BREAKING NEWS

PNB धोखाधड़ी मामला: इंटरपोल ने नीरव मोदी के भाई के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस फिर से किया सार्वजनिक ◾कोरोना संकट के बीच, देश में दो महीने बाद फिर से शुरू हुई घरेलू उड़ानें, पहले ही दिन 630 उड़ानें कैंसिल◾देशभर में लॉकडाउन के दौरान सादगी से मनाई गयी ईद, लोगों ने घरों में ही अदा की नमाज ◾उत्तर भारत के कई हिस्सों में 28 मई के बाद लू से मिल सकती है राहत, 29-30 मई को आंधी-बारिश की संभावना ◾महाराष्ट्र पुलिस पर वैश्विक महामारी का प्रकोप जारी, अब तक 18 की मौत, संक्रमितों की संख्या 1800 के पार ◾दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर किया गया सील, सिर्फ पास वालों को ही मिलेगी प्रवेश की अनुमति◾दिल्ली में कोविड-19 से अब तक 276 लोगों की मौत, संक्रमित मामले 14 हजार के पार◾3000 की बजाए 15000 एग्जाम सेंटर में एग्जाम देंगे 10वीं और 12वीं के छात्र : रमेश पोखरियाल ◾राज ठाकरे का CM योगी पर पलटवार, कहा- राज्य सरकार की अनुमति के बगैर प्रवासियों को नहीं देंगे महाराष्ट्र में प्रवेश◾राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने हॉकी लीजेंड पद्मश्री बलबीर सिंह सीनियर के निधन पर शोक व्यक्त किया ◾CM केजरीवाल बोले- दिल्ली में लॉकडाउन में ढील के बाद बढ़े कोरोना के मामले, लेकिन चिंता की बात नहीं ◾अखबार के पहले पन्ने पर छापे गए 1,000 कोरोना मृतकों के नाम, खबर वायरल होते ही मचा हड़कंप ◾महाराष्ट्र : ठाकरे सरकार के एक और वरिष्ठ मंत्री का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव◾10 दिनों बाद एयर इंडिया की फ्लाइट में नहीं होगी मिडिल सीट की बुकिंग : सुप्रीम कोर्ट◾2 महीने बाद देश में दोबारा शुरू हुई घरेलू उड़ानें, कई फ्लाइट कैंसल होने से परेशान हुए यात्री◾हॉकी लीजेंड और पद्मश्री से सम्मानित बलबीर सिंह सीनियर का 96 साल की उम्र में निधन◾Covid-19 : दुनियाभर में संक्रमितों का आंकड़ा 54 लाख के पार, अब तक 3 लाख 45 हजार लोगों ने गंवाई जान ◾देश में कोरोना से अब तक 4000 से अधिक लोगों की मौत, संक्रमितों का आंकड़ा 1 लाख 39 हजार के करीब ◾पीएम मोदी ने सभी को दी ईद उल फितर की बधाई, सभी के स्वस्थ और समृद्ध रहने की कामना की ◾केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने कहा- निजामुद्दीन मरकज की घटना से संक्रमण के मामलों में हुई वृद्धि, देश को लगा बड़ा झटका ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

हिमांश कोहली के ब्रेकअप वाले बयान पर नेहा कक्कड़ ने दी कड़ी चेतावनी, पोस्ट शेयर कर दिया जवाब

हाल ही में सिंगर नेहा कक्कड़ के एक्स बॉयफ्रेंड और एक्टर हिमांश कोहली ने अपने ब्रेकअप को लेकर एक बयान दिया, जो काफी सुर्ख़ियों में है। हिमांश ने अपने बयान में कहा कि लोग समझते है उनका नेहा के साथ ब्रेकअप उनकी गलतियों की वजह से हुआ।  नेहा ने अपने ब्रेकअप को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट्स शेयर किये और टेलीविजन शो में रोई, जबकि उन्होंने एक सम्मानजनक चुप्पी बनाए रखी।

अब नेहा कक्कड़ ने हिमांश को अपने अंदाज में जवाब दिया है। हालांकि नेहा ने अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट में हिमांश का नाम नहीं लिया है, लेकिन ऐसा लगता है कि ये पोस्ट हिमांश के बयान को लेकर ही था। अब नेहा का ये नया पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

