BREAKING NEWS

नितिन गडकरी बोले- सिर्फ आरक्षण से किसी समुदाय का विकास सुनिश्चित नहीं हो सकता ◾TOP 20 NEWS 16 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर बोले- जल्द ही पूरी दुनिया में उपलब्ध होगा दूरदर्शन इंडिया◾योगी सरकार को इलाहाबाद HC से झटका, 17 OBC जातियों को SC में शामिल करने पर रोक◾शरद पवार का ऐलान- महाराष्ट्र में 125-125 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी NCP और कांग्रेस◾हिंदी को लेकर अमित शाह के बयान पर बोले कमल हासन - कोई 'शाह' नहीं तोड़ सकता, 1950 का वादा◾CJI रंजन गोगोई बोले-जरूरत हुई तो मैं खुद जाऊंगा जम्मू-कश्मीर हाई कोर्ट◾गंगवार के बयान पर प्रियंका का वार, कहा-मंत्री जी, 5 साल में कितने उत्तर भारतीयों को दी हैं नौकरियां◾SC ने गुलाम नबी आजाद को कश्मीर जाने की दी अनुमति, कोई राजनीतिक रैली न करने का दिया आदेश◾हिंद महासागर में दिखा चीनी युद्धपोत जियान-32, अलर्ट पर भारतीय नौसेना◾कश्मीर में स्थिति सामान्य करने के लिए हरसंभव प्रयास करें केंद्र : सुप्रीम कोर्ट◾SC ने फारूक अब्दुल्ला को पेश करने संबंधी याचिका पर केंद्र को जारी किया नोटिस ◾जन्मदिन पर चिदंबरम को बेटे कार्ति का पत्र, लिखा-कोई 56 इंच वाला आपको रोक नहीं सकता◾Howdy Modi कार्यक्रम में शामिल होने के ट्रंप के फैसले की PM ने की प्रशंसा, ट्वीट कर कही यह बात◾अयोध्या विवाद में सुन्नी वक्फ बोर्ड और निर्वाणी अखाड़े ने सुप्रीम कोर्ट के मध्यस्थता पैनल को लिखा पत्र◾पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम तिहाड़ जेल में मनाएंगे अपना 74वां जन्मदिन◾‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में शामिल होंगे ट्रम्प, भारतीय-अमेरिकी लोगों को एक साथ करेंगे संबोधित◾पुंछ: पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, तीन जवान घायल◾अखिलेश यादव बोले- तानाशाही से सरकार चलाकर अपना लोकतंत्र चला रही है भाजपा◾शरद पवार ने NCP छोड़ने वाले नेताओं को बताया ‘कायर’◾

बॉलीवुड केसरी

बॉलीवुड में अपने डांस से आग लगाने वाली ये एक्ट्रेस लोकल मार्केट में कपड़े बेचती हुई आई नजर,वीडियो वायरल

हाल ही में सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आई अभिनेत्री नोरा फतेही ने इस फिल्म में अमेरिकन लड़की का किरदार निभाया था। नोरा के किरदार की शूटिंग माल्टा में की गई थी। बता दें कि अभिनेत्री नोरा ने फिल्म भारत में अपने किरदार के लिए अमेरिकन भाषा भी सीखी थी। 

नोरा इससे पहले भी मशहूर सॉन्ग 'दिलबर दिलबर' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं। उनका ये गाना फैंस ने काफी ज्यादा पंसद भी किया। बता दें कि नोरा के इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर 12 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। नोरा फतेही अब अपनी अगली फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी में नजर आएगी जो अगले साल यानि 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। 

नोरा फतेरी एक बेहतरीन डांसर हैं। अभिनेत्री फतेही फिल्म बाहुबली से मशहूर हुई हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो पोस्ट करती रहती हैं जिसको लेकर अभिनेत्री चर्चा में रहती हैं। 

वहीं दर्शकों को भी नोरा का डांस खूब लुभवता है। हाल ही में नोरा फतेही का एक दूसरा वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नोरा जो कुछ भी कर रही हैं शायद उसे देख आपको यकीन ना हो पाए। 

अभिनेत्री का जो हाल ही में वीडियो सामने आया है उसमें वो बैंकॉक के लोकल बाजार में कपड़े बेचती हुई नजर आ रही हैं। आप भी हैरान मत होइए क्योंकि यह एक दम सच है कि वीडियो में नोरा जमीन पर बैठी हुई हैं और लोगों को कपड़े दिखाती हुई नजर आ रही है। कपड़े बेचते हुए नोरा पीच कलर की टीशर्ट और शॉट्र्स पहने हुए दिखाई दे रही हैं। उनके आस-पास भी कपड़ों का खूब सारा ढेर लगा हुआ है।

अभिनेत्री ग्राहकों को कपड़े दिखाकर मोल-भाव करती हुई भी दिखाई दे रही है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अभिनेत्री नोरा ने वहां की स्थानीय भाषा में ग्राहको से डील कर रही हैं। वैसे देखा जाए तो नोरा सेल्समैन बनकर भी बेहद क्यूट लग रही हैं। फैंस भी उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं कई सारे लोग ये सब चीजें देखकर शॉक भी हैं कि अभिनेत्री ऐसे विदेश में क्या कर रही हैंं।