BREAKING NEWS

पाकिस्तान समेत एशिया-प्रशांत समूह के सभी देशों ने किया भारत का समर्थन◾World Cup 2019 PAK vs NZ : पाक ने न्यूजीलैंड का रोका विजय रथ , नाकआउट की उम्मीद बढ़ायी ◾काफिले का मार्ग बाधित करने को लेकर थर्मल पावर के कर्मचारियों पर भड़के कुमारस्वामी ◾जयशंकर ने S-400 समझौते पर पोम्पिओ से कहा : भारत अपने राष्ट्रीय हितों को रखेगा सर्वोपरि◾‘जय श्रीराम’ का नारा नहीं लगाने पर ट्रेन से धकेल दिये गये 3 लोगों को ममता देंगी मुआवजा◾RAW चीफ बने 1984 बैच के IPS सामंत गोयल, अरविंद कुमार बनाए गए IB डायरेक्टर◾कांग्रेस ने राज्यसभा चुनाव में वैष्णव को BJD के समर्थन पर CM से स्पष्टीकरण मांगा ◾बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय का MLA बेटा पहुंचा जेल, अधिकारी से की थी मारपीट◾पलायन रोकने के लिए गांवों का हो विकास : गडकरी◾दुष्कर्म मामले में केरल के CPI (M) नेता के बेटे के खिलाफ जारी किया लुकआउट नोटिस◾कैलाश मानसरोवर तीर्थयात्री नेपाल में फंसे, यात्रा संचालकों पर लगाया कुप्रबंधन का आरोप ◾विपक्ष त्यागे नकारात्मकता, विकास यात्रा में दे सहयोग : पीएम मोदी ◾Top 20 News - 26 June : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें ◾एक देश एक चुनाव व्यवहारिक नहीं : कांग्रेस ◾नई ऊंचाइयों पर पहुंच रही है अमेरिका-भारत के बीच साझेदारी : माइक पोम्पियो◾दुखद और शर्मनाक है बिहार में चमकी बुखार से हुई बच्चों की मौत : PM मोदी ◾इंदौर: BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश ने नगर निगम अफसरों को बल्ले से पीटा◾कांग्रेस ने 2014 से देश की विकास यात्रा शुरू करने के दावे पर मोदी सरकार को लिया आड़े हाथ ◾SC ने राजीव सक्सेना को विदेश जाने की अनुमति देने वाले दिल्ली HC के फैसले पर लगाई रोक ◾अध्यक्ष पद छोड़ने के रुख पर कायम राहुल गांधी, कांग्रेस सांसदों ने नेतृत्व करते रहने का आग्रह किया◾

बॉलीवुड केसरी

Nia Sharma एक बार फिर से हुई अपनी वाइट ट्रांसपेरेंट ड्रेस की वजह से ट्रोल,लोगों ने दिए भद्दे कमेंट्स

अपने बोल्ड्र,हॉट,बिंदास और बोल्ड ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर एशिया की नंबर 1 सुपरस्टार Nia Sharma एक बार फिर से अपने बोल्ड आउटफिर को लेकर सुर्खियों में है। जो उन्होंने मंगलवार रात हुए जी गोल्ड अवॉड्र्स 2018 के दौरान रेड कार्पेट पर पहना। निया ने इस अर्वाड शो में कुछ इस तरह की डे्रस पहनी जिसमें सब कुछ साफ-साफ दिखाई दे रहा था। बता दें कि निया शर्मा की यह तस्वीर अब तक की सबसे बोल्ड मानी जा रही है।

Our icon of beauty and brains @Theniasharma With her super stunning outfit for #GoldAward2018 she defiantly rocks #niasharma @itsniasharma pic.twitter.com/oDQEn2DHaC

— Nia Sharma Fc (@itsniasharma) June 20, 2018
सेक्सी एशियन वुमन लिस्ट में रहीं शामिल

जब Nia Sharma अपनी इस वाइट डे्रस को पहनकर रेड कारपेट पर पहुंची तो हर किसी की आंखे खुली की खुली रह गई। बता दें कि निया को इस स्टाइलिश और ग्लैमरस दिखने के साथ निया की इस फोटो को अब तक की सबसे सेक्सी फोटो का भी नाम दिया जा रहा है।

\"\"  

निया ने शाद आमिर की डिजाइन की हुई वाइट कलर की बिकिनी स्टाइल ड्रेस पहनी हुई थी, जो ट्रांसपेरेंट थी।  बालों में जूड़ा, चमकीले आईशैडो और न्यूड शेड की लिपस्टिक लगाकर वह बिलकुल अलग लग रही थीं।

\"\"

निया का यह बोल्ड अवतार लोगों को नहीं अच्छा लगा और बेहद भद्दे कॉमेंट भी किए। लेकिन इनमें कुछ कॉमेंट ऐसेभी हैं जिनके बारे में न ही बताया जाए तो अच्छा है। हालांकि कुछ ऐसे लोग भी थे, जिन्होंने निया शर्मा के इस बोल्ड अवतार को काफी पसंद किया।

\"\"
बॉलिवुड डेब्यू की तैयारी में निया?

बता दें कि निया शर्मा ने टीवी सीरियल एक हजारों में मेरी बहना से अपने कैरियर की शुरूआत की थी। उसके बाद निया को जमाई राजा से एक नई पहचान मिली थी उन्होंने इसी शो से फेम हासिल किया।

\"\"  

हालांकि निया टीवी सीरियलों के अलावा भी ट्विस्ट नाम की एक वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा अब उनका बॉलीवुड में डेब्यू करने की भी खबरें आ रही हैं।

\"\"  
निया शर्मा बोल्ड और बिंदास

Nia Sharmaकी इस डे्रस को लेकर भले कोई कुछ भी कहे लेकिन सच तो यह है कि निया को इस बात का जरा भी फर्क नहीं पड़ता है।

\"\"  

उन्हें जो अच्छा लगता है वह सिर्फ वही पहनती हैं। हालंाकि निया शर्मा का यह हॉट लुक ऑन स्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफ-स्क्रीन भी वह अपने ऐसे ही बोल्ड अंदाज में रहना पंसद करती है।

\"\" \"\"

देश की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पड़े पंजाब केसरी अख़बार