BREAKING NEWS

गुजरात विजय पर बोले असम के सीएम शर्मा- यह तो ट्रेलर है... असली पिक्चर 2024 के लोकसभा चुनाव में दिखाएंगे◾ओडिशा उपचुनाव सीट पर बीजेपी की हार, बीजद उम्मीदवार ने भारी मतों से जीत की हासिल◾सोने की चमक में उछाल, दर्ज की गई 211 की बढ़ोत्तरी, चांदी इतने रूपए के साथ फिसली◾गुजरात में बजा 'मोदी' का डंका, जीत को लेकर जनता का आभार प्रकट किया, हिमाचल पर भी कही यह बड़ी बात◾गुजरात में 'BJP' की प्रचंड जीत, राज्य में चल पड़ा 'घर-घर मोदी' नड्डा ने कहा: भाजपा की ऐतिहासिक विजय◾खतौली सीट पर फैल हुई BJP की रणनीति, रालोद प्रत्याशी मदन भैया ने भाजपा को इतने वोटों से पछाड़ा, देखें पूरा समीकरण ◾रामपुर पर 'BJP' ने रचा इतिहास, 26 साल के चक्रव्यूह को तोड़कर एक नए युग की शुरूआत, इतने भारी मतों से हारी 'सपा'◾खतौली सीट पर फेल हुई BJP की रणनीति, रालोद प्रत्याशी मदन भैया ने भाजपा को इतने वोटों से पछाड़ा, देखें पूरा समीकरण ◾गुजरात में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद भूपेंद्र पटेल फिर से संभालेंगे मुख्यमंत्री पद, 12 दिसंबर को लेंगे शपथ ◾HP: 'मोदी लहर' में फेल हुए 'जयराम ठाकुर', कहा- मैं जनादेश का करता हूं सम्मान...राज्यपाल को सौंप रहा हूं इस्तीफा ◾ संजय सिंह ने कहा- 10 साल में राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल किया, गुजरात के लोगों के शुक्रगुजार हैं ◾Gujarat Election: EVM में गड़बड़ी का आरोप लगाकर कांग्रेस प्रत्याशी भरत सोलंकी ने की आत्महत्या की कोशिश◾गुजरात चुनाव : AAP के मुख्यमंत्री पद के चेहरे इसुदान गढ़वी की हार, भाजपा को 18,000 मतों से मिली शिकस्त ◾मोदी गढ़ में फिर 'डबल इंजन' सरकार, शाह ने कहा- गुजरात की जनता ने 'फ्री की रेवड़ी' और 'खोखले वादों' को नकारा◾Gujarat: 'कमल' की जीत पर बोले पवार- गुजरात में चल गया 'मोदी मेजिक'... लेकिन 2024 में नहीं चलेगा ◾Tata स्टील को सुप्रीम कोर्ट से लगा बड़ा झटका, जानिए 35000 करोड़ का क्या है मामला◾Mainpuri: डिंपल यादव ने किया बड़ा फेर- बदल, जीत दर्ज कर ले गई लोकसभा सीट◾अखिलेश यादव ने शिवपाल को दिया समाजवादी पार्टी का झंडा, सपा में प्रसपा के विलय की तेज हुई अटकलें ◾'भारत जोड़ो यात्रा' पहुंचेगी पश्चिम बंगाल में..., राहुल औऱ प्रियंका निभाएंगे अहम भूमिका, जानें पूरी रणनीति◾आजम खान के गढ़ में हुआ बड़ा उलटफेर, रामपुर किला ढहाने की ओर भाजपा◾

रणबीर कपूर की मम्मी को पसंद आई सिर्फ ब्रह्मास्त्र की एंडिंग, रिव्यू देते हुए नीतू कपूर का वीडियो हुआ वायरल

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मच-अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म की रिलीज से पहले उसका काफी विरोध हो रहा था मगर मूवी को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फैंस ही नहीं सेलेब्स के बीच भी फिल्म को लेकर अलग बज देखने को मिल रहा है। कहा जा रहा है कि फिल्म ने पहले ही दिन 30 करोड़ की कमाई कर डाली है। वहीं अब रणबीर कपूर की मॉम और वेटरन एक्ट्रेस नीतू कपूर ने खुद ब्रह्मास्त्र का रिव्यू दे रही हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Neetu Kapoor brings Kapoor Khandaan's signature dishes on the sets of Super  Dancer

दरअसल, ब्रह्मास्त्र के निर्दशक अयान मुखर्जी और रणबीर-आलिया ने फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले अपने कुछ करीबियों के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी। जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस क्लिप में नीतू कपूर फिल्म देखने के बाद निर्देशक अयान मुखर्जी से बात करती दिख रही है। इस वीडियो को एक पैपराजी अकाउंट से शेयर किया गया है।

नीतू कपूर और अयान मुखर्जी का जो वीडियो सोशल मीडिया पर आया है। उसमें अयान को नीतू कपूर की बातों को ध्यान से सुनते देखा जा सकता है। वहीं वीडियो में नीतू कपूर को अयान मुखर्जी से फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के बारे में ये कहते हुए सुना गया, 'फिल्म लास्ट में मनोरंजक और बेहतरीन है, लेकिन शुरुआत में... इसे बनाने में समय लगता है। लेकिन एक बार जब फिल्म शुरू हो जाती है।'

Brahmastra Part One: Shiva (2022) - IMDb

बता दें कि फिल्म को दुनिया भर में 9000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। फिल्म ने एडवांस टिकट बुकिंग से काफी अच्छी कमाई की है। इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने स्क्रीन स्पेस शेयर किया है। हालांकि इन दोनों के अलावा 'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन अक्किनेनी, डिंपल कपाडिया और दिव्येन्दु शर्मा भी अहम रोल में हैं। वहीं 'ब्रह्मास्त्र' में शाहरुख खान का कैमियो रोल है।