BREAKING NEWS

चीन के साथ 1962 के युद्ध ने विश्व मंच पर भारत की स्थिति को काफी नुकसान पहुंचाया : जयशंकर ◾झारखंड में रघुबर दास नहीं, मोदी-शाह करेंगे चुनाव प्रचार का नेतृत्व ◾भारत ने अयोध्या, कश्मीर पर पाकिस्तानी दुष्प्रचार का दिया करारा जवाब◾शी चिनफिंग और मोदी के बीच वार्ता ◾महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना में विलगाव ने कांग्रेस-राकांपा को किया है एकजुट ◾गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार को जायेंगे सीआरपीएफ के मुख्यालय ◾झारखंड : भाजपा ने 15 उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की ◾JNU में विवेकानंद की प्रतिमा के चबूतरे पर आपत्तिजनक संदेश◾राफेल की कीमत, ऑफसेट के भागीदारों के मुद्दों पर सरकार के निर्णय को न्यायालय ने सही करार दिया : सीतारमण ◾झारखंड चुनाव के पहले चरण के लिए कांग्रेस के 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी ◾आतंकवाद के कारण विश्व अर्थव्यवस्था को 1,000 अरब डॉलर का नुकसान : PM मोदी◾महाराष्ट्र गतिरोध : कांग्रेस, राकांपा और शिवसेना में बातचीत, सोनिया से मिल सकते हैं पवार ◾मोदी..शी की ब्राजील में बैठक के बाद भारत, चीन अगले दौर की सीमा वार्ता करने पर हुए सहमत ◾कुलभूषण जाधव मामले में पाकिस्तान ने भारत से किसी भी समझौते से किया इनकार ◾राफेल के फैसले से JPC की जांच का रास्ता खुला : राहुल गांधी ◾राफेल पर उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद देवेंद्र फड़णवीस बोले- राहुल गांधी को अब माफी मांगनी चाहिए ◾नोबेल विजेता कैलाश सत्यार्थी ने कहा- शुद्ध हवा सुनिश्चित करने के लिए प्रधानमंत्री को ठोस कदम उठाने चाहिए◾TOP 20 NEWS 14 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾RSS-भाजपा को सबरीमाला पर न्यायालय का फैसला मान लेना चाहिए : दिग्विजय सिंह ◾महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने को लेकर CM ममता ने राज्यपाल कोश्यारी पर साधा निशाना ◾

बॉलीवुड केसरी

Nia Sharma एक बार फिर से हुई अपनी वाइट ट्रांसपेरेंट ड्रेस की वजह से ट्रोल,लोगों ने दिए भद्दे कमेंट्स

अपने बोल्ड्र,हॉट,बिंदास और बोल्ड ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर एशिया की नंबर 1 सुपरस्टार Nia Sharma एक बार फिर से अपने बोल्ड आउटफिर को लेकर सुर्खियों में है। जो उन्होंने मंगलवार रात हुए जी गोल्ड अवॉड्र्स 2018 के दौरान रेड कार्पेट पर पहना। निया ने इस अर्वाड शो में कुछ इस तरह की डे्रस पहनी जिसमें सब कुछ साफ-साफ दिखाई दे रहा था। बता दें कि निया शर्मा की यह तस्वीर अब तक की सबसे बोल्ड मानी जा रही है।

Our icon of beauty and brains @Theniasharma With her super stunning outfit for #GoldAward2018 she defiantly rocks #niasharma @itsniasharma pic.twitter.com/oDQEn2DHaC

— Nia Sharma Fc (@itsniasharma) June 20, 2018
सेक्सी एशियन वुमन लिस्ट में रहीं शामिल

जब Nia Sharma अपनी इस वाइट डे्रस को पहनकर रेड कारपेट पर पहुंची तो हर किसी की आंखे खुली की खुली रह गई। बता दें कि निया को इस स्टाइलिश और ग्लैमरस दिखने के साथ निया की इस फोटो को अब तक की सबसे सेक्सी फोटो का भी नाम दिया जा रहा है।

\"\"  

निया ने शाद आमिर की डिजाइन की हुई वाइट कलर की बिकिनी स्टाइल ड्रेस पहनी हुई थी, जो ट्रांसपेरेंट थी।  बालों में जूड़ा, चमकीले आईशैडो और न्यूड शेड की लिपस्टिक लगाकर वह बिलकुल अलग लग रही थीं।

\"\"

निया का यह बोल्ड अवतार लोगों को नहीं अच्छा लगा और बेहद भद्दे कॉमेंट भी किए। लेकिन इनमें कुछ कॉमेंट ऐसेभी हैं जिनके बारे में न ही बताया जाए तो अच्छा है। हालांकि कुछ ऐसे लोग भी थे, जिन्होंने निया शर्मा के इस बोल्ड अवतार को काफी पसंद किया।

\"\"
बॉलिवुड डेब्यू की तैयारी में निया?

बता दें कि निया शर्मा ने टीवी सीरियल एक हजारों में मेरी बहना से अपने कैरियर की शुरूआत की थी। उसके बाद निया को जमाई राजा से एक नई पहचान मिली थी उन्होंने इसी शो से फेम हासिल किया।

\"\"  

हालांकि निया टीवी सीरियलों के अलावा भी ट्विस्ट नाम की एक वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा अब उनका बॉलीवुड में डेब्यू करने की भी खबरें आ रही हैं।

\"\"  
निया शर्मा बोल्ड और बिंदास

Nia Sharmaकी इस डे्रस को लेकर भले कोई कुछ भी कहे लेकिन सच तो यह है कि निया को इस बात का जरा भी फर्क नहीं पड़ता है।

\"\"  

उन्हें जो अच्छा लगता है वह सिर्फ वही पहनती हैं। हालंाकि निया शर्मा का यह हॉट लुक ऑन स्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफ-स्क्रीन भी वह अपने ऐसे ही बोल्ड अंदाज में रहना पंसद करती है।

\"\" \"\"

देश की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पड़े पंजाब केसरी अख़बार