BREAKING NEWS

अनुच्छेद 370 को रद्द किये जाने के खिलाफ याचिकाओं पर संविधान पीठ कल से करेगी सुनवाई ◾दुष्कर्म की राजधानी बना भारत, फिर भी चुप हैं मोदी : राहुल गांधी◾कांग्रेस कभी गठबंधन के भरोसे पर खरा नहीं उतरती : नरेन्द्र मोदी ◾TOP 20 NEWS 09 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भीकाजी कामा प्लेस मेट्रो स्टेशन के नजदीक जेएनयू के छात्रों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज ◾नागरिकता संशोधन विधेयक भाजपा के घोषणापत्र का हिस्सा रहा, जनता ने इसे मंजूर किया : अमित शाह◾कर्नाटक उपचुनाव : BJP को 12 सीटों पर जीत मिली, विधानसभा में मिला स्पष्ट बहुमत ◾कर्नाटक : सिद्धारमैया ने कांग्रेस विधायक दल के नेता पद से दिया इस्तीफा◾JNU छात्रों ने राष्ट्रपति भवन तक शुरू किया मार्च, पुलिस ने की शांतिपूर्ण प्रदर्शन की अपील◾रॉबर्ट वाड्रा को कोर्ट से बड़ी राहत, मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए विदेश जाने की मिली अनुमति◾बीजेपी ने छह सीटें जीतने के साथ कर्नाटक विधानसभा में बहुमत किया हासिल ◾झारखंड में बोले राहुल- सत्ता में आने पर लोगों को जल, जंगल और जमीन लौटाया जाएगा◾कांग्रेस ने धर्म के आधार पर देश विभाजन किया जिसके कारण नागरिकता कानून में संशोधन की जरूरत पड़ी : अमित शाह◾अखिलेश यादव ने नागरिकता संशोधन विधेयक को बताया भारत और संविधान का अपमान◾झारखंड में बोले PM मोदी- कांग्रेस कभी भी गठबंधन के भरोसे पर खरा नहीं उतरी◾गृहमंत्री अमित शाह ने लोकसभा में पेश किया नागरिकता संशोधन विधेयक◾शिवसेना नागरिकता संशोधन विधेयक का करेगी समर्थन: संजय राउत ◾हैदराबाद एनकाउंटर मामले पर बुधवार को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾कर्नाटक उपचुनाव : कांग्रेस नेता शिवकुमार ने मानी हार, बोले-लोगों ने दलबदलुओं को किया स्वीकार◾विभाजनकारी चालक के साथ कैब की सवारी है ‘कैब’ विधेयक: कपिल सिब्बल ◾

बॉलीवुड केसरी

आप भी देखें जरा मौनी रॉय का ये नया कत्थक डांस वाला वीडियो इंटरनेट पर कैसे मचा रहा है धमाल

 hyset5

टीवी जगत से बॉलीवुड में अपने जलवे बिखरने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय जिनती अच्छी एक्ट्रेस  है उतनी ही अच्छी डांसर भी है। टीवी से बॉलीवुड का लंबा और अच्छा सफर तय कर चुकी अभिनेत्री मौनी रॉय इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है। मौनी रॉय ने टीवी सीरियल नागिन से खूब सुर्खियां बटोरी थी। सालों तक टीवी पर अपना जादू चलाने के बाद मौनी रॉय ने बॉलीवुड का रुख किया। 

फिल्म KGF में मौनी रॉय ने डांस नंबर ने फिल्मी दुनिया में धमाल ही मचा दिया था ये बात मौनी रॉय के फैंस खुद  बहुत अच्छे से जानते हैं। इतना ही नहीं इस फिल्म में मौनी रॉय ने साउथ स्टार यश के साथ ऑन स्क्रीन अपने सेक्सी डांस नंबर से तहलका मचा दिया था। 

लेकिन अभी तक आपने मौनी रॉय का डांस केवल फिल्मों में ही देखा हैं लेकिन मौनी रॉय का क्लासिकल डांस देखकर आपकी आंखे खुली की खुली ही रह जाएंगी। जी हां हाल ही में मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने क्लासिकल मूव्स की एक झलक पेश की है।

इस शेयर की हुई वीडियो में मौनी रॉय ने 60 के दशक के हिट गाने मोह पनघट पे पर डांस कर अपने कत्थक डांस के जलवे बिखरें हैं। बता दें कि जिस गाने में मौनी रॉय ने कत्थक डांस किया है ये गाना 60 के दशक की सुपरहिट फिल्म मुगल-ए-आजम का है। जिसमें मधुबाला ने अपनी आदाओं और बेहतरीन डांस से दर्शकों को दीवाना कर दिया। ये गाना आज भी सिर्फ और सिर्फ मधुबाला के शानदार डांस के लिए याद किया जाता है। लेकिन अब लोग इसी गाने पर अभिनेत्री मौनी रॉय को डांस करता देख खुशी से झूम उठेंगे। 

देखिए मौनी रॉय का डांस वीडियो...


 

बता दें कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ मौनी रॉय ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। अब मौनी रॉय आलिया-रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगी। उसके बाद मौनी रॉय नवाजुद्दीन सिद्दकी की फिल्म बोले चूडियां में भी लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वाली हैं।