BREAKING NEWS

महान संगीतकार ख्य्याम साहब का निधन, अभिनेता बनना चाहते थे ख्य्याम साहब◾प्रियंका का कटाक्ष : लगता है मोदी आरएसएस के विचारों का सम्मान नहीं करते ◾उत्तर भारत में बारिश का कहर, 38 की मौत ◾अलायंस एयर की उड़ान की दिल्ली हवाई अड्डे पर आपात लैंडिंग, सभी यात्री सुरक्षित ◾PM मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प से फोन पर की 30 मिनट बातचीत, बिना नाम लिए PAK को बनाया निशाना ◾TOP 20 NEWS 19 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾आरक्षण विरोधी मानसिकता त्यागे संघ : मायावती◾कश्मीर पर भारत की नीति से घबराया पाकिस्तान, अगले तीन साल पाकिस्तानी सेना प्रमुख बने रहेंगे बाजवा◾चिदंबरम ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- सब सामान्य तो महबूबा मुफ्ती की बेटी नजरबंद क्यों◾कांग्रेस ने बीजेपी और RSS को बताया दलित-पिछड़ा विरोधी◾गृहमंत्री अमित शाह से मिले अजीत डोभाल, जम्मू कश्मीर के हालात पर हुई चर्चा◾RSS अपनी आरक्षण-विरोधी मानसिकता त्याग दे तो बेहतर है : मायावती ◾गहलोत बोले- कांग्रेस ने देश में लोकतंत्र को मजबूत रखा जिसकी वजह से ही मोदी आज PM है ◾बैंकों के लिए कर्ज एवं जमा की ब्याज दरों को रेपो दर से जोड़ने का सही समय: शक्तिकांत दास◾राजीव गांधी की 75वीं जयंती: देश भर में कार्यक्रम आयोजित करेगी कांग्रेस◾दलितों-पिछड़ों को मिला आरक्षण खत्म करना BJP का असली एजेंडा : कांग्रेस ◾उन्नाव कांड: SC ने CBI को जांच पूरी करने के लिए 2 हफ्ते का समय और दिया, वकील को 5 लाख देने का आदेश◾अयोध्या भूमि विवाद मामले पर आज सुप्रीम कोर्ट में नहीं हुई सुनवाई ◾जम्मू-कश्मीर में पटरी पर लौटती जिंदगी, 14 दिन बाद खुले स्कूल-दफ्तर◾बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा का 82 साल की उम्र में निधन◾

बॉलीवुड केसरी

#MeToo में अब आया नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम, एक्स गर्लफ्रेंड बोलीं- गेट खोलते ही...

बॉलीवुड में अब तक मी टू अभियान के तहत कई नाम अब तक सामने आ गए है। तनुश्री दत्ता द्वारा अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद अब फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली कई सारी अभिनेत्रियां है और महिलाओं ने खुद के यौन उत्पीडऩ का खुलासा भी किया है। इस कड़ी में अब एक और मशहूर अभिनेता का नाम सामने आया है। जो वक्या में ही सबको हैरान कर देने वाला है।

\"\"

एक्ट्रेस निहारिका सिंह ने अपनी MeToo स्टोरी शेयर की

निहारिका ने अपने कथ‍ित एक्स बॉयफ्रेंड नवाजुद्दीन सिद्दीकी, निर्माता भूषण कुमार और साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जर्नलिस्ट संध्या मेनन ने एक के बाद एक कई ट्वीट कि‍ए, जिसमें उन्होंने निहारिका की MeToo स्टोरी शेयर की है। निहारिका ने अपने मॉडल बनने का एक्सपीरियंस और बतौर एक्ट्रेस स्थापित होने के लिए अपना संघर्ष जाहिर किया है।

https://twitter.com/TheRestlessQuil/status/1060850147100286976

निहारिका ने बताया है कि किस तरह उन्हें उनकी पहली फिल्म ऑफर हुई थी। उन्होंने लिखा- \"भूषण कुमार ने मुझे अपने ऑफिस बुलाया और अपनी फिल्म 'अ न्यू लव स्टोरी' के लिए साइन किया। उन्होंने एक लिफाफा दिया, जिसमें 2 पांच-पांच सौ के नोट थे। बाद में रात में उन्होंने मैसेज क‍िया-'मैं तुम्हारे बारे में और ज्यादा जानना चाहता हूं। साथ में कुछ समय बिताते हैं।' जवाब में निहारिका ने लिखा- 'जरूर, डबल डेट पर चलते हैं। आप अपनी पत्नी को लाइये और मैं अपने बॉयफ्रेंड को लाऊंगी।' इसके बाद भूषण कुमार का रिप्लाय नहीं आया।

\"\"

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर आरोप लगाते हुए निहारिका सिंह ने लिखा- मैं उनसे 'मिस लवली' के सेट पर मिली थीं, 'एक सुबह जब मैं घर पर थी, नवाज रातभर शूटिंग करके लौट रहे थे। मैंने उन्हें ब्रेकफास्ट के लिए घर बुलाया। जब मैंने गेट खोला तो नवाज ने मुझे जकड़ लिया।

\"\"

मैंने उनसे दूर हटने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने नहीं जाने दिया। झूमा-झपटी के बाद में छूट पाई। मैं इस रिश्ते के बारे में कुछ तय नहीं पा रही थी।

\"\"

 निहारिका सिंह साल 2005 में मिस इंडिया रही हैं। उन्होंने अपने नोट में साजिद खान पर भी एक्ट्रेस और अपनी गर्लफ्रेंड से दुर्व्यवहार करने के आरोप लगाए। गौरतलब है कि अभी तक #MeToo के तहत कई तनुत्री दत्ता, विंता नंदा, कंगना रनौत सहित कई महिलाओं ने खुद के साथ हुए यौन उत्पीड़न के खुलासे किए हैं।

\"\"