आदतों से नीता अंबानी और श्लोका मेहता को भी टक्कर दे रही है शाहिद कपूर की पत्नी !

मीरा राजपूत और उनके बॉलीवुड अभिनेता पति शाहिद कपूर ने पिछले साल उस समय सुर्खियों में छा गए थे जब इस जोड़ी ने अपने लिए एक नया डुप्लेक्स खरीदा। माना जाता है कि वर्ली इलाके में नए अपार्टमेंट की कीमत 56 करोड़ रुपये थी। अब मीरा राजपूत एक बार फिर सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बनी हुई है। 

शाहिद की हालिया फिल्म कबीर सिंह के साथ बॉक्स ऑफिस पर सफलता के कई रिकॉर्ड तोड़े है और मीरा अपने पति की नई कामयाबी का जश्न मनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। उनका महंगा टेस्ट अब श्लोका मेहता और उनकी सास नीता अंबानी को कड़ी टक्कर दे रहा है क्योंकि दोनों हाल ही में अपने महंगे शौक में हैंडबैग और हील्स के लिए भी चर्चा में रहे हैं।

 

मीरा राजपूत को हाल ही में काले लेगिंग और पीले रंग की स्पेगेटी-स्ट्रैप्ड टॉप पहने जिम में स्पॉट किया गया। लेकिन मुंबई के पपराज़ी का ध्यान आकर्षित किया मीरा के महंगे पूल स्लाइड ने, जिनकी खूब चर्चा हुई । 

मीरा राजपूत जो एक फिटनेस फ्रीक हैं, और जब वो जिम के बाहर स्पॉट हुई  उन्होंने लक्ज़री ब्रांड Balenciaga के लेदर के फ्लैट पूल पहने हुए थे। एक रिपोर्ट के अनुसार, उसके जूते की कीमत $ 500 या 34,340 रुपये थी।

मीरा अपने इन महंगे और लक्ज़री शौकों के चलते आजकल खूब चर्चा में है और अन्य सेलिब्रिटीज को कड़ी टक्कर दे रही है।  हाल ही में, भारत की सबसे अमीर महिला नीता अंबानी और उनकी बहू अपनी लक्ज़री चीजों की कीमत को लेकर सुर्खियों में हैं।

नीता हाल ही में समाप्त हुए विश्व कप क्रिकेट के दौरान सोशल मीडिया पर वायरल खबर का विषय बनीं, जब उनका 200-हीरे से जड़ा-हिमालय बिर्किन बैग ले जाते हुए वीडियो वायरल हुआ । बता दें उनके इस हैंडबैग की कीमत 3 करोड़ रुपये से अधिक थी। यानी उसके बैग पर खर्च किया गया धन 80,000 से अधिक लोगों को एक वर्ष के लिए पीने के पानी की आपूर्ति करने के लिए पर्याप्त था।

 

इसके कुछ दिनों बाद, श्लोका की एक तस्वीर भी खूब वायरल हुई जब उन्होंने पति आकाश के साथ युवराज सिंह की विदाई पार्टी में शिरकत की, तो लोग उनके सोफिया वेबस्टर की आइकॉनिक बटरफ्लाई हील्स को देखना बंद नहीं कर सके, इन हील्स की कीमत करीब 80,000 रु है ।

आज 28 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है हंसिका मोटवानी, प्राइवेट तस्वीरें लीक होने पर लगानी पड़ी थी फैंस से गुहार