BREAKING NEWS

केजरीवाल ने LG से बात की, शांति बहाल करने के लिए हरसंभव कदम उठाने का किया अनुरोध◾ग्रेटर नोएडा में बिरयानी विक्रेता की पिटाई, सभी आरोपी गिरफ्तार ◾नागरिकता कानून का विरोध : दिल्ली में आगजनी, हिंसा : पुलिसकर्मी जख्मी, बसों में आग लगाई◾केजरीवाल ने नागरिकता अधिनियम पर शांति की अपील की ◾TOP 20 NEWS 15 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾गुवाहाटी में पुलिस गोलीबारी में घायल हुए 2 और लोगों की हुई मौत, अब तक 4 की गई जान◾नागपुर में बोले फडणवीस- सावरकर पर टिप्पणी के लिए माफी मांगें राहुल गांधी◾कांग्रेस ने नागरिकता कानून को लेकर बवाल खड़ा किया : PM मोदी◾महाराष्ट्र: प्रदर्शन के बाद PMC के जमाकर्ता हिरासत में, CM उद्घव ने मदद का दिलाया भरोसा◾नागरिकता कानून वापस लेने के लिए याचिका दायर करेगी BJP की सहयोगी असम गण परिषद◾वीर सावरकर पर बयान देकर मुश्किल में फंसे राहुल, पोते रंजीत ने की कार्रवाई की मांग◾सावरकर वाले बयान पर कांग्रेस पर हमलावर हुई मायावती, कहा- अब भी शिवसेना के साथ क्यों, यह आपका दोहरा चरित्र नहीं?◾नेपाल के सिंधुपलचौक में यात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, 14 लोगों की दर्दनाक मौत◾भारतीय मुसलमान घुसपैठिए और शरणार्थी नहीं, डरना नहीं चाहिए : रिजवी◾निर्भया के दोषियों को फांसी देना चाहती हैं इंटरनेशनल शूटर वर्तिका, अमित शाह को खून से लिखा खत ◾पश्चिम बंगाल में नागरिकता कानून के विरोध में प्रदर्शन, कई स्थानों पर सड़कें अवरुद्ध◾नागरिकता संशोधन बिल में बदलाव को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने दिए संकेत◾अनशन पर बैठीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल हुईं बेहोश, LNJP अस्पताल में भर्ती◾CAB के खिलाफ प्रदर्शनों के बाद आज गुवाहाटी और डिब्रूगढ़ के कुछ हिस्सों में कर्फ्यू में ढील◾झारखंड विधानसभा चुनाव: देवघर में प्रत्याशियों की आस्था दांव पर◾

बॉलीवुड केसरी

'Mission Mangal' Vs 'Batla House': अक्षय को मिली दमदार ओपनिंग पर जॉन की फिल्म पड़ी सुस्त

 e4tgxce

इस स्वतंत्रता दिवस, अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम ने बॉक्स ऑफिस पर 'मिशन मंगल' और 'बाटला हाउस' के साथ धमाका किया। अक्षय कुमार ने अपनी सफलता का ट्रैक बरकरार रखते हुए बॉक्स ऑफिस पर फिर से सफल शुरुआत की। वहीं जॉन अब्राहम की बाटला हाउस को भी अच्छी ओपनिंग मिली है। 

'मिशन मंगल' को इस साल की 12 वीं सबसे ज्यादा ओपनिंग मिली, जबकि 'बटला हाउस' को ठीक-ठाक एडवांस बुकिंग मिली। बॉक्सऑफिस इंडिया की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, मिशन मंगल ने 50-55% ऑक्यूपेंसी के साथ शानदार शुरुआत की। 

इस ओपनिंग के साथ मिशन मंगल सलमान खान की फिल्म  'भारत' के बाद साल का दूसरी सर्वश्रेष्ठ ओपनिंग फिल्म है।मिशन मंगल के लिए टिकट दरों पर मूल्य निर्धारण समान है लेकिन स्क्रीन की संख्या फिल्म भारत के मुकाबले कम है।

इन संख्याओं को देखते हुए हम कह सकते हैं कि यह फिल्म अपने पहले दिन पर एक बड़ा कलेक्शन कर सकती है। इसका सिर्फ एक बड़े स्टार के अलावा फिल्म में कोई बड़ा चेहरा नहीं है पर स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी फिल्म को काफी फायदा पहुंचा सकती है । फिल्म के दुसरे दिन पता लगेगा की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है। 

दूसरी ओर 'बाटला हाउस' ने 20-25% की साधारण ओपनिंग ली है, जो जॉन अब्राहम के पिछली रिलीज़ फिल्म 'सत्यमेव जयते' से काफी कम है। माना जा रहा है कि अगर क्लैश नहीं होता तो फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी ओपनिंग मिलती, क्योंकि अब अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' की वजह से फिल्म को कम दर्शक मिल रहे है। 

फिल्म 'बटला हाउस' के लिए दर्शकों को एक बार अपनी ओर खींचने का मौका इस वीकेंड पर होगा क्योंकि फिल्म को भले ही धीमी शुरुआत मिली है पर रेस्पॉन्स पॉजिटिव है। 

इस बीच फिल्म की ओपनिंग ऑक्यूपेंसी की बात की जाये तो, 'मिशन मंगल' 'एवेंजर्स - एंडगेम्स' और 'भारत' के बाद वर्ष की तीसरी सर्वश्रेष्ठ ओपनिंग है और शीर्ष पर हॉलीवुड की रिलीज़ का बोलबाला है।

ये है इस साल की टॉप 10 बेस्ट ऑक्यूपेंसी कब्जाने वाली फिल्मों सूची है:

1. एवेंजर्स - एंडगेम - 77.5%

2. भारत - 60%

3. मिशन मंगल - 52.5%

4. कबीर सिंह - 42.5%

5. कैप्टन मार्वल - 37.5%

6. फास्ट एंड फ्यूरियस: हॉब्स एंड शॉ - 35%

7. स्पाइडरमैन - फॉर फ्रॉम होम - 35%

8. गली बॉय - 32.5%

9. कलंक - 30%

10. टोटल धमाल - 30%

अपने ड्राइवर से पैसे उधार लेकर जान्हवी कपूर ने की गरीब बच्चे की मदद, वीडियो ने छुआ दिल !