BREAKING NEWS

चीनी घुसपैठ से जुड़ी रिपोर्ट रक्षा मंत्रालय ने वेबसाइट से क्यों हटाई, वास्तविक स्थिति बताए सरकार: कांग्रेस◾आंध्र प्रदेश में कोरोना के 10 हजार 328 नए मामले की पुष्टि, संक्रमितों की संख्या दो लाख के करीब◾राजस्थान में जारी राजनीतिक संकट पर अजय माकन बोले- यथास्थिति बरकरार है◾सुशांत आत्महत्या केस : प्राथमिकी को अंतिम रूप देने से पहले CBI ने बिहार पुलिस से किया संपर्क◾देशभर में कोरोना से ठीक होने की दर 67.62 फीसदी, मृत्यु दर 2.07 प्रतिशत: स्वास्थ्य मंत्रालय◾दिल्ली में कोरोना का कहर जारी, बीते 24 घंटे में कोरोना के 1,299 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 1.41 लाख के पार◾केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री बोले- व्यापक स्तर पर कार्रवाई से कोरोना के मामले और मौत प्रति दस लाख पर कम रहे◾24 घंटे में UP में कोरोना के 4658 नए मामले की पुष्टि, 61 मरीजों ने तोड़ा दम◾बिहार के कांग्रेस नेताओं से बोले राहुल-आने वाला है बड़ा तूफान◾राम मंदिर के निर्माण पर PAK की टिप्पणी को भारत ने बताया निंदनीय, कहा-साम्प्रदायिकता भड़काने से बचे पड़ोसी देश◾TV एक्टर और मॉडल समीर शर्मा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी◾RBI ने मौद्रिक नीति का किया ऐलान, नीतिगत ब्याज दर में नहीं हुआ कोई बदलाव◾इमाम एसोसिएशन के अध्यक्ष का विवादित बयान, कहा-मस्जिद बनाने के लिए ध्वस्त किया जा सकता है मंदिर◾राहुल गांधी ने PM से पूछा-चीनी घुसपैठ को लेकर झूठ बोलने की वजह बतायें मोदी ◾देश में कोरोना संक्रमण के 56,282 नए मामलों की पुष्टि, मरीजों का आंकड़ा 19 लाख 64 हजार के पार ◾भारी बारिश के कारण जलमग्न हुई मुंबई, महाराष्ट्र में NDRF की 16 टीमों को किया गया तैनात◾अहमदाबाद के कोविड अस्पताल में आग लगी, 8 कोरोना मरीजों की मौत, CM रूपानी ने जांच के दिए आदेश◾भाजपा नेता मनोज सिन्हा होंगे जम्मू-कश्मीर के नए उप राज्यपाल, शुक्रवार को लेंगे शपथ◾World Corona : विश्व में महामारी का कहर बरकरार, संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 87 लाख से अधिक◾आंध्र प्रदेश में कोरोना के 10 हजार से अधिक नए मामले की पुष्टि, 77 की मौत◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

Nehal Chudasama मिस यूनिवर्स 2018 में भारत को करेंगी रिप्रेजेंट ,देखें तस्वीरें

पिछले साल मानुषी छिल्लर ने मिस वल्र्ड का खिताब जीत कर पुरे देश का नाम गर्व से ऊंचा किया था। इस साल मिस यूनिवर्स का खिताब इंडिया की ओर से Nehal Chudasama ने जीता है। बता दें कि उन्हें यह क्राउन 2017 की मिस यूनिवर्स इंडिया श्रद्घा शशिधर ने पहनाया था। नेहल ने 19 खूबसूरती कंटेस्टेंट को पीछे छोड़कर यह ताज पहना है। इसका फाइनल बैंकॉक में दिसंबर में होगा।\"\"

नेहल चुडास्मा ने जीता मिस डीवा का ताज

शुक्रवार रात Nehal Chudasama ने मिस डीवा 2018 की प्रतियोगिता को जीता लिया। इस ग्रैंड इवेंट का आयोजन मुंबई के एनएससीआई क्लब में किया गया था। बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने इस इवेंट को होस्ट किया। साथ ही नेहा धूपिया, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और सुशांत सिंह राजपूत ने इस प्रतियोगिता को जज किया।

\"\"

जहां Nehal Chudasama ने इस खिताब को अपने नाम किया, वहीं अदिति हंडिया मिस सुप्रानेशनल बनी और रौशनी शेओरण सेकंड रनर अप रहीं।

\"\"

मिस यूनिवर्स का नाम अनाउंस करने से पहले लारा दत्ता ने कहा था कि जज के यह डिसिजन लेना बहुत बड़ी बात हेाती है। क्योंकि हमें सिर्फ 20 कंटेस्टेंट में से एक चुनना है। वैसे तो आप सभी बहुत खूबसूरत हो लेकिन इस बार यह मौका भारत कोमिला है जिसमें से नेहल चुदासमा इस साल की मिसयूनिवर्स 2018 बनी है।

\"\"

मिस यूनिवर्स को लेकर 19 जून 2018 को आॅडिशन शुरू हुए थे।जिसमें देश के कई ​सुंदरियों ने पार्टीसिपेट किया था। आपको बता दें कि Nehal Chudasama ने सिर्फ 21 साल की उम्र में यह ताज पहना हैं। आपको बता दें कि नेहल मुंबई से हैं।

\"\"  

उनकी उम्र 22 साल है। मुंबई के ठाकुर कॉलेज से नेहल ने कॉमर्स की पढ़ाई की है और उनकी स्कूलिंग सेंट रॉक्स कॉलेज से हुई है। Nehal Chudasama खुद को काफी फिट रखती हैं।

\"\"

फिटनेस के अलावा उन्हें डांसिंग और कुकिंग का भी शौक है। Nehal Chudasama के पिता का नाम नरेश चुडास्मा है और उनके भाई का नाम प्रणय चुडास्मा है। अभी नेहल आईपीएस ऑफिसर बनने के लिए पढ़ाई कर रही हैं। फिलहाल वह मिस यूनिवर्स बनना चाहती हैं। नेहल को खाने में बिरयानी काफी पसंद है।

Nehal Chudasama मिस यूनिवर्स की कुछ हॉट फोटोज

1.फोटो क्वीन

\"\"

2.स्टाइल रानी

\"\"

3.सुंदरता की रानी

\"\"

4.फैशन दिवा

\"\"