BREAKING NEWS

कुमारस्वामी ने स्पीकर से फ्लोर टेस्ट की डेट सोमवार तक बढ़ाने की अपील की , भाजपा बोली- हम तैयार नहीं◾Top 20 News 19 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾चुनाव याचिका पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नोटिस जारी ◾BJP विश्वास प्रस्ताव पर मत-विभाजन के लिए आतुर है, क्योंकि वह विधायकों को खरीद चुकी : सिद्धारमैया ◾सोनभद्र में पीड़ित परिवारों से मिलने जा रही प्रियंका गांधी को रोका, धरने पर बैठीं◾प्रियंका की गैरकानूनी गिरफ्तारी भाजपा सरकार की बढ़ती असुरक्षा का संकेत: राहुल गांधी ◾सरकार बचाने के लिए सत्ता का नहीं करूंगा दुरुपयोग : कुमारस्वामी◾कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष बोले- विश्वास मत पर मतदान में देरी नहीं कर रहा हूं◾सोनभद्र मामले में 3 सदस्यीय समिति का गठन, 10 दिनों के अंदर सौंपेगी रिपोर्ट : योगी ◾कुमारस्वामी शुक्रवार को देंगे अपना विदाई भाषण : येदियुरप्पा◾कर्नाटक : विश्वास मत पर रोक के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे कुमारस्वामी◾बिहार : छपरा में मवेशी चोरी के आरोप में भीड़ ने की युवकों की पिटाई, 3 की मौत◾मोहम्मद मंसूर खान से पूछताछ कर रही है ईडी : SIT◾आयकर विभाग के एक्शन से भड़कीं मायावती, कहा- अपने गिरेबान में झांके भाजपा ◾कुलभूषण जाधव को राजनयिक पहुंच प्रदान करेगा पाकिस्तान◾IMA पोंजी घोटाला: संस्थापक मंसूर खान दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार◾कर्नाटक विधानसभा में नहीं हो सका विश्वास मत पर फैसला, सदन के अंदर BJP का धरना ◾सपा सांसद आजम भूमाफिया हुए घोषित, किसानों की जमीन पर कब्जा करने का है आरोप◾विपक्षी दलों को निशाना बना रही है भाजपा : BSP◾कर्नाटक : राज्यपाल ने सरकार को दिया शुक्रवार 1.30 बजे तक बहुमत साबित करने का समय◾

बॉलीवुड केसरी

रिसेप्शन से पहले वायरल हुईं TMC सांसद नुसरत जहां की पति संग ये तस्वीरें,शॉर्ट्स में आई नजर

अभिनेत्री एंव सांसद नुसत और बिजनेसमैन निखिल जैन ने तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में शादी की थी। शादी के बाद से ही इस कपल की फोटोज खूब छाई हुई हैं। इन दोनों की शादी का ग्रेंड रिसेप्शन 4 जुलाई यानि आज होगा।


 नुसरत जहां कोलकाता के आईटीसी रॉयल होटल में शानदार रिसेप्शन दे रही हैं। वह इस शाही रिसेप्शन में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं रखना चाहती हैं। 


यही वजह है कि वह रिसेप्शन की सभी चीजों का खुद भी ध्यान दे रही हैं। नुसरत ने अपने रिसेप्शन के लिए मेहमानों को खुद से इनवाइट किया है। इस कपल के रिसेप्शन में कई राजनीति और फिल्म जगत के लोग भी शामिल हो सकते हैं। इस कपल का रिसेप्शन थीम के आधार पर होगा। हालांकि रिसेप्शन की वो थीम क्या है इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।


रिसेप्शन से पहले तस्वीरें हुई वायरल 

बता दें कि रिसेप्शन से ठीक पहले नुसरत और निखिल की कुछ फोटोज खूब वायरल हो रही हैं। इसमें नुसरत शॉट्र्स पहने नजर आ रही हैं। 


वहीं नुसरत के पति व्हाइट शर्ट में दिख रहे हैं। तस्वीरों को देख कर ऐसा लग रहा है कि नुसरत और निखिल ने कोई फोटोशूट करवाया है। 


क्योंकि कुछ फोटोज में नुसरत मेटैलिक कलर का लहंगा पहने दिखाई दे रही हैं। इसमें नुसरत और निखिल काफी रोमांटिक मूड में दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं इस कपल की ये फोटोज उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रही है।


बता दें कि नुसरत और निखिल ने हिंदू रीति रिवाज के साथ-साथ क्रिश्चियन वेडिंग भी की थी। इस कपल की शादी प्राइवेट थी जिसमें कुछ ही खास मेहमानों को शामिल किया गया था। हिंदू रिति रिवाज से हुई शादी में नुसरत और निखिल ने सब्यसांची मुखर्जी के डिजाइन किए हुए कपड़े पहने थे।


जबकि क्रिश्चियन वेडिंग में उन्होंने गाउन पहनी थी। अब नुसरत के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रही हैं कि आखिर वह अपने ग्रेंड रिसेप्शन में क्या पहनकर एक बार फिर कायमत ढाती हैं।