BREAKING NEWS

SP से परिवारवाद के खात्मे के लिए अखिलेश ने व्यक्त किया BJP का आभार, साथ ही की बड़ी चुनावी घोषणाएं ◾Goa elections: उत्पल पर्रिकर को केजरीवाल ने AAP में शामिल होकर चुनाव लड़ने का दिया ऑफर ◾BJP ने उत्तराखंड चुनाव के लिए 59 उम्मीदवारों के नामों पर लगाई मोहर, खटीमा से चुनाव लड़ेंगे CM धामी◾संगरूर जिले की धुरी सीट से भगवंत मान लड़ सकते हैं चुनाव, राघव चड्डा बोले आज हो जाएगा ऐलान ◾यमन के हूती विद्रोहियों को फिर से आतंकवादी समूह घोषित करने पर विचार कर रहा है अमेरिका : बाइडन◾गोवा चुनाव के लिए BJP की पहली लिस्ट, मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल को नहीं दिया गया टिकट◾UP चुनाव में आमने-सामने होंगे योगी और चंद्रशेखर, गोरखपुर सदर सीट से मैदान में उतरने का किया ऐलान ◾कांग्रेस की पोस्टर गर्ल प्रियंका BJP में शामिल, कहा-'लड़की हूं लड़ने का हुनर रखती हूं'◾लापता लड़के का पता लगाने के लिए भारतीय सेना ने हॉटलाइन पर चीन से किया संपर्क, PLA से मांगी मदद ◾UP विधानसभा चुनाव : कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, महिलाओं को 40% टिकट ◾BJP की बड़ी सेंधमारी, मुलायम के साढू प्रमोद गुप्ता ने थामा कमल, बोले- अखिलेश ने नेताजी को बना रखा बंधक◾NEET Case: SC ने कहा- पिछड़ेपन को दूर करने के लिए आरक्षण जरूरी, हाई स्‍कोर योग्‍यता का मानदंड नहीं ◾दिल्ली में सर्दी-बारिश का डबल अटैक, 21 से 23 जनवरी तक हल्की बारिश की संभावना, दृश्यता में आई कमी ◾नीलाम हुई गरीब किसान की जमीन..., राकेश टिकैत ने की परिवार से मुलाकात, प्रशासन ने उठाया यह कदम ◾BJP सांसद वरुण गांधी ने विकास के दावों पर उठाए सवाल, कहा-चुनावी राज्यों में बढ़ी बेरोजगारी ◾'सुरक्षा जहां, बेटीयां वहां', BJP ने अपर्णा यादव और संघमित्रा मौर्य को बनाया नई पोस्टर गर्ल◾चीनी सेना ने सीमा से भारतीय युवक को किया अगवा, राहुल बोले-PM की बुज़दिल चुप्पी ही उनका बयान◾कांग्रेस की पोस्टर गर्ल प्रियंका आज ज्वाइन कर सकती हैं BJP, टिकट नहीं मिलने से हैं नाराज◾Today's Corona Update : कोरोना के नए मामलों ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड, 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा मामले हुए दर्ज◾वैश्विक स्तर पर नहीं थम रहा कोरोना का कहर, 33.71 करोड़ पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा◾

उदय चोपड़ा संग पांच साल रिलेशन में थीं नरगिस फाखरी, कहा- मुझे अपना रिश्ता छुपाने के लिए कहा गया था

रॉकस्टार एक्ट्रेस नरगिस फाखरी पैंडेमिक के समय से यूएस में रह रही हैं। इस दौरान वे सोशल मीड‍िया के जर‍िए अपने भारतीय फैंस संग जुड़ी हुई हैं। एक समय था जब नरगिस और एक्टर-प्रोड्यूसर उदय चोपड़ा के लव अफेयर की चर्चा जोरों पर थी।  एक समय था जब नरगिस और एक्टर-प्रोड्यूसर उदय चोपड़ा के लव अफेयर की चर्चा जोरों पर थी। अब एक इंटरव्यू में नरग‍िस ने आख‍िरकार उदय संग अपने रिलेशनश‍िप का खुलासा कर दिया है।  

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने अपने ब्रेकअप के सालों बाद ये कबूल कर लिया है कि उन्होंने एक्टर-निर्माता उदय चोपड़ा को डेट किया था। अपने हालिया इंटरव्यू में नरगिस ने कहा कि उन्हें मीडिया और उनके फैन्स से अपने रिश्ते को छिपाने के लिए कहा गया था। 

एक प्रमुख दैनिक से बात करते हुए, नरगिस ने उदय के बारे में बात करते हुए कहा कि, उदय और मैंने 5 साल तक डेट किया और वो मुझे इंडिया में मिले सबसे खूबसूरत इंसान थे। मैंने प्रेस से ऐसा कभी नहीं कहा क्योंकि लोगों ने मुझे अपने रिश्ते को छुपाने लिए कहा था, लेकिन मुझे इसका अफसोस है क्योंकि मुझे पहाड़ की चोटियों से चिल्लाना चाहिए था कि मैं इतनी खूबसूरत आत्मा के साथ हूं। इंटरनेट और सोशल मीडिया बहुत नकली है और वहां के लोगों को पता नहीं चलेगा कि सच्चाई क्या है। अक्सर हम कुछ ऐसे लोगों की पूजा करते हैं जो बंद दरवाजों के पीछे वास्तव में बुरे होते हैं। 

वहीं कुछ साल पहले ऐसी खबरें आईं कि नरगिस फाखरी और उदय चोपड़ा का ब्रेकअप हो गया है। हालांकि ब्रेकअप किस वजह से हुआ, यह पता नहीं चल पाया। उदय चोपड़ा से अलग होने के बाद नरगिस, Justin Santos को डेट कर रही थीं, लेकिन उनसे भी ब्रेकअप हो गया।

दरअसल साल 2014 में नरगिस और उदय की डेटिंग की खबरें सामने आने लगी थीं। लेकिन दोनों ने लेकिन दोनों ने हर बार इससे इनकार किया। एक इंटरव्यू में नरगिस ने यहां तक ​​​​कहा था कि, उदय और मैं एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। लेकिन वो हमेशा मेरे जीवन का हिस्सा रहेंगे। इंडिया में मेरे बहुत कम दोस्त हैं और मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि वो उनमें से एक है।