BREAKING NEWS

राजनाथ ने केंद्रीय विभागों के पुन आवंटन पर मंत्री समूह की अध्यक्षता की ◾कर्नाटक : येदियुरप्पा को अमित शाह ने दी मंत्रिमंडल विस्तार की हरी झंडी ◾जलवायु परिवर्तन पर ‘बेसिक’ देशों को एक सुर में आवाज उठानी होगी : जावड़ेकर ◾BJP सरकार का रवैया नकारात्मक, अमेठी-मैनपुरी में सैनिक स्कूल की स्थापना समाजवादी सरकार में हुई : अखिलेश◾MP : मुख्यमंत्री कमलनाथ उज्जैन मंदिर को दे सकते हैं 300 करोड़ की सौगात ◾TOP 20 NEWS 17 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾ AIIMS अस्पताल में लगी भीषण आग, अभी तक कोई हताहत नहीं◾जेटली जीवन रक्षक प्रणाली पर : नीतीश, पीयूष गोयल समेत अन्य नेता हाल जानने एम्स पहुंचे ◾PM मोदी : भूटान का पड़ोसी होना सौभाग्य कि बात, भूटान कि पंचवर्षीय योजनाओं में करेंगे सहयोग◾पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, एक जवान शहीद◾प्रियंका गांधी बोलीं- देश में 'भयंकर मंदी' लेकिन सरकार के लोग खामोश◾ मायावती का ट्वीट- देश में आर्थिक मंदी का खतरा, इसे गंभीरता से लें केंद्र◾AAP के पूर्व विधायक कपिल मिश्रा भाजपा में शामिल◾चिदंबरम बोले- मीर को नजरबंद करना गैरकानूनी, नागरिकों की स्वतंत्रता सुनिश्चित करें अदालतें◾राजनाथ के आवास पर ग्रुप ऑफ मिनिस्टर्स की बैठक शुरू, शाह समेत कई मंत्री मौजूद◾भूटान पहुंचे मोदी का PM लोटे ने एयरपोर्ट पर किया स्वागत, दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर◾शरद पवार बोले- पता नहीं राणे का कांग्रेस में शामिल होने का फैसला गलत था या बड़ी भूल◾उत्तर कोरिया ने किया नए हथियार का परीक्षण, किम ने जताया संतोष◾12 दिन बाद आज से घाटी में फोन और जम्मू समेत कई इलाकों में 2G इंटरनेट सेवा बहाल◾राम माधव बोले- जम्मू-कश्मीर और लद्दाख को मिलेगा देश के कानूनों के अनुसार लाभ◾

बॉलीवुड केसरी

'Mission Mangal' Vs 'Batla House': अक्षय को मिली दमदार ओपनिंग पर जॉन की फिल्म पड़ी सुस्त

इस स्वतंत्रता दिवस, अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम ने बॉक्स ऑफिस पर 'मिशन मंगल' और 'बाटला हाउस' के साथ धमाका किया। अक्षय कुमार ने अपनी सफलता का ट्रैक बरकरार रखते हुए बॉक्स ऑफिस पर फिर से सफल शुरुआत की। वहीं जॉन अब्राहम की बाटला हाउस को भी अच्छी ओपनिंग मिली है। 

'मिशन मंगल' को इस साल की 12 वीं सबसे ज्यादा ओपनिंग मिली, जबकि 'बटला हाउस' को ठीक-ठाक एडवांस बुकिंग मिली। बॉक्सऑफिस इंडिया की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, मिशन मंगल ने 50-55% ऑक्यूपेंसी के साथ शानदार शुरुआत की। 

इस ओपनिंग के साथ मिशन मंगल सलमान खान की फिल्म  'भारत' के बाद साल का दूसरी सर्वश्रेष्ठ ओपनिंग फिल्म है।मिशन मंगल के लिए टिकट दरों पर मूल्य निर्धारण समान है लेकिन स्क्रीन की संख्या फिल्म भारत के मुकाबले कम है।

इन संख्याओं को देखते हुए हम कह सकते हैं कि यह फिल्म अपने पहले दिन पर एक बड़ा कलेक्शन कर सकती है। इसका सिर्फ एक बड़े स्टार के अलावा फिल्म में कोई बड़ा चेहरा नहीं है पर स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी फिल्म को काफी फायदा पहुंचा सकती है । फिल्म के दुसरे दिन पता लगेगा की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है। 

दूसरी ओर 'बाटला हाउस' ने 20-25% की साधारण ओपनिंग ली है, जो जॉन अब्राहम के पिछली रिलीज़ फिल्म 'सत्यमेव जयते' से काफी कम है। माना जा रहा है कि अगर क्लैश नहीं होता तो फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी ओपनिंग मिलती, क्योंकि अब अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' की वजह से फिल्म को कम दर्शक मिल रहे है। 

फिल्म 'बटला हाउस' के लिए दर्शकों को एक बार अपनी ओर खींचने का मौका इस वीकेंड पर होगा क्योंकि फिल्म को भले ही धीमी शुरुआत मिली है पर रेस्पॉन्स पॉजिटिव है। 

इस बीच फिल्म की ओपनिंग ऑक्यूपेंसी की बात की जाये तो, 'मिशन मंगल' 'एवेंजर्स - एंडगेम्स' और 'भारत' के बाद वर्ष की तीसरी सर्वश्रेष्ठ ओपनिंग है और शीर्ष पर हॉलीवुड की रिलीज़ का बोलबाला है।

ये है इस साल की टॉप 10 बेस्ट ऑक्यूपेंसी कब्जाने वाली फिल्मों सूची है:

1. एवेंजर्स - एंडगेम - 77.5%

2. भारत - 60%

3. मिशन मंगल - 52.5%

4. कबीर सिंह - 42.5%

5. कैप्टन मार्वल - 37.5%

6. फास्ट एंड फ्यूरियस: हॉब्स एंड शॉ - 35%

7. स्पाइडरमैन - फॉर फ्रॉम होम - 35%

8. गली बॉय - 32.5%

9. कलंक - 30%

10. टोटल धमाल - 30%

अपने ड्राइवर से पैसे उधार लेकर जान्हवी कपूर ने की गरीब बच्चे की मदद, वीडियो ने छुआ दिल !