BREAKING NEWS

देश में 24 घंटे के भीतर कोरोना से 49 हजार 769 मरीज हुए ठीक, मृत्यु दर घटकर 2.05 % हुई : स्वास्थ्य मंत्रालय◾यूपी में 24 घंटे में कोरोना से 63 लोगो की मौत, 4404 नए मामले◾मुझे नहीं, सुशांत मामले की जांच को किया गया था क्वारंटाइन : IPS विनय तिवारी◾शपथ ग्रहण के बाद बोले उपराज्यपाल सिन्हा-अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद मुख्यधारा में आया J&K◾CM केजरीवाल ने दिल्ली में इलेक्ट्रिक व्हीकल पॉलिसी का किया ऐलान◾केरल में भारी बारिश के कारण बाढ़ जैसे हालात, इडुक्की में भूस्खलन से 5 लोगों की मौत ◾सुशांत सुसाइड केस : रिया चक्रवर्ती ED के सामने हुई पेश, एजेंसी ने मोहलत देने से किया इंकार◾नई शिक्षा नीति : PM मोदी- 'हाऊ टू थिंक' पर दिया जा रहा है बल, नए भारत की फाउंडेशन की एक कोशिश◾कोविड-19 : देश में पिछले 24 घंटे में 62538 नए मरीजों का रिकॉर्ड, संक्रमितों का आंकड़ा 20 लाख के पार◾कोरोना को लेकर राहुल का केंद्र पर वार- देश में '20 लाख का आंकड़ा पार, गायब है मोदी सरकार'◾अमेरिका में कोरोना का कहर बरकरार, पॉजिटिव मामलों की संख्या 48 लाख के पार ◾विश्व में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 90 लाख के पार, सवा सात लाख के करीब लोगों की मौत ◾ट्रम्प ने चीन को दिया झटका, US में Tik Tok की कंपनी से लेन-देन पर लगा प्रतिबंध◾महाराष्ट्र में कोरोना का विस्फोट जारी, बीते 24 घंटे में कोरोना के रिकॉर्ड 11,514 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 4.79 लाख के पार ◾सुशांत सिंह राजपूत केस : CBI ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR◾चीनी घुसपैठ से जुड़ी रिपोर्ट रक्षा मंत्रालय ने वेबसाइट से क्यों हटाई, वास्तविक स्थिति बताए सरकार: कांग्रेस◾आंध्र प्रदेश में कोरोना के 10 हजार 328 नए मामले की पुष्टि, संक्रमितों की संख्या दो लाख के करीब◾राजस्थान में जारी राजनीतिक संकट पर अजय माकन बोले- यथास्थिति बरकरार है◾सुशांत आत्महत्या केस : प्राथमिकी को अंतिम रूप देने से पहले CBI ने बिहार पुलिस से किया संपर्क◾देशभर में कोरोना से ठीक होने की दर 67.62 फीसदी, मृत्यु दर 2.07 प्रतिशत: स्वास्थ्य मंत्रालय◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

Nia Sharma एक बार फिर से हुई अपनी वाइट ट्रांसपेरेंट ड्रेस की वजह से ट्रोल,लोगों ने दिए भद्दे कमेंट्स

अपने बोल्ड्र,हॉट,बिंदास और बोल्ड ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर एशिया की नंबर 1 सुपरस्टार Nia Sharma एक बार फिर से अपने बोल्ड आउटफिर को लेकर सुर्खियों में है। जो उन्होंने मंगलवार रात हुए जी गोल्ड अवॉड्र्स 2018 के दौरान रेड कार्पेट पर पहना। निया ने इस अर्वाड शो में कुछ इस तरह की डे्रस पहनी जिसमें सब कुछ साफ-साफ दिखाई दे रहा था। बता दें कि निया शर्मा की यह तस्वीर अब तक की सबसे बोल्ड मानी जा रही है।

Our icon of beauty and brains @Theniasharma With her super stunning outfit for #GoldAward2018 she defiantly rocks #niasharma @itsniasharma pic.twitter.com/oDQEn2DHaC

— Nia Sharma Fc (@itsniasharma) June 20, 2018
सेक्सी एशियन वुमन लिस्ट में रहीं शामिल

जब Nia Sharma अपनी इस वाइट डे्रस को पहनकर रेड कारपेट पर पहुंची तो हर किसी की आंखे खुली की खुली रह गई। बता दें कि निया को इस स्टाइलिश और ग्लैमरस दिखने के साथ निया की इस फोटो को अब तक की सबसे सेक्सी फोटो का भी नाम दिया जा रहा है।

\"\"  

निया ने शाद आमिर की डिजाइन की हुई वाइट कलर की बिकिनी स्टाइल ड्रेस पहनी हुई थी, जो ट्रांसपेरेंट थी।  बालों में जूड़ा, चमकीले आईशैडो और न्यूड शेड की लिपस्टिक लगाकर वह बिलकुल अलग लग रही थीं।

\"\"

निया का यह बोल्ड अवतार लोगों को नहीं अच्छा लगा और बेहद भद्दे कॉमेंट भी किए। लेकिन इनमें कुछ कॉमेंट ऐसेभी हैं जिनके बारे में न ही बताया जाए तो अच्छा है। हालांकि कुछ ऐसे लोग भी थे, जिन्होंने निया शर्मा के इस बोल्ड अवतार को काफी पसंद किया।

\"\"
बॉलिवुड डेब्यू की तैयारी में निया?

बता दें कि निया शर्मा ने टीवी सीरियल एक हजारों में मेरी बहना से अपने कैरियर की शुरूआत की थी। उसके बाद निया को जमाई राजा से एक नई पहचान मिली थी उन्होंने इसी शो से फेम हासिल किया।

\"\"  

हालांकि निया टीवी सीरियलों के अलावा भी ट्विस्ट नाम की एक वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा अब उनका बॉलीवुड में डेब्यू करने की भी खबरें आ रही हैं।

\"\"  
निया शर्मा बोल्ड और बिंदास

Nia Sharmaकी इस डे्रस को लेकर भले कोई कुछ भी कहे लेकिन सच तो यह है कि निया को इस बात का जरा भी फर्क नहीं पड़ता है।

\"\"  

उन्हें जो अच्छा लगता है वह सिर्फ वही पहनती हैं। हालंाकि निया शर्मा का यह हॉट लुक ऑन स्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफ-स्क्रीन भी वह अपने ऐसे ही बोल्ड अंदाज में रहना पंसद करती है।

\"\" \"\"

देश की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पड़े पंजाब केसरी अख़बार