BREAKING NEWS

कोरोना वायरस के 6.87 लाख मामलों के साथ रूस को पीछे छोड़ भारत तीसरे स्थान पर पहुंचा ◾महाराष्ट्र में कोरोना का कोहराम जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 2 लाख के पार, बीते 24 घंटे में 6,555 नए केस◾खालिस्तानी समर्थक संगठन SFJ पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, 40 वेबसाइट्स पर लगाया प्रतिबंध◾घाटे के चलते आने वाले दिनों में टेलीकॉम कंपनियां बढ़ा सकती है फ़ोन कॉल और इंटरनेट के रेट ◾तमिलनाडु में कोरोना वायरस के 4,150 नये मामले आये सामने , मृतकों की संख्या 1,510 पहुंची ◾राजधानी दिल्ली में कोरोना का विस्फोट जारी, बीते 24 घंटे में 2,244 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 99 हजार के पार◾गुजरात के कच्छ जिले में 4.2 तीव्रता का भूकंप आया, वहीं 4.6 तीव्रता के झटकों से फिर थर्राया मिजोरम ◾गाजियाबाद की अवैध पटाखा फैक्ट्री में धमाके से 7 की मौत, कई लोग घायल◾कानपुर एनकाउंटर : शक के दायरे में चौबेपुर थाना, IG बोले-सबूत मिले तो पुलिसवालों पर दर्ज होगा हत्या का केस◾TMC नेता कल्याण बनर्जी का विवादित बयान, वित्तमंत्री सीतारमण को बताया 'काली नागिन'◾राहुल गांधी का केंद्र पर तंज, कहा-सूर्य, चंद्रमा और सत्य ज्यादा देर छिप नहीं सकते◾रक्षा मंत्री राजनाथ के साथ अमित शाह ने सरदार पटेल कोविड-19 केयर सेंटर का किया दौरा ◾कानपुर घटनाक्रम के लिए ओवैसी ने CM योगी की 'ठोक देंगे' पॉलिसी को बताया जिम्मेदार◾देश में 24 घंटों के दौरान 25 हजार से अधिक कोरोना मामलों की पुष्टि,मरीजों की संख्या 6 लाख 73 हजार के पार ◾कानपुर : 8 पुलिसकर्मियों को जान से मारने वाले आरोपी विकास दुबे का साथी दयाशंकर गिरफ्तार◾कोरोना रिकवरी रेट बढ़ने पर बोले CM केजरीवाल- 2 करोड़ लोगों की मेहनत रंग ला रही◾J&K : पुलवामा में आतंकियों ने CRPF के काफिले को IED ब्लास्ट के जरिये बनाया निशाना,एक जवान घायल◾Coronavirus : दुनियाभर में वैश्विक महामारी का प्रकोप जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 11 लाख के पार ◾दिल्ली में रातभर चली तेज हवाओं और बारिश ने दिलाई गर्मी से राहत, मौसम हुआ सुहाना ◾ पूर्वी लद्दाख गतिरोध : चीन से लगी सीमा पर प्रमुख केंद्रों पर तैनाती बढ़ा रही है वायु सेना ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

साल 2020 में इन मशहूर स्टारकिड्स के साथ - साथ ये नए चेहरे करने जा रहे है बॉलीवुड डेब्यू

साल 2019 में कई स्टारकिड्स ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया।  इनमे से कुछ हिट साबित हुए तो कुछ फ्लॉप हो गए। इस साल भी कई स्टारकिड्स के साथ कुछ नए चेहरे फिल्म इंडस्ट्री में धमाल मचाने को तैयार है। 

साल 2020 में भी प्रियांक शर्मा, अहान शेट्टी, आलिया फर्नीचरवाला, मानुषी छिल्लर समेत कई चेहरों के बॉलीवुड में उतरने को लेकर खूब चर्चा हो रही है। पद्मिनी कोल्हापुरी के पुत्र प्रियांक और भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार रवि किशन की पुत्री रीवा किशन ने फिल्म ‘सब कुशल मंगल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। 

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी भी इस साल बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं। साजिद नाडियाडवाला तेलुगु फिल्म ‘आरएक्स 100’ की हिन्दी रीमेक से अहान को लॉन्च कर रहे हैं। 

‘जो जीता वही सिकंदर’ फेम पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला बॉलीवुड में जलवा दिखाने को तैयार हैं। पूजा की बेटी आलिया सैफ अली खान की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। 

पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर फिल्म ‘पृथ्वीराज’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं। फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान की मुख्य भूमिका में हैं जबकि मानुषी छिल्लर उनकी पत्नी संयुक्ता की भूमिका में हैं। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम की बहन सुरीली भी 2020 में डेब्यू कर रही हैं। सुरीली की पहली फिल्म रणदीप हुड्डा के साथ होगी।

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता डैनी डेन्जोंगपा के बेटे रिंजिंग भी बी टाउन में डेब्यू करने जा रहे हैं। नीलेश सहाय के प्रोडक्शन में बन रही ‘स्क्वॉड’ में रिंजिंग एक्शन करते दिखाई देंगे। 

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी भी इस वर्ष बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती है। बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर, खुशी कपूर को लांच कर सकते हैं। 

चंकी पांडे के भतीजे और अनन्या पांडे के चचेरे भाई अहान पांडे यश राज फिल्म्स के बैनर तले बन रही एक्शन फिल्म से डेब्यू करने वाले हैं। 

कृति सेनन की छोटी बहन नूपुर सेनन भी इस साल फिल्मों में डेब्यू कर सकती हैं। नुपुर को साजिद नाडियावाला अपनी फिल्म में लांच कर सकते हैं।

 शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा काफी समय से चल रही है। आर्यन 2020 में बॉलीवुड में एंट्री मार सकते हैं। ऐसा माना जा रहा है कि वे फिल्मों से असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर जुड़ सकते हैं। 

संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने हाल ही में एक इंटरनेशनल फैशन इवेंट में अपना डेब्यू किया। शनाया भी इस वर्ष फिल्मों में जलवे बिखेरती नजर आ सकती हैं। 

दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री शालिनी पांडे यश राज फिल्म्स की कॉमेडी ड्रामा ‘जयेशभाई जोरदार’ में रणवीर सिंह के साथ इस इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। 

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कीर्ति बॉलीवुड में अजय देवगन अभिनीत फिल्म ‘मैदान’ संग डेब्यू करने जा रही हैं। अमित शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम पर आधारित है। 

टेलीविजन जगत की अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा फिल्म ‘चेहरे’ से इस साल फिल्मों में अपनी पारी की शुरुआत करने जा रही हैं जिसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी हैं। रूमी जाफरी इस फिल्म के निर्देशक हैं।

दिवंगत एक्टर कुशल पंजाबी के पिता ने बयां की खुदकुशी से एक रात पहले की कहानी