BREAKING NEWS

संसद के शीतकालीन सत्र से पहले प्रहलाद जोशी ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, कई नेता हुए शामिल◾राउत और उद्धव ने बाला साहेब को दी श्रद्धांजलि, फडणवीस ने ट्वीट कर लिखा-स्वाभिमान की मिली सीख◾बैंकॉक में अमेरिकी रक्षा मंत्री मार्क एस्पर और राजनाथ सिंह के बीच हुई द्विपक्षीय बैठक◾दिल्ली में हवा की गुणवत्ता में हुआ सुधार, नोएडा और गुरुग्राम में स्थिति फिलहाल गंभीर◾दिल्ली : ITO में लगे BJP सांसद गौतम गंभीर के लापता होने के पोस्टर◾वसीम रिजवी बोले- बगदादी और ओवैसी में कोई अंतर नहीं◾अयोध्या पर AIMPLB की बैठक आज, इकबाल अंसारी करेंगे बहिष्कार◾झारखंड विधानसभा चुनाव: कांग्रेस ने रांची में भाजपा से मुकाबला करने के लिए झामुमो को किया आगे◾महा गतिरोध : सोनिया-पवार की मुलाकात अब सोमवार को होगी ◾शीतकालीन सत्र के बेहतर परिणामों वाला होने की उम्मीद : मोदी◾मुसलमानों को बाबरी मस्जिद के बदले कोई जमीन नहीं लेनी चाहिये - मुस्लिम पक्षकार◾GST रिटर्न दाखिल करने की प्रक्रिया को सरल बनाने को लेकर वित्त मंत्री ने की बैठकें ◾भारत ने अग्नि-2 बैलिस्टिक मिसाइल का किया सफल परीक्षण◾विपक्ष में बैठेंगे शिवसेना के सांसद ◾आसियान रक्षा मंत्रियों की बैठक में हिस्सा लेने बैंकाक पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ◾किसानों की आवाज को कुचलना चाहती है भाजपा सरकार : अखिलेश◾उत्तरी कश्मीर में पांच संदिग्ध आतंकवादी गिरफ्तार ◾‘शिवसेना राजग की बैठक में भाग नहीं लेगी’ ◾TOP 20 NEWS 16 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾रामलीला मैदान में मोदी सरकार की ‘जनविरोधी नीतियों’ के खिलाफ विपक्ष करेगी बड़ी रैली ◾

बॉलीवुड केसरी

प्यार की गिरफ्त में नरगिस फाखरी

उदय चोपड़ा के साथ नरगिस फाखरी के रिलेशनशिप को लेकर काफी कुछ लिखा जा चुका है। इसमें कोई दोराय नहीं कि दोनों के बीच अफेयर के चलते कहीं न कहीं उनका करियर भी प्रभावित हुआ। बीच में ऐसे हालात भी बने कि दोनों में ब्रेकअप हो गया और नरगिस अमेरिका चली गईं लेकिन अब खबर यह आ रही है कि दोनों में दोबारा लिंकअप हो गया है। जहां पिछले कुछ समय से दोनों को एकसाथ रोमानी पल बिताते देखा गया है।

वहीं बॉलीवुड में आजकल यह चर्चा गर्म है कि नरगिस, उदय और उनकी मां के साथ उनके मुंबई के जुहू स्थित बंगले में रहना शुरू कर चुकी हैं। इस चौंकाने वाली जानकारी के बाद से अब जल्द इनकी शादी से जुड़ी खबरों का इंतजार शुरू हो चुका है। हालांकि उनका अफेयर हमेशा से ही काफी गुपचुप वाला ही रहा है। ऐसे में उनके कथित ब्रेकअप के बाद नरगिस ने जहां विदेश में जाकर काम करना शुरू कर दिया था, वहीं उदय चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर नरगिस को लेकर ढेरों गुप्त मेसेज करने शुरू कर दिए थे। इससे यह साफ हो जाता है कि दोनों किस हद तक एकदूसरे के प्यार में गिरफ्त हैं।