नेहा ने हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमे वो एक छोटी बच्ची के साथ नाचती दिखाई दे रही है। इस वीडियो के जरिये उन्होंने बताया कि वो अपने अच्छे कामों और कर्मों की वजह से सबसे खुशहाल जिंदगी जी रही है। 

नेहा कक्कड़ ने अपने कैप्शन में लिखा, 'लोग जो बुरा बोलते है मेरे बारे में , वो मेरे लिए कुछ नहीं है। वो फेक और ईर्ष्यालु है , जो मेरे नाम का इस्तेमाल करके खबरों में रहना चाहते है।  पहले भी किया , मेरे पीछे भी मेरे नाम का इस्तेमाल कर रहे है। ओए! अपने काम के जरिये नाम कमाओ , मेरा इस्तेमाल करके नहीं। 

View this post on Instagram

Love You Guddu ?? . Bhagwaan Ki Daya Se, By The Grace of God, I have Everything one wishes from Life ?? Really Really Happy that I’m living a Happiest Life and that’s because of Good Deeds, Good Karma! ❤️??? Log Jo Bhi Bura Bolte Hain Mere Baare Mein They’re nothing but FAKE AND JEALOUS and USING MY FAME to appear in News. Pehle bhi Use Kiya, Mere Peeche se bhi Use Kar Rahe Hain. Oye! Get Famous coz of Your Work, Not bcz of Me. Don’t Use My Name to get famous again. If I open My Mouth............. I’ll bring here your Mother, Father and Sister’s deeds too.. What all they did and said to me. Don’t You Dare Use My Name and Dont become Bechaara in front of the world, making me look like a villain, Warning You!!!!! ⚠️ Stay Away from Me and My Name!!!!!! ??

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on


नेहा ने हिमांशु को चेतावनी दी कि वह उनके नाम का इस्तेमाल "फिर से प्रसिद्ध होने के लिए न करें वरना इसके भयानक परिणाम होंगे। उन्होंने कहा, "अगर मैं अपना मुंह खोलती हूं तो ..... मैं यहां आपके माता, पिता और बहन के कारनामे भी लाऊंगी। उन्होंने जो कुछ भी किया और मेरे लिए कहा। आप मेरे नाम का उपयोग न करें और दुनिया के सामने बिचारा बन जाएं, मुझे एक खलनायक की तरह बना दें, चेतावनी है !!!!! मेरे और मेरे नाम से दूर रहो !!!!!! ”

बता दें , हाल ही में एक इंटरव्यू में हिमांश ने नेहा के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में खुलासा करते हुए  और कहा कि यह रिश्ता खत्म करने का नेहा का फैसला था। "बहुत सारी बातें हुईं, लेकिन मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता था। मैं केवल इतना कह सकता हूं कि वह आगे नहीं बढ़ना चाहती और इसलिए, हमने पारस्परिक रूप से अलग होने का फैसला किया। यह जीवन में आगे बढ़ने का उसका फैसला था और मैंने उसका सम्मान किया। लेकिन फिर कुछ ही समय में, कहानी ने एक मोड़ ले लिया। हर बार उसने एक पोस्ट डाला, जिसमे मुझे बदनामी झेलनी पड़ी। 

हिमांशु ने कहा कि ऐसे समय थे जब वह खुद को समझाना चाहते थे और नेहा के सोशल मीडिया पोस्ट्स का अपने पोस्टों से जवाब देना चाहते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया क्योंकि वह उस महिला के खिलाफ कुछ भी नहीं कहना चाहते थे जिससे वह एक समय प्यार करते थे । उन्होंने यह भी कहा कि वह परेशान थे जब लोगों ने ताने दिए कि उन्होंने मशहूर होने के लिए नेहा का इस्तेमाल किया।

बता दें , हिमांशु और नेहा, जो लगभग एक साल से रिलेशनशिप में थे, दिसंबर 2018 में ब्रेकअप करके अलग हो गए। नेहा ने ब्रेकअप के बाद ये दावा किया था कि वो रिलेशनशिप खत्म होने के बाद डिप्रेशन में चली गयी थी। 

फिल्म 83 में दीपिका के रोमी देवी किरदार का फर्स्ट लुक आते ही सोशल मीडिया पर वायरल