BREAKING NEWS

महाराष्ट्र सरकार गठन : सोमवार को पवार सोनिया गांधी से करेंगे मुलाकात ◾विपक्ष ने संसद में अपनी संख्या बढ़ाई ◾बाल ठाकरे की पुण्यतिथि पर तेज हुई राजनीति◾PM मोदी ने श्रीलंका में चुनाव जीतने पर राजपक्षे को बधाई दी, भारत आने का दिया निमंत्रण◾प्रदूषण के मुद्दे पर केंद्र सोमवार को उत्तरी राज्यों के अधिकारियों के साथ करेगा उच्च स्तरीय बैठक ◾कर्नाटक उपचुनावों में उम्मीदवारों को भविष्य के मंत्री के तौर पर पेश कर रही है भाजपा ◾किसानो पर पुलिस बर्बरता शर्मनाक : प्रियंका◾नागरिकता विधेयक से लेकर आर्थिक सुस्ती पर विपक्ष के विरोध से शीतकालीन सत्र के गर्माने की संभावना ◾TOP 20 NEWS 17 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾मंत्री स्वाती सिंह के कथित आडियो पर प्रियंका गांधी ने सरकार को घेरा ◾अयोध्या मामले पर पुनर्विचार याचिका दाखिल करेगा मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड◾उपभोक्ता खर्च के आंकड़े छिपाने के आरोपों में चिदंबरम का केंद्र सरकार पर निशाना◾प्रियंका गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को वास्तविक मुद्दों पर फोकस करने का दिया निर्देश ◾सर्वदलीय बैठक में बोले PM मोदी- सभी मुद्दों पर चर्चा के लिए हैं तैयार ◾गोताबेया राजपक्षे ने जीता श्रीलंका के राष्ट्रपति का चुनाव, PM मोदी ने दी बधाई◾उन्नाव में किसानों का प्रदर्शन, UPSIDC के अधिकारियों और वाहनों पर किया हमला ◾संसद के शीतकालीन सत्र से पहले प्रहलाद जोशी ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, कई नेता हुए शामिल◾राउत और उद्धव ने बाला साहेब को दी श्रद्धांजलि, फडणवीस ने ट्वीट कर लिखा-स्वाभिमान की मिली सीख◾बैंकॉक में अमेरिकी रक्षा मंत्री मार्क एस्पर और राजनाथ सिंह के बीच हुई द्विपक्षीय बैठक◾दिल्ली में हवा की गुणवत्ता में हुआ सुधार, नोएडा और गुरुग्राम में स्थिति फिलहाल गंभीर◾

बॉलीवुड केसरी

अपने इन महंगे शौक और आदतों से नीता अंबानी और श्लोका मेहता को भी टक्कर दे रही है शाहिद कपूर की पत्नी !

मीरा राजपूत और उनके बॉलीवुड अभिनेता पति शाहिद कपूर ने पिछले साल उस समय सुर्खियों में छा गए थे जब इस जोड़ी ने अपने लिए एक नया डुप्लेक्स खरीदा। माना जाता है कि वर्ली इलाके में नए अपार्टमेंट की कीमत 56 करोड़ रुपये थी। अब मीरा राजपूत एक बार फिर सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बनी हुई है। 

शाहिद की हालिया फिल्म कबीर सिंह के साथ बॉक्स ऑफिस पर सफलता के कई रिकॉर्ड तोड़े है और मीरा अपने पति की नई कामयाबी का जश्न मनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। उनका महंगा टेस्ट अब श्लोका मेहता और उनकी सास नीता अंबानी को कड़ी टक्कर दे रहा है क्योंकि दोनों हाल ही में अपने महंगे शौक में हैंडबैग और हील्स के लिए भी चर्चा में रहे हैं।

 

मीरा राजपूत को हाल ही में काले लेगिंग और पीले रंग की स्पेगेटी-स्ट्रैप्ड टॉप पहने जिम में स्पॉट किया गया। लेकिन मुंबई के पपराज़ी का ध्यान आकर्षित किया मीरा के महंगे पूल स्लाइड ने, जिनकी खूब चर्चा हुई । 

मीरा राजपूत जो एक फिटनेस फ्रीक हैं, और जब वो जिम के बाहर स्पॉट हुई  उन्होंने लक्ज़री ब्रांड Balenciaga के लेदर के फ्लैट पूल पहने हुए थे। एक रिपोर्ट के अनुसार, उसके जूते की कीमत $ 500 या 34,340 रुपये थी।

मीरा अपने इन महंगे और लक्ज़री शौकों के चलते आजकल खूब चर्चा में है और अन्य सेलिब्रिटीज को कड़ी टक्कर दे रही है।  हाल ही में, भारत की सबसे अमीर महिला नीता अंबानी और उनकी बहू अपनी लक्ज़री चीजों की कीमत को लेकर सुर्खियों में हैं।

नीता हाल ही में समाप्त हुए विश्व कप क्रिकेट के दौरान सोशल मीडिया पर वायरल खबर का विषय बनीं, जब उनका 200-हीरे से जड़ा-हिमालय बिर्किन बैग ले जाते हुए वीडियो वायरल हुआ । बता दें उनके इस हैंडबैग की कीमत 3 करोड़ रुपये से अधिक थी। यानी उसके बैग पर खर्च किया गया धन 80,000 से अधिक लोगों को एक वर्ष के लिए पीने के पानी की आपूर्ति करने के लिए पर्याप्त था।

 

इसके कुछ दिनों बाद, श्लोका की एक तस्वीर भी खूब वायरल हुई जब उन्होंने पति आकाश के साथ युवराज सिंह की विदाई पार्टी में शिरकत की, तो लोग उनके सोफिया वेबस्टर की आइकॉनिक बटरफ्लाई हील्स को देखना बंद नहीं कर सके, इन हील्स की कीमत करीब 80,000 रु है ।

आज 28 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है हंसिका मोटवानी, प्राइवेट तस्वीरें लीक होने पर लगानी पड़ी थी फैंस से गुहार