BREAKING NEWS

CAA को लेकर अमित शाह का ममता और कांग्रेस पर करारा वार - 'अरे इतना झूठ क्यों बोलते हो'◾निर्भया मामला : फांसी के सजा को उम्रकैद में बदलने के लिए दोषी पवन ने दी याचिका ◾कांग्रेस के अलावा 6 अन्य विपक्षी ने भी राष्ट्रपति कोविंद को लिखा पत्र, दिल्ली हिंसा के आरोपियों पर दर्ज हो FIR◾दिल्ली हिंसा : मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 41, पीड़ितों से मिलने पहुंचे LG अनिल बैजल ◾रविशंकर प्रसाद का कांग्रेस पर वार, बोले- राजधर्म का उपदेश न दें सोनिया◾प्रधानमंत्री मोदी के आगमन से पहले छावनी में तब्दील हुआ प्रयागराज, जानिये 'विश्व रिकार्ड' बनाने का पूरा कार्यक्रम ◾ ताहिर हुसैन के कारखाने में पहुंची दिल्ली फोरेंसिक टीम, जुटाए हिंसा से जुड़े सबूत◾जानिये कौन है IB अफसर की हत्या के आरोपी ताहिर हुसैन, 20 साल पहले अमरोहा से मजदूरी करने आया था दिल्ली ◾एसएन श्रीवास्तव नियुक्त किये गए दिल्ली के नए पुलिस कमिश्नर, कल संभालेंगे पदभार ◾जुमे की नमाज़ के बाद जामिया में मार्च , दिल्ली पुलिस के लिए चुनौती भरा दिन◾CAA को लेकर आज भुवनेश्वर में अमित शाह करेंगे जनसभा को सम्बोधित ◾CAA हिंसा : उत्तर-पूर्वी दिल्ली में अब हालात सामान्य, जुम्मे के मद्देनजर सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम कायम◾CAA को लेकर BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले - कांग्रेस जो नहीं कर सकी, PM मोदी ने कर दिखाया◾Coronavirus : चीन में 44 और लोगों के मौत की पुष्टि, दक्षिण कोरिया में 2,000 से अधिक लोग पाए गए संक्रमित ◾भारत ने तुर्की को उसके आंतरिक मामलों पर टिप्पणी करने से बचने की सलाह दी◾राष्ट्रपति कोविंद 28 फरवरी से 2 मार्च तक झारखंड और छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे◾संजय राउत ने BJP पर साधा निशाना , कहा - दिल्ली हिंसा में जल रही थी तो केंद्र सरकार क्या कर रही थी ?◾PM मोदी 29 फरवरी को बुंदेलखंड एक्स्प्रेस-वे की रखेंगे नींव◾दिल्ली हिंसा : SIT ने शुरू की जांच, मीडिया और चश्मदीदों से मांगे 7 दिन में सबूत◾PM मोदी प्रयागराज में 26,526 दिव्यांगों, बुजुर्गों को बांटेंगे उपकरण◾

सिर्फ समीरा रेड्डी ही नहीं बल्कि ये 7 सेलिब्रिटीज भी हुए है Fat to Fit , एक ने तो कम किया था 108 किलो वजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी बीते 12 जुलाई को एक बेटी की मां बनी हैं। इससे पहले समीरा का एक बेटा हंस भी है जो 4 साल का है । हाल ही में सोशल मीडिया पर समीरा रेड्डी ने अपनी न्यूबोर्न बच्ची की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की। अब समीरा रेड्डी में एक और तस्वीर शेयर की है जो उनकी खुद की है और ये काफी वायरल हो रही है। 

समीर ने इस तस्वीर के साथ फैंस के लिए एक सवाल भी लिखा है 'पहचान कौन' ?13 साल की उम्र, क्लास में सबसे लंबी और बुरी दिखने वाली लड़की। साथ ही समीरा रेड्डी ने इस थ्रो-बैक तस्वीर शेयर करने के साथ एक प्रेरणादायक पोस्ट भी लिखा है। 

समीरा ने कैप्शन में लिखा, काश उस वक्त कोई मुझे सकारात्मक सोच सीखा पाता और खुद से प्यार करने की सलाह देता। खुद को एक्सेप्ट कराने के लिए ही मैंने जिंदगी के टीन एज के पल बिता दिए और मोटापा घटाने की चिंता करती रही। में एकदम परफेक्ट हूं। समीरा का ये पोस्ट फैंस को बेहद पसंद आया है। 

आपको बात दें समीरा पहली ऐसी सेलेब्रिटी नहीं हैं जो वजन कम कम करने के बाद बेहद खूबसूरत दिखने लगीं । बहुत सी ऐसी सेलिब्रिटीज है जिन्होंने 25 से लेकर 108 किलो तक वजन कम कर सबको हैरान कर दिया। 

अभिनेता सतीश कौशिक ने हाल ही में लॉस एंजेलिस के डॉक्टर क्रिश्चियन मिडलटन की मदद से करीब 25 किलो वजन कम किया। मोटापा कम करने के लिए उन्होंने डाइट और वर्कआउट प्लान को सख्ती से फॉलो किया। 

परिणीति चोपड़ा का भी वजन 25 साल की उम्र में 86 किलो तक पहुँच गया था और फिर उन्होंने कड़ी मेहनत कर 28 किलो वजन को कम किया और सबको इम्प्रेस कर दिया। 

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर वजन घटाने और बढ़ाने में माहिर है। फिल्म 'दम लगाके हईशा' के लिए उन्होंने काफी वजन बढ़ाया था और फिर चार महीने में 21 किलो वजन घटा भी लिया। इसके लिए उन्होंने चावल, गेहूं की रोटी और चीनी से परहेज़ किया और गयम में पसीना बहाया। 

पाकिस्तानी सिंगर अदनान सामी वजन घटाने में सबसे माहिर सेलिब्रिटी निकले और 16 महीनों में पूरे 167 किलो वजन घटाया। जब अदनान ने वजन घटाना शुरू किया था तब उनका वजन 230 किलो तक पहुंच गया था। 

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी ने सिर्फ 18 महीने में 108 किलो वजन कम किया है।  शिल्पा शेट्टी के फिटनेस ट्रेनर विनोद चन्ना ने योगा, वेट और फंक्शनल ट्रेनिंग के साथ-साथ हाई इंटेंसिटी कार्डियो एक्सरसाइज से अनंत को ट्रेन किया। साथ ही डाइट से चीनी और कार्ब्स को हटा दिया था। 

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर, डायरेक्टर और एक्टर गणेश आचार्य ने भी अपना 200 किलो का वजन घटाकर 115 किलो किया।गणेश आचार्य ने  करीब 16 महीने में पूरे 85 किलो वजन कम किए। 

अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए भावुक हुई नोरा फतेही, कहा - रोते हुए जाती थी घर