BREAKING NEWS

राजनाथ ने केंद्रीय विभागों के पुन आवंटन पर मंत्री समूह की अध्यक्षता की ◾कर्नाटक : येदियुरप्पा को अमित शाह ने दी मंत्रिमंडल विस्तार की हरी झंडी ◾जलवायु परिवर्तन पर ‘बेसिक’ देशों को एक सुर में आवाज उठानी होगी : जावड़ेकर ◾BJP सरकार का रवैया नकारात्मक, अमेठी-मैनपुरी में सैनिक स्कूल की स्थापना समाजवादी सरकार में हुई : अखिलेश◾MP : मुख्यमंत्री कमलनाथ उज्जैन मंदिर को दे सकते हैं 300 करोड़ की सौगात ◾TOP 20 NEWS 17 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾ AIIMS अस्पताल में लगी भीषण आग, अभी तक कोई हताहत नहीं◾जेटली जीवन रक्षक प्रणाली पर : नीतीश, पीयूष गोयल समेत अन्य नेता हाल जानने एम्स पहुंचे ◾PM मोदी : भूटान का पड़ोसी होना सौभाग्य कि बात, भूटान कि पंचवर्षीय योजनाओं में करेंगे सहयोग◾पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, एक जवान शहीद◾प्रियंका गांधी बोलीं- देश में 'भयंकर मंदी' लेकिन सरकार के लोग खामोश◾ मायावती का ट्वीट- देश में आर्थिक मंदी का खतरा, इसे गंभीरता से लें केंद्र◾AAP के पूर्व विधायक कपिल मिश्रा भाजपा में शामिल◾चिदंबरम बोले- मीर को नजरबंद करना गैरकानूनी, नागरिकों की स्वतंत्रता सुनिश्चित करें अदालतें◾राजनाथ के आवास पर ग्रुप ऑफ मिनिस्टर्स की बैठक शुरू, शाह समेत कई मंत्री मौजूद◾भूटान पहुंचे मोदी का PM लोटे ने एयरपोर्ट पर किया स्वागत, दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर◾शरद पवार बोले- पता नहीं राणे का कांग्रेस में शामिल होने का फैसला गलत था या बड़ी भूल◾उत्तर कोरिया ने किया नए हथियार का परीक्षण, किम ने जताया संतोष◾12 दिन बाद आज से घाटी में फोन और जम्मू समेत कई इलाकों में 2G इंटरनेट सेवा बहाल◾राम माधव बोले- जम्मू-कश्मीर और लद्दाख को मिलेगा देश के कानूनों के अनुसार लाभ◾

बॉलीवुड केसरी

नच बलिए 9 : मधुरिमा और विशाल की जोड़ी पर गोविंदा ने किया शॉकिंग कमेंट, कहा - नफरत है ऐसे लोगों से

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा इस वीकेंड 'नच बलिए 9' के एक स्पेशल एपिसोड में नजर आने वाले है और हाल ही में इस एपिसोड की शूटिंग का एक वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। 

इस प्रोमो वीडियो में गोविंदा शो के जज रवीना टंडन और कोरियोग्राफर अहमद खान के साथ बैठे हुए नजर आ रहे है और उनके सामने मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह अपनी परफॉरमेंस दे रहे होते है। 

शानदार डांस परफॉरमेंस के बाद शो के जज अहमद खान मधुरिमा और विशाल की जोड़ी की तारीफ करते हुए कहते है कि उनकी जोड़ी बिलकुल कबीर सिंह की जोड़ी की  तरह है जो जो साथ हैं और कभी हार नहीं मानते।

अहमद खान अपनी बात खत्म भी नहीं कर पाते इसी बीच गोविंदा उन्हें टोकते हुए  मधुरिमा और विशाल की जोड़ी पर कमेंट करते हुए कहते है कि उन्हें ऐसे लोगों से नफरत है। ये बात सुनकर न सिर्फ डांसर जोड़ी बल्कि शो के जज रवीना टंडन और अहमद खाना भी सकते में आ जाते है।

अहमद खान की बात बीच में काटते हुए हुए गोविंदा कहते हैं, "माफ कीजिए। जो प्यार जबरदस्ती थोपे जाते हैं, उसकी पहचान यह होती है कि वो 36 जगह मुंह मारने वाला प्यार होता है और जो 36 जगह मुंह मार रहा है अपना, वो प्यार, प्यार नहीं होता। मुझे नफरत है ऐसे लोगों से।" 

मधुरिमा और विशाल गोविंदा की ये बात सुनकर सन्न रह जाते है। अब ये पूरी घटना क्या थी इस बात का खुलासा तो शो के एपिसोड में ही हो पायेगा पर आपको बता दें विशाल-मधुरिमा ने एक साल तक किया डेट किया है और इस शो में वो एक्स-कपल जोड़ी के तौर पर पार्टिसिपेट कर रहे है।  

देखिये वीडियो:


 शो 'चंद्रकांता' में एक साथ लीड करते हुए विशाल और मधुरिमा की नजदीकियां बड़ी और दोनों एक दुसरे से प्यार करने लगे। करीब एक साल तक वो रिलेशनशिप में रहने के बाद साल 2018 में ये कपल अलग हो गया। विशाल ने अलग होने के पीछे मधुरिमा के गुस्से को वजह बताया वहीँ मधुरिमा ने इस बात पर ज्यादा प्रतिक्रिया नहीं दी।

खुलासा : इस वजह से अलग हुए थे उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेव, जानें ब्रेकअप और रोमांस की दास्तां