BREAKING NEWS

मीडिया का परिदृश्य पिछले कुछ सालों में बदल गया......., बोले केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ◾RCP Singh: भाजपा को बड़ा झटका! केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह BJP में नहीं हुए शामिल ◾आप आग से नहीं खेल सकते... नूपुर शर्मा को करें गिरफ्तार! CM ममता ने फिर उठाई कड़ी कार्रवाई की मांग ◾ खाली हाथ रह गया उद्धव गुट, अजीत पवार को चुना गया महाराष्ट्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष ◾ ज्ञानवापी केस : जिला अदालत में सुनवाई टली, 12 को पक्ष रखेंगे मुस्लिम अधिवक्ता ◾Punjab Board Result 2022: पंजाब में कल छात्र-छात्राओं का अहम दिन, जारी होगा 10वीं का रिजल्ट, इस लिंक पर करें चेक◾ यशवंत सिन्हा की मुर्मू से अपील उनकी ओछी मानसिकता को दर्शाती है - सीटी रवि ◾शरद के बाद कांग्रेस ने भी शिंदे सरकार को लेकर की भविष्यवाणी, कहा - लंबे समय तक नही़ टिकेगी सरकार ◾महाराष्ट्र में 'कानून का शासन' नहीं, शिवसेना बोली- BJP का स्पीकर चुनाव जीतना हैरानी की बात नहीं... ◾राम रहीम को लेकर याचिकाकर्ता पर भड़का हाईकोर्ट, कहा - ये फिल्म चल रही है क्या ◾गुजरात को भी बनाएंगे दिल्ली और पंजाब मॉडल, केजरीवाल बोले- 300 यूनिट तक देंगे मुफ्त बिजली, भाजपा पर भी साधा निशाना◾दिल्ली में विधायकों के वेतन में 66 प्रतिशत की होगी वृद्धि, विधानसभा में पारित हुआ विधेयक ◾शिंदे के सीएम बनने पर दिग्विजय ने सिंधिया पर ली सियासी चुटकी ◾कन्हैयालाल, उमेश कोल्हे... अगला नबंर किसका? नागपुर में भी नूपुर शर्मा के समर्थन में युवक को मिली धमकियां, सदमें में परिवार◾Rahul Gandhi Fake Video: BJP कार्यकर्ताओं पर होगी कड़ी कार्रवाई, कांग्रेस बोली- झूठ नहीं करेंगे बर्दाश्त! ◾महाराष्ट्र : व्हिप मान्यता को लेकर ठाकरे गुट ने सुप्रीमकोर्ट का किया रूख ◾Yogi Government 2.0: मुख्यमंत्री योगी ने सामने रखा रिपोर्ट कार्ड, बोले- ‘जो कहा सो किया’, आगे भी करते रहेंगे ◾'मैंने कहा था मैं वापस आऊंगा, लेकिन...', विधानसभा में बोले डिप्टी CM फडणवीस◾ असम : ईद पर इस्लामी संगठन ने मुसलमानों से बकरीद पर गाय की कुर्बानी नही देने का किया आग्रह ◾Sidhu Moose Wala: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, गिरफ्तार हुआ सबसे नजदीक से गोली मारने वाला शूटर! ◾

नेहा धूपिया का दावा, बेटे के जन्म के बाद ए लिस्टर डिज़ाइनर दोस्तों ने कर दिया था कपड़े देने से इंकार !

नेहा धूपिया बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक खास हिस्सा है, साथ ही फैशन वर्ल्ड में भी उनका काफी नाम है। नेहा धूपिया एक अच्छी एक्ट्रेस के साथ- साथ 2 बच्चों की मां भी है। वही अब नेहा ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किये है और कुछ लोगो के डबल स्टैंडर्ड पर अपना गुस्सा भी निकाला है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है कि बेटे गुरिक के पैदा होने के बाद उन्हें डिज़ाइनर्स ने ऑउटफिट देने से मना कर दिया था। 

नेहा अक्सर वर्किंग और प्रेग्नेंट वीमेन की रिस्पेक्ट को लेकर बदलाव की ज़रूरत के बारे में बात करती रहती हैं। हालांकि, पिछले कुछ वक़्त से नेहा धूपिया को अपने पोस्टपार्टम वेट गेन को लेकर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। हर किसी की अपनी राय होती है, लेकिन खूबसूरत मॉम नेहा धूपिया कभी भी ट्रोल्स पर ध्यान नहीं देती हैं। हाल ही में नेहा ने अपने वजन बढ़ने के बारे में खुलकर बात की और सभी नई माँओं को इंस्पायर किया।

नेहा धूपिया बेबाक होकर अपने दिल की बात सबके सामने रखती हैं। बेटी मेहर के जन्म के बाद बीते साल उन्होंने बेटे गुरिक को जन्म दिया था। एक इंटरव्यू में नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बात की। नेहा ने बताया, पहली बार मैं बच्चा पैदा होने के बाद 8 महीने तक पोस्टपार्टम डिप्रेशन में रही थी। दूसरी बार मैं जल्दी ठीक हो गई क्योंकि मुझे पता था कि मेरे साथ क्या हो रहा है। मेरे डिजाइनर्स हैं जो कि काफी अच्छे हैं और मेरे कपड़े डिजाइन करते थे। 

नेहा ने बताया, बच्चे को जन्म देने के तुरंत बाद मैं एक दोस्त की शादी में गई थी। मैं कुछ फैंसी पहनना चाहती थी और किसी में फिट नहीं हो रही थी। पता नहीं यह बात मैं आपको क्यों बता रही हूं लेकिन कई ए-लिस्टर डिजाइनर्स हैं, जिन्हें मैं दोस्त मानती हूं, उन्होंने कह दिया था, सुनो तुम्हारे लिए कुछ नहीं है। डबल स्टैंडर्ड हर जगह है। लेकिन ठीक है यार, ये गेम का हिस्सा है। अगर वे लोगों को ऐसे ही ट्रीट करना चाहते हैं तो ठीक है। 

बता दे, एक दोस्त की शादी में जाना के लिए नेहा ने कई बड़े डिजाइनर्स से अपने लिए आउटफिट मांगा। नेहा उन्हें अच्छा दोस्त मानती थीं। डिजाइनर्स ने नेहा से कहा कि उनके पास नेहा लायक कुछ नहीं है। अब नेहा धूपिया ने डबल स्टैंडर्ड्स पर भड़ास निकाली है।