BREAKING NEWS

लॉकडाउन-5 में अनलॉक हुई दिल्ली, खुलेंगी सभी दुकानें, एक हफ्ते के लिए बॉर्डर रहेंगे सील◾PM मोदी बोले- आज दुनिया हमारे डॉक्टरों को आशा और कृतज्ञता के साथ देख रही है◾अनलॉक-1 के पहले दिन दिल्ली की सीमाओं पर बढ़ी वाहनों की संख्या, जाम में लोगों के छूटे पसीने◾कोरोना संकट के बीच LPG सिलेंडर के दाम में बढ़ोतरी, आज से लागू होगी नई कीमतें ◾अमेरिका : जॉर्ज फ्लॉयड की मौत पर व्हाइट हाउस के बाहर हिंसक प्रदर्शन, बंकर में ले जाए गए थे राष्ट्रपति ट्रंप◾विश्व में महामारी का कहर जारी, अब तक कोरोना मरीजों का आंकड़ा 61 लाख के पार हुआ ◾कोविड-19 : देश में संक्रमितों का आंकड़ा 1 लाख 90 हजार के पार, अब तक करीब 5400 लोगों की मौत ◾चीन के साथ सीमा विवाद को लेकर गृह मंत्री शाह बोले- समस्या के हल के लिए राजनयिक व सैन्य वार्ता जारी◾Lockdown 5.0 का आज पहला दिन, एक क्लिक में पढ़िए किस राज्य में क्या मिलेगी छूट, क्या रहेगा बंद◾लॉकडाउन के बीच, आज से पटरी पर दौड़ेंगी 200 नॉन एसी ट्रेनें, पहले दिन 1.45 लाख से ज्यादा यात्री करेंगे सफर ◾तनाव के बीच लद्दाख सीमा पर चीन ने भारी सैन्य उपकरण - तोप किये तैनात, भारत ने भी बढ़ाई सेना ◾जासूसी के आरोप में पाक उच्चायोग के दो अफसर गिरफ्तार, 24 घंटे के अंदर देश छोड़ने का आदेश ◾महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी, आज सामने आए 2,487 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा 67 हजार के पार ◾दिल्ली से नोएडा-गाजियाबाद जाने पर जारी रहेगी पाबंदी, बॉर्डर सील करने के आदेश लागू रहेंगे◾महाराष्ट्र सरकार का ‘मिशन बिगिन अगेन’, जानिये नए लॉकडाउन में कहां मिली राहत और क्या रहेगा बंद ◾Covid-19 : दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 1295 मामलों की पुष्टि, संक्रमितों का आंकड़ा 20 हजार के करीब ◾वीडियो कन्फ्रेंसिंग के जरिये मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी उद्योग जगत को देंगे वृद्धि की राह का मंत्र◾UP अनलॉक-1 : योगी सरकार ने जारी की गाइडलाइन, खुलेंगें सैलून और पार्लर, साप्ताहिक बाजारों को भी अनुमति◾श्रमिक स्पेशल ट्रेनों में 80 मजदूरों की मौत पर बोलीं प्रियंका-शुरू से की गई उपेक्षा◾कपिल सिब्बल का प्रधानमंत्री पर वार, कहा-PM Cares Fund से प्रवासी मजदूरों को कितने रुपए दिए बताएं◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

कोरोना के चलते जब नुसरत जहां ने लोगों को हाथ धोना सिखाया तो खुद हो गयी बुरी तरह ट्रोलिंग का शिकार

बंगाली अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय रहती हैं। फैंस उनकी खूबसूरत तस्वीरों के साथ-साथ उनकी वीडियो को भी बहुत पसंद करते हैं,लेकिन इस बीच वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। फिलहाल तो सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस से बचने के लिए सेफ हैंड्स चैलेंज चल रहा है जिसको नुसरत जहां ने भी पूरा करके उसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

लेकिन इस बीच लोगों ने नुसरत जहां की एके चीज नोटिस कर ली की अभिनेत्री ने हाथ साफ करते हुए नल को खुला छोड़ दिया जिस पर लोग अब उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

नुसरत ने अपना यह सेफ हैंड्स चैलेंज को पूरा करते हुए वीडियो पोस्ट किया तो उसके कैप्शन में लिखा चलिए हम सभी एहतियाती कदम उठाते हैं और कोविड-19 को रोकने के लिए हर घंटे अपने हाथ धोते हैं। याद रहे पानी बर्बाद न करें,सुरक्षित रहें-अलर्ट रहें। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि नुसरत जहां नल खोलकर साबुन से हाथ साफ करने में लगी हुई है। क्योंकि वो उस समय टैप को बंद करना भूल गई। इसके बाद से लोगों ने इस बात पर नुसरत को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा आपको साबुन से हाथ धोते समय नल बंद करना चाहिए था,इससे पानी बचेगा। 

वहीं दूसरे यूजर का कहना है कि हम देख सकते हैं कि आप हाथ धोते समय कैसे पानी बर्बाद कर रही हैं। कृप्या इस वीडियो को हटाकर दूसरा वीडियो पोस्ट कर लें। वैसे कोरोना के खतरे से बचने के लिए तमाम स्टार्स सामने आए हैं। उन्हीं में से एक नाम नुसरत जहां का भी शामिल है। 

बता दें कि कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में हंगामा मचा रखा है। अब तक इस वायरस की वजह से हजारों लोगों की जान जा चुकी है वहीं इस वायरस के संक्रमण से लाखों लोग पीडि़त हैं। भारत में अभी तक कोरोना की चपेट में करीब 169 लोग हो चुके हैं,जबकि 3 लोगों की मौत हो गई है।