BREAKING NEWS

असम के लोगों से PM की अपील, कांग्रेस बोली- मोदी जी, वहां इंटरनेट सेवा बंद है◾केंद्र सरकार महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर संविधान की आत्मा छलनी करने वाला बिल लाई : प्रियंका ◾पाकिस्तान की ओर से हो रहे घुसपैठ की कोशिशों को नजरअंदाज कर रही है सरकार: शिवसेना ◾हैदराबाद एनकाउंटर मामले में SC ने 3 सदस्यीय जांच आयोग का किया गठन◾आईयूएमएल ने नागरिकता संशोधन विधेयक को सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती ◾असम के लोगों से PM मोदी की अपील, बोले- कोई नहीं छीन सकता आपके अधिकार◾झारखंड विधानसभा चुनाव: तीसरे चरण में 17 सीटों पर 9 बजे तक 13 फीसदी मतदान◾झारखंड विधानसभा चुनाव : PM मोदी ने मतदाताओं से बड़ी संख्या में मतदान का किया आग्रह◾गोवा : CM प्रमोद सावंत ने संसद में CAB पारित होने पर प्रधानमंत्री को दी बधाई◾नागरिकता बिल पर असम में व्यापक विरोध प्रदर्शन, कई जिलों में इंटरनेट बंद◾राज्यसभा में पूर्वोत्तर की सभी पार्टियों ने नागरिकता विधेयक के पक्ष में वोट किया : गोयल ◾येचुरी ने सरकार पर लगाया आरोप कहा- भाजपा CAB के जरिए द्विराष्ट्र के सिद्धांत को फिर से जिंदा करने की कोशिश कर रही है ◾नागरिकता विधेयक के खिलाफ जारी प्रदर्शनों के बीच मुख्यमंत्री के घर पर किया गया पथराव ◾नागरिकता संशोधन विधेयक को निकट भविष्य में अदालत में चुनौती दी जाएगी : सिंघवी ◾नागरिकता विधेयक को संसद की मंजूरी मिलने पर भाजपा ने खुशी जताई ◾सुप्रीम कोर्ट में खारिज हो जाएगा CAB : चिदंबरम ◾नागरिकता विधेयक पारित होना संवैधानिक इतिहास का काला दिन : सोनिया गांधी◾मोदी सरकार की बड़ी जीत, नागरिकता संशोधन बिल राज्यसभा में हुआ पास◾ राज्यसभा में अमित शाह बोले- CAB मुसलमानों को नुकसान पहुंचाने वाला नहीं◾कांग्रेस का दावा- ‘भारत बचाओ रैली’ मोदी सरकार के अस्त की शुरुआत ◾

बॉलीवुड केसरी

फिल्म 'मरजावां' के दूसरे गाने के टीज़र में एक बार फिर दिखा नोरा फतेही का हॉट एंड सिजलिंग अवतार

 nora

एक्ट्रेस नोरा फतेही ने बेहद कम समय में बॉलीवुड में अपनी खास जगह बनाई है और 'दिलबर' और 'ओ साकी साकी' जैसे हिट सॉन्ग से जबरदस्त फेम हासिल किया है। अब एक बार फिर नोरा एक हॉट सिजलिंग डांस नंबर से लोगों को थिरकने पर मजबूर करने वाली है। 

हाल ही में फिल्म 'मरजावां' के दूसरे सॉन्ग 'एक तो कम जिंदगानी' का टीज़र सामने आया है और  फिल्म मेकर्स के अलावा नोरा ने इस टीज़र को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

इस सांग में नोरा एक बार फिर अपने शानदार डांस मूव्स दिखते नजर आ रही है।  साथ ही खबर दी गयी है कि ये सांग 10 अक्टूबर को रिलीज किया जायेगा। इस गाने में एक बार फिर नोरा सिजलिंग अवतार में नजर आ रही है। 

आपको बता दें मरजांवा का गाना 'एक तो कम जिंदगानी' रीमेक है और ओरिजिनल सांग फिल्म जांबाज में एवरग्रीन स्टार रेखा पर फिल्माया गया था। रीमेक गाने को नेहा कक्कड़ और यश नार्वेकर ने अपनी आवाज दी है और तनिष्क बागची ने म्यूजिक दिया है।

फिल्म 'मरजावां' को डायरेक्टर मिलाप जावेरी ने निर्देशित किया है और फिल्म में  सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया, रितेश देशमुख और रकुलप्रीत सिंह लीड किरदारों में नजर आएंगे। 

इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख  फिल्म 'एक विलन' में साथ काम कर चुके है। फिल्म 'मरजावां' का धमाकेदार ट्रेलर भी कुछ दिनों पहले सामने आ चुका है। फिल्म 22 नवंबर, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

जाह्नवी कपूर सिल्वर स्क्रीन पर बनेंगी ‘बॉम्बे गर्ल’, पिता के साथ होगी पहली फिल्म