BREAKING NEWS

नागरिकता विधेयक का समर्थन करना भारत की बुनियाद को नष्ट करने का प्रयास होगा : राहुल गांधी◾दिल्ली हाई कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आपराधिक मानहानि मामले की सुनवाई पर लगाई रोक◾लोकसभा में बोले शाह- J&K में हिरासत में लिए गए नेताओं को छोड़ने का निर्णय स्थानीय प्रशासन लेगा◾पीएमओ में सत्ता का केंद्रीकरण अर्थव्यवस्था के लिए अच्छा नहीं : शिवसेना◾दिल्ली : किराड़ी इलाके के गोदाम में लगी आग, मौके पर पहुंची 8 दमकल की गाड़ियां◾'असंवैधानिक' नागरिकता विधेयक पर लड़ाई सुप्रीम कोर्ट में होगी : चिदंबरम◾हरियाणा : होमवर्क पूरा न करने पर दलित लड़की का मुंह काला कर स्कूल में घुमाया गया ◾नागरिकता संशोधन विधेयक को JDU के समर्थन से प्रशांत किशोर निराश◾अनुच्छेद 370 को खत्म किये जाने के खिलाफ याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट आज से करेगा सुनवाई ◾PM मोदी ने की शाह की तारीफ, बोले- नागरिकता विधेयक समावेश करने की भारत की सदियों पुरानी प्रकृति के अनुरूप◾नागरिकता संशोधन विधेयक के विरोध में आज छात्र संगठनों की तरफ से पूर्वात्तर भारत में बंद ◾लोकसभा में नागरिकता संशोधन विधेयक पारित, पक्ष में पड़े 311 वोट, विपक्ष में 80◾जब तक मोदी प्रधानमंत्री हैं, किसी भी धर्म के लोगों को डरने की जरूरत नहीं : शाह ◾महिलाओं के खिलाफ अत्याचार, चिंताजनक और शर्मनाक : नायडू ◾ओवैसी ने लोकसभा में नागरिकता विधेयक की प्रति फाड़ी भाजपा सदस्यों ने संसद का अपमान बताया ◾पूर्वोत्तर के अधिकतर राज्यों के दलों ने नागरिकता संशोधन विधेयक का समर्थन किया ◾अनुच्छेद 370 को रद्द किये जाने के खिलाफ याचिकाओं पर संविधान पीठ कल से करेगी सुनवाई ◾दुष्कर्म की राजधानी बना भारत, फिर भी चुप हैं मोदी : राहुल गांधी◾कांग्रेस कभी गठबंधन के भरोसे पर खरा नहीं उतरती : नरेन्द्र मोदी ◾TOP 20 NEWS 09 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾

बॉलीवुड केसरी

Indian Idol 11 - स्टेज पर ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई जज नेहा कक्कड़, वीडियो हुआ वायरल

 neha

हिट सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' का सीजन 11 शानदार तरीके से आगे बढ़ रहा है और हर बार की तरह दर्शकों भी शो को काफी पसंद कर रहे है। इस बार शो में नेहा कक्कड़ , विशाल डडलानी और अनु मालिक जज की भूमिका में है। 

इंडियन आइडल इस बाद ना सिर्फ सिंगर्स के टैलेंट बल्कि कई अन्य वजहों से भी सुर्ख़ियों में रहा है। हाल ही में शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है शो की जज नेहा कक्कड़ कैसे स्टेज पर ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गयी। 

दरअसल नेहा कक्कड़ शो के होस्ट आदित्या नारायण को डांस के लिए चैलेंज करती है। बेशक नेहा कक्कड़ एक अच्छी डांसर है और अपने कई म्यूजिक वीडियोस में में खुद डांस करती भी नजर आयी है पर इस मौके पर नेहा के साथ गड़बड़ हो गयी। 

नेहा आदित्य नारायण को दिलबर गाने के रीमेक पर डांस का चैलेंज करती है जो उन्होंने खुद ही गाया है। ऑनस्क्रीन इस गाने पर नोरा फतेही ने परफॉर्म किया है। नेहा और आदित्य अपने मूव्स दिखा ही रहे होते है कि एक मोमेंन्ट पर दोनों का तालमेल गड़बड़ हो जाता है और नेहा लगते पर गिर जाती है। 

ये वीडियो सोनी एंटरटेनमेंट ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है शो के जज अनु मालिक और विशाल डडलानी के साथ साथ शो के कंटेस्टेंट भी काफी नजर करते नजर आ रहे है। नेहा के गिरने पर जहां आदित्य उनसे माफ़ी मांगते नजर आते है वहीं वह मौजूद सभी लोग जोर से हंसने लगते है। 

हाल ही में शो का एक वीडियो और वायरल हुआ था जिसमे एक कंटेस्टेंट ने स्टेज पर नेहा को प्रोपोज़ करने के बाद गाल पर किस कर लिया था। नेहा इस वीडियो को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रही थी और कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे शो की टीआरपी बढ़ने का स्टंट करार दिया था। 

बिग बॉस 13 - सिद्धार्थ को ''40 साल का बूढ़ा' कहने पर सेलिब्रिटीज ने लगाई पारस और माहिरा की जमकर क्लास