पिछले साल मानुषी छिल्लर ने मिस वल्र्ड का खिताब जीत कर पुरे देश का नाम गर्व से ऊंचा किया था। इस साल मिस यूनिवर्स का खिताब इंडिया की ओर से Nehal Chudasama ने जीता है। बता दें कि उन्हें यह क्राउन 2017 की मिस यूनिवर्स इंडिया श्रद्घा शशिधर ने पहनाया था। नेहल ने 19 खूबसूरती कंटेस्टेंट को पीछे छोड़कर यह ताज पहना है। इसका फाइनल बैंकॉक में दिसंबर में होगा।

नेहल चुडास्मा ने जीता मिस डीवा का ताज

शुक्रवार रात Nehal Chudasama ने मिस डीवा 2018 की प्रतियोगिता को जीता लिया। इस ग्रैंड इवेंट का आयोजन मुंबई के एनएससीआई क्लब में किया गया था। बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने इस इवेंट को होस्ट किया। साथ ही नेहा धूपिया, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और सुशांत सिंह राजपूत ने इस प्रतियोगिता को जज किया।

जहां Nehal Chudasama ने इस खिताब को अपने नाम किया, वहीं अदिति हंडिया मिस सुप्रानेशनल बनी और रौशनी शेओरण सेकंड रनर अप रहीं।

मिस यूनिवर्स का नाम अनाउंस करने से पहले लारा दत्ता ने कहा था कि जज के यह डिसिजन लेना बहुत बड़ी बात हेाती है। क्योंकि हमें सिर्फ 20 कंटेस्टेंट में से एक चुनना है। वैसे तो आप सभी बहुत खूबसूरत हो लेकिन इस बार यह मौका भारत कोमिला है जिसमें से नेहल चुदासमा इस साल की मिसयूनिवर्स 2018 बनी है।

मिस यूनिवर्स को लेकर 19 जून 2018 को आॅडिशन शुरू हुए थे।जिसमें देश के कई ​सुंदरियों ने पार्टीसिपेट किया था। आपको बता दें कि Nehal Chudasama ने सिर्फ 21 साल की उम्र में यह ताज पहना हैं। आपको बता दें कि नेहल मुंबई से हैं।

 

उनकी उम्र 22 साल है। मुंबई के ठाकुर कॉलेज से नेहल ने कॉमर्स की पढ़ाई की है और उनकी स्कूलिंग सेंट रॉक्स कॉलेज से हुई है। Nehal Chudasama खुद को काफी फिट रखती हैं।

फिटनेस के अलावा उन्हें डांसिंग और कुकिंग का भी शौक है। Nehal Chudasama के पिता का नाम नरेश चुडास्मा है और उनके भाई का नाम प्रणय चुडास्मा है। अभी नेहल आईपीएस ऑफिसर बनने के लिए पढ़ाई कर रही हैं। फिलहाल वह मिस यूनिवर्स बनना चाहती हैं। नेहल को खाने में बिरयानी काफी पसंद है।

Nehal Chudasama मिस यूनिवर्स की कुछ हॉट फोटोज

1.फोटो क्वीन

2.स्टाइल रानी

3.सुंदरता की रानी

4.फैशन दिवा