BREAKING NEWS

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक, ममता बनर्जी ने संघीय ढांचे को ‘मजबूत’ बनाने का संकल्प जताया◾राहुल को सजा मामले को राजनीतिक मुद्दा बनाएगी कांग्रेस, राष्ट्रपति से भी मांगा समय ◾सांसद के भाषण के व्यापक प्रभाव से अपराध की गंभीरता बढ़ जाती है : अदालत ने राहुल मामले में कहा◾भारत और चीन अंतरराष्ट्रीय संबंधों को बेहतर बनाने और उन्हें अधिक लोकतांत्रिक बनाने में मदद करने के लिए मिलकर काम करेंगे◾मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा- Rahul Gandhi को संसद से बाहर रखने का प्रयास हो रहा◾ममता बनर्जी और नवीन पटनायक के बीच हुई लोकतांत्रिक अधिकारों पर चर्चा◾ब्रिटिश केंद्रीय बैंक ने मुद्रास्फीति को नियंत्रण में रखने की कोशिश करने के लिए नीतिगत दर में 0.25 प्रतिशत की वृद्धि की◾ओडिशा विधानसभा में महानदी जल विवाद को लेकर हुआ हंगामा, कार्यवाही को किया गया स्थगित ◾ राहुल की सजा पर NCP ने BJP पर किया पलटवार, बड़बोले देर-सबेर कानून की गिरफ्त में आएंगे◾CM योगी ने कहा- छह सालों में साढ़े पांच लाख से ज्यादा को नौकरी दी ◾राहुल गांधी की सजा के ऐलान पर प्रियंका गांधी ने कहा- 'मेरे भाई न कभी डरे हैं, न कभी डरेंगे...'◾राहुल गांधी के समर्थन में उतरे थे केजरीवाल, 'बीजेपी ने किया तीखा हमला' ◾CM हेमंत सोरेन ने राहुल की सजा पर कहा- धनतंत्र के आगे जनतंत्र की कोई बिसात नहीं◾भाजपा विधायक विजेंद्र गुप्ता ने High Court का दरावाजा खटखटाया◾महाराष्ट्र की विधानसभा में राहुल गांधी के पोस्टर को कथित तौर पर चप्पलों से मारने पर छिड़ा विवाद◾दिल्ली समेत 4 राज्यों में बदले बीजेपी ने अपने प्रदेशाध्यक्ष, 'ये है अब नए चेहरे' ◾Imran Khan ने किया दावा, कहा- हत्या की हो रही है साजिश◾श्रीलंकाई नौसेना ने तमिलनाडु के 12 मछुआरे किए गिरफ्तार, पुदुकोट्टई में जोरदार प्रदर्शन◾CM पुष्कर सिंह धामी बोले- सरकार के कामकाज में तेजी लाने के लिए जवाबदेही तय होगी◾Rahul Gandhi की सजा के खिलाफ कांग्रेस हाईकोर्ट में करेंगी अपील◾

भूत पुलिस का मोशन पोस्टर रिलीज़, भूतो को भगाने आई विभूति और चिरौंजी की जोड़ी

बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म भूत पुलिस जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म को अगले महीने रिलीज़ किया जायेगा, वही अब मेकर्स ने इसके मोशन पोस्टर को जारी कर ट्रेलर रिलीज़ होने की तारीख़ का एलान कर दिया है। सैफ़ अली ख़ान, अर्जुन कपूर, यामी गौतम, जैकलीन फर्नांडिस और जावेद जाफरी की फ़िल्म भूत पुलिस का ट्रेलर 18 अगस्त को आएगा। भूत पुलिस हॉरर कॉमेडी फ़िल्म है, जिसका निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है, जबकि इसका निर्माण रमेश तौरानी और आकाश पुरी ने किया है। 


फ़िल्म 17 सितम्बर को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ की जा रही है। फ़िल्म की कहानी भूतों को पकड़ने वाले भाइयों विभूति और चिरौंजी के इर्द-गिर्द घूमती है। यह किरदार सैफ़ अली ख़ान और अर्जुन कपूर निभा रहे हैं। आपको बता दे, भूत पुलिस पहले सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी, मगर कोरोना वायरस महामारी के चलते इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने का फ़ैसला किया गया। फ़िल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा जुलाई में की गयी थी। 

इस फिल्म में यामी गौतम के किरदार का नाम माया और जैकलीन फर्नांडीस के किरदार का नाम कनिका है। वही, सैफ़ अली ख़ान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काफ़ी वक़्त से एक्टिव हैं। नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज़ सेक्रेड गेम्स में उन्होंने लीड रोल निभाया था। वहीं, अमेज़न प्राइम की वेब सीरीज़ तांडव में भी सैफ़ लीड रोल निभा चुके हैं। हालांकि, सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली उनकी यह पहली फ़िल्म है। वहीं, अर्जुन की पहली ओटीटी रिलीज़ सरदार का ग्रैंडसन है, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की गयी थी। 

सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली जैकलीन फर्नांडिस की पहली फ़िल्म ड्राइव है, जो 2020 में नेटफ्लिक्स पर आयी थी। इस फ़िल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने जैकलीन के साथ लीड रोल निभाया था। वहीं, यामी गौतम की पहली डायरेक्ट ओटीटी रिलीज़ गिन्नी वेड्स सनी है, जो नेटफ्लिक्स पर 2020 में आयी थी